मैं अपने बच्चों के लिए रातों रात सुपरस्टार बन गयी - वालुसच डे सौसा

lead image
"मैं एक डिवोर्सी हूँ और मेरे तीन बच्चे हैं । मुझे हमेशा लगता था की वो मुझे मैं जैसी हूँ वैसे अपनाएंगे या नहीं । लेकिन इंडस्ट्री अब बहुत आगे निकल गयी है ।"कहना गलत नहीं होगा की बॉलीवुड की वालुसच डे सौसा ने कई रूढ़िवादी सोच को तोड़ा है। वो शायद बॉलीवुड की पहली एक्टर हैं जिन्होंने शादी के 11 साल बाद 3 बच्चों की माँ बनने के बाद बॉलीवुड में एंट्री ली । 

जिन्हें वालुसच डे सौसा के बारे में नहीं पता उन्हें बता दें की शाहरुख़ खान की फ़िल्म फैन में उन्हीने शाहरुख़ के विपरीत काम किया है ।वालुसच बताती हैं की एक्टर बनना उ का बचपन का सपना था जो अभी 31 साल की उम्र में जाकर पूरा हुआ ।एक जानेमाने अखबार को दिए गए अपने साक्षात्कार में उन्होंने कहा की "मैं हमेशा से बड़े स्क्रीन पर खुद को देखना चाहती थी ।फ़िल्म की डबिंग करते हुए मैंने जब खुद को बड़े स्क्रीन पर पाया तो मैंने खुद से कहा की मैं अच्छा काम कर रही हूँ ।" 

वालुसच डे सौसा की शादी पूर्व मॉडल और फैशन कोरियोग्राफर मार्क रॉबिंसन से हुई थी । वालुसच बताती हैं की उन्हें बड़े पर्दे पर देख बच्चे सीटियां बजाकर चिलाने लगे और उसी समय मुझे लगा की मैं जैसे रातों रात अपने बच्चों के लिए सुपरस्टार बन गयी हूँ । "बॉलीवुड कम उम्र की अभिनेत्रियों को मौक़ा देने के लिए जाना जाता है ।ऐसे में वालुसच को इस भीड़ में अलग देखना अपने आप में सुखद है ।वालुसच न अपनी उम्र बताने से हिचकिचाती हैं न 3 बच्चों या डाइवोर्स के बारे में ।
 src=http://hindi admin.theindusparent.com/wp content/uploads/sites/10/2016/05/Waluscha De Sousa with her kids and Ex husband.jpg मैं अपने बच्चों के लिए रातों रात सुपरस्टार बन गयी   वालुसच डे सौसा
वो कहती हैं "मुझे नहीं पता की जल्दी क्या है और देर क्या है । जब आप अपने करैक्टर को पूरी तरह से डिलीवर कर पाते हो तबतक उम्र और शादी वगेरा कोई मायने नहीं रखते । अगर हम उम्र और मैरिटल स्टेटस को इतना ध्यान देना बंद कर दें तो शायद और भी लड़कियां आगे आएँगी ।"हालाँकि एक अभिनेत्री, एक माँ और एक आम इंसान बनते बनते आप भावनात्मक रूप से बहुत ड्रेन हो जाते हैं ।
"मुझे इस कड़ी से निकलना था । मुझे नहीं पता की मुझे ईमानदारी से तीन बच्चों और डिवोर्सी होने के बारे में बताना चाहिए या नहीं । मुझे नहीं पता की वो मुझे अपनाएंगे या नहीं । लेकिन इंडस्ट्री अब बहुत आगे निकल गयी है । बहुत से लोग मुझसे कहते हैं की मैं रिस्क ले रही हूँ लेकिन सच ये है की मैं यही हूँ । मैं जो करती हूँ उसमे अछि हूँ हर काम में मेहनत करती हूँ इसीलिए मुझे लगता है की लोग मुझे भी पसंद करेंगे और मैं जो हूँ वैसे ही मुझे अपनाएंगे । "
इस आर्टिकल के बारे में अपने सुझाव और विचार कॉमेंट बॉक्स में ज़रूर शेयर करें  

Hindi.indusparent.com द्वारा ऐसी ही और जानकारी और अपडेट्स के लिए  हमें  Facebook पर  Like करें