Shocking..टेलीविजन एक्टर जूही परमार और सचिन श्रॉफ लेंगे तलाक

जूही परमार और उनके पति सचिन श्रॉफ ने शादी तोड़ने का फैसला किया है जो काफी शॉकिंग खबर है।

स्टार प्लस के सीरियल कुमकुम एक प्यारा सा बंधन से टेलीविजन की फेवरिट बहू बनीं जूही परमार असल जिंदगी में 2009 में बहू बनीं थी। एक्टर सचिन श्रॉफ के साथ पांच महीने के अफेयर और डेटिंग के बाद वो शादी के बंधन में बंध गए। हालांकी शादी के दो साल बाद से ही उनकी तलाक की खबरें आ रही थी।

उस समय सचिन श्रॉफ ने यह कहकर अफवाहों पर विराम लगा दिया था कि “ये बेबुनियाद है और झगड़े तो हर कपल के बीच में होते रहते हैं।“

2013 में ये खबरें पूरी तरह से गलत साबित हुई जब कपल एक बेटी समायरा के माता-पिता बने, उस समय सबकुछ बिल्कुल परफेक्ट लग रहा था लेकिन ऐसा लगता है कि समस्याएं शुरू से ही इतनी बढ़ गई थी कि आखिरकार 8 साल बाद इस कपल ने अलग होने का फैसला कर लिया है।

जी हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा।

 

A post shared by sachin shroff (@sachinshroff1) on

एक साल से अलग-अलग हैं जूही और सचिन

खबरों की माने तो जूही परमार और सचिन श्रॉफ पिछले एक सालों से अलग-अलग रह रहे हैं और अब नौबत तलाक की आ गई है।

कपल के नजदीकी सूत्र की माने तो शादी के बाद शुरूआती साल में सबकुछ बिल्कुछ ठीक था और समस्याएं कुछ समय बाद शुरू हुई जिस वजह से दूरियां बढ़ती गई जो ऐसा लगता है कि अब खत्म नहीं हो सकती है।

ये भी कहा जा रहा था जूही परमार के कमबैक शो के लॉन्चिंग पर भी सचिन मौजूद नहीं थे और अलग रह रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार सचिन जूही पर पौराणिक कमबैक सीरियल कर्मफल दाता शनि के लॉन्चिंग अवसर पर नहीं आए थे और एक साल से जूही से अलग रह रहे है। जूही अब एक सिंगल मॉम की तरह अपनी चार साल की बेटी का पालन पोषण कर रही हैं।

सुलह का कोई चांस नहीं!

सूत्र के अनुसार जूही परमार की बेटी समायरा अब उनके साथ रहती हैं और वो जल्द ही तलाक की अर्जी डालने वाली हैं। ये खबर इस कपल के फैन्स के लिए काफी शॉकिंग है क्योंकि जूही परमार और सचिन श्रॉफ किसी समय एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे। अगर आपको याद हो तो डेक्कन क्रोनिकल से कुछ सालों पहले बातचीत में उन्होंने एक दूसरे के बारे में खुलकर बातें की थी।

 

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar14) on

सचिन श्रॉफ ने इस इंटरव्यू में कहा था कि “हम शो के एक पायलट एपिसोड के दौरान मिले थे और काफी लंबे समय तक दोस्त थे। पांच महीने बाद हमें एहसास हुआ कि हम एक दूसरे से प्यार करते हैं। हम साथ होना चाहता थे और हमें पता था कि हम शादी करेंगे।“

फिलहाल ये कपल अलग-अलग हैं और इस मुद्दे पर कोई भी प्रतिक्रिया देने के लिए उपल्बध नहीं हैं। दोनों की एक दूसरे के सोशल मीडिया अकाउंट मरक अनुपस्थिति भी बहुत कुछ कहती है।

जूही अक्सर अपनी बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं तो सचिन ने 2015 के बाद कपल के तौर पर एक भी तस्वीर नहीं शेयर की है।

 

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar14) on

अलगाव में बच्चों को सहज बनाना

किसी भी हाल में उन्हें अपने इस अलगाव को चार साल की बेटी के सामने पूरी परिपक्वता के साथ हैंडल करना होगा जो आसान नहीं है।

हमने मनोवैज्ञानिक अनुजा कपूर से तलाक का बच्चों पर पड़ने वाले परिणामों पर बात की और उन्होंने हमें बच्चों के साथ पेश आने के कई कारण बताए।

 

  • ईमानदार रहें: अपने बच्चे को सच्चाई बताएं कि जो हो रहा है वो सबसे सही है। उन्हें बताएं कि शादी क्यों टूट गई लेकिन अपने पूर्व पार्टनर के बारे में कुछ भी बुरा ना बोलें। अपनी अपनी गलतियां स्वीकार करें जिसकी वजह से शादी टूटी। बच्चे परिस्थिति को अपने हिसाब से समझते हैं इसलिए उन्हें समझाएं कि इसमें किसी की भी गलती नहीं है।
  • बच्चे को नकारात्मकता से दूर रखें: हमेशा नकारात्मक बातों को जितना हो सके दूर रखें और ऐसी बातों को भी खुद तक ही सीमित रखें।
  • आपका बच्चा आपका जासूस नहीं: आप बड़े हैं आपको बात करना सीखना ही होगा। अगर आपको अपने पूर्व पार्टनर को कुछ कहना है तो इसके लिए बच्चों का सहारा ना लें। अपना काम खुद करें।