WOW! निक्की अनेजा वालिया उर्फ डॉ सिमरन हमेशा की तरह आज भी खूबसूरत हैं

हम उन्हें अस्तित्व एक प्रेम कहानी की डॉ सिमरन माथुर के नाम से आज भी याद करते हैं।उन्होंने 2002 में सोनी वालिया से शादी की। सबसे अच्छी बात ये रही कि निकी जुड़वा बच्चों बेटे सीन और बेटी सबरीना की मां बनीं।

हम उन्हें अस्तित्व एक प्रेम कहानी की डॉ सिमरन माथुर के नाम से आज भी याद करते हैं। सीरियल 2002 में ऑन एयर होता था। लगभग 15 साल पहले सीरियल आता था फिर ऑफ एयर हो गया और सीरियल में मुख्य किरदार निभाने वाली निकी अनेजा वालिया अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गयीं।

निकी अब लंदन में रहती हैं और दो बच्चों की मां हैं। उन्होंने 2002 में सोनी वालिया से शादी की। सबसे अच्छी बात ये रही कि निकी जुड़वा बच्चों बेटे सीन और बेटी सबरीना की मां बनीं।

 


जब निकी से पूछा गया कि क्या उन्हें सीरियल देखने का मौका मिलता है, इसपर उन्होंने कहा कि मैं अपनी जिंदगी में बतौर होममेकर बहुत व्यस्त रहती हूं ।बच्चों की पढ़ाई, उन्हें संभालना, होमवर्क इन सब में समय निकल जाता है। लेकिन मैं कोशिश करती हूं कि देख सकूं, हालांकि म्यूजिक और गेम शो मैं देखती हूं।

 

कई लोगों को शायद पता नहीं होगा कि निकी ने शानदार फिल्म में पंकज कपूर की पत्नी के रूप में अपना एक्टिंग कमबैक किया।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में निकी ने कहा कि शानदार करना वाकई बेहतरीन अनुभव था। भारत में फिल्म की विषय वस्तु अब बदल रही है। कई अच्छी कहानियां देखने को मिल रही है। मैं आशा करती हूं कि जो ऐसी फिल्में बना रहे हैं वो मुझे भी किसी रोल के लायक समझेंगे।

निकी ने साथ ही ये भी कहा कि अस्तित्व काफी अलग शो था और अपने आप में एक लीग की तरह था।

उन्होंने कहा कि मुझे याद है कि उस समय सब एक ही बात करते थे कि अस्तित्व बहुत ही अलग तरह का शो है। मुझे लगता है कि बेसिक प्रोग्रामिंग टीवी की नहीं बदली है बस कुछ ही शो हैं बुद्धिजीवी लगते हैं। भारत में काफी जनसंख्या है और मेकर्स को हर किसी को खुश करना है। इसलिए सास-बहु, नागिन-डायन सीरियल चलते रहेंगे।

 

निकी शानदार में नजर आईं। निकी का कहना है कि उन्होंने काम करना बंद नहीं किया है।फिलहाल वो UK में एक शो के लिए काम कर रही हैं और अब और भी भारतीय फिल्में करना चाहती हैं।

निकी ने ये भी कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं वापस कभी हमेशा के लिए भारत लौट पाऊंगी। मैं अपने बच्चों की परवरिश पर ध्यान देना चाहती हूं। जरूरत पड़ने मैं कितनी भी बार आना जाना कर सकती हूं। मेरे पास परिवार का मजबूत सपोर्ट है इसलिए मैं कॉन्फिडेंट रहती हूं कि मैं घर और काम दोनों संभाल लूंगी।

अगर आपके पास कोई सवाल या रेसिपी है तो कमेंट सेक्शन में जरूर शेयर करें।

Source: theindusparent