VIDEO..लंदन में सनी देओल-डिंपल कपाड़िया एक दूसरे का हाथ थामे आए नजर..वायरल हुआ वीडियो

डिंपल कपाड़िया वीडियो में सनी देओल का हाथ पकड़े और स्मोकिंग करते नजर आईं।।

80s के अंत में सुपरस्टार एक्टर सनी देओल और डिंपल कपाड़िया का लव अफेयर काफी सुर्खियां में रहता था। तब सनी भी शादीशुदा थे और डिंपल कपाड़िया भी राजेश खन्ना की पत्नी होने के साथ साथ दो बच्चों की मां थीं।

रिपोर्ट्स की माने तो उन दिनों में सनी देओल और डिंपल कपाड़ियां के बीच इतनी नजदीकियां थी कि डिंपल कपाड़िया की बेटियां ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना उन्हें छोटे पापा बुलाती थीं। यहां तक कि सनी देओल उनके पति की तरह थे और तब तक राजेश खन्ना से डिंपल कपाड़िया का रिश्ता काफी बुरे दौर से गुजरकर लगभग खत्म हो चुका था।

ये भी कहा जाता है डिंपल कपाड़िया की बहन सिंपल की मृत्यु के समय “सनी देओल डिंपल कपाड़िया और उनके परिवार के साथ चट्टान की तरह मौजूद रहे और उन्हें हिम्मत दी।“

जैसे-जैसे साल बीतते गए दोनों की अफेयर और रोमांस की खबरें भी पुरानी हो गई।

लेकिन ऐसा लगता है कि खबरें भले दबी रह गई हों लेकिन उनके बीच प्यार इतने सालों बाद भी वैसे का वैसा ही है।

फिर से सुर्खियों में आया दोनों का अफेयर

इंटरनेट पर सनी देओल और डिंपल कपाड़िया का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो मे आप देख सकते हैं कि डिंपल कपाड़िया सनी देओल का हाथ पकड़े लंदन की सड़क पर नजर आ रही हैं। लेकिन बात बस इतनी नहीं है।

 

बिना दोनों की अनुमति के लिए गए इस वीडियो को विवादास्पद फिल्म समीक्षक कमाल आर खान (KRK) ने शेयर किया है जिसमे डिंपल कपाड़िया सिगरेट पीते साफ नजर आ रही हैं।

हालांकि ये बिल्कुल निजी पसंद है लेकिन जिस तरह से एक्ट्रेस और साथ ही सिंगल मॉम माहिरा खान की रणबीर कपूर के साथ सिगरेट पीते तस्वीरों को प्रतिक्रिया मिली उसी तरह का रिस्पॉन्स इस वीडियो को भी मिल रहा है।

जैसे ही यह वीडियो शेयर किया गया ट्रोल करने वाले ने ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोडा और सनी देओल को चीटर तक करार दे दिया।

 

UK जाते किए गए थे स्पॉट

इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी को झटका लगा है। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार इसे एक फैन ने पिछले महीने लिया था जब दोनों यूके गए हुए थे।

दोनों एयरपोर्ट पर बारी-बारी से जाते स्पॉट भी किए गए थे और दबी जुबान से ही सही लेकिन अफवाह जरूर आई थी कि दोनों साथ में समय बिताने जा रहे हैं।

 

A post shared by MasalamagUAE (@masalamag333) on

जहां तक निजी जिंदगी की बात है तो सनी देओल ने पूजा से शादी की थी और दोनों के दो बेटे राजवीर और करण हैं जो जल्द ही बॉलीवुड मे डेब्यू करेंगे।

तो वहीं डिंपल कपाड़िया की शादी राजेश खन्ना से हुई थी जो अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनकी दो बेटियां ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना है। डिंपल कपाडिया काफी पहले ही राजेश खन्ना अलग हो चुकी थीं लेकिन दोनों ने तलाक नहीं लिया था।

जहां तक सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के वीडियो की बात है तो दोनों ही तरफ से इसके ऊपर किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं आई है।