Revealed! इसलिए बच्चन परिवार के साथ रेड कार्पेट पर नहीं आईं बहू ऐश्वर्या राय

lead image

जया बच्चन, श्वेता बच्चन, नव्या नवेली और खुद अमिताभ बच्चन साथ में पोज देते नजर आए लेकिन ऐश्वर्या राय कहीं भी अपने ससुराल वालों के साथ पोज देते नजर नहीं आईं।

कुछ दिनों पहले ही वोग ब्यूटी अवार्ड दिया गया जिसमें कई स्टार्स ने रेड कार्पेट पर ग्लैमरस एंट्री दी और सभी बस देखते रह गए। नए पैरेंट्स शाहिद कपूर-मीरा राजपूत से लेकर अक्षय कुमार और हाल में मां बनीं सनी लियोन भी नजर आईं।

इतने सारे जाने पहचाने चेहरे होने के बाद भी बच्चन परिवार इस अवार्ड शो में सारे लाइमलाइट ले जाने में कामयाब रहे।

बहुत ही शानदार तरीके से तैयार हुए हर कोई बहुत ही अच्छे लग रहे थे, लेकिन खल रही थी तो ऐश्वर्या राय की बच्चन परिवार से दूरी।

जया बच्चन, श्वेता बच्चन, नव्या नवेली और खुद अमिताभ बच्चन साथ में पोज देते नजर आए लेकिन ऐश्वर्या राय कहीं भी अपने ससुराल वालों के साथ पोज देते नजर नहीं आईं।

यहां स्टार्ट गैलरी पर क्लिक करें और जानें कि आखिर क्योंकि ऐश्वर्या राय अपने ससुराल वालों के साथ पोज देने रेड कार्पेट पर नहीं आई।

बच्चन परिवार की ग्रैंड एंट्री

 

Bachchans vogue 1 Revealed! इसलिए बच्चन परिवार के साथ रेड कार्पेट पर नहीं आईं बहू ऐश्वर्या राय

जया बच्चन (अबु जानी और संदीप खोसला), श्वेता (मोशिनो), नव्या (मोनिशा जयसिंह) और अमिताभ बच्चन ने साथ में ग्रैंड एंट्री ली।

इतना ही नहीं, इस अवार्ड शो में बच्चन परिवार के नाम कई अवार्ड रहा लेकिन इस शो की असल स्टार नव्या नवेली थी, जिन्होंने पहली बार किसी ब्यूटी अवार्ड में रेड कार्पेट पर एंट्री ली थी।

बच्चन परिवार के नाम पूरा शो

Bachchans vogue 2 Revealed! इसलिए बच्चन परिवार के साथ रेड कार्पेट पर नहीं आईं बहू ऐश्वर्या राय

जैसे ही बच्चन परिवार रेड कार्पेट पर आए फोटोग्राफर और फैन्स उन्हें देखते ही रह गए। लेकिन एक सच्चाई ये भी है कि नव्या के साथ आने से ये तस्वीर और भी स्पेशल हो गई।

जब तक अमिताभ बच्चन रेड कार्पेट पर आते तीन पीढियां साथ में लगातार साथ में पोज दे रही थीं। वोग के लेटेस्ट कवर में भी जया बच्चन, श्वेता बच्चन और नव्या नंदा है और उन्हें एजलेस ब्यूटी अवार्ड दिया गया।

लेकिन इस दौरान ऐश्वर्या राय कहां थीं?

अपनी खूबसूरती से ऐश्वर्या ने सबको छोड़ा पीछे

Aishwarya vogue Revealed! इसलिए बच्चन परिवार के साथ रेड कार्पेट पर नहीं आईं बहू ऐश्वर्या राय

जैसे ही बच्चन परिवार रेड कार्पेट से अंदर शो में गए उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ग्रैंड एंट्री ली और सभी बस उन्हें देखते ही रह गए।

Nedret Taciroglu और Jimmy Choos के गाउन में ऐश्वर्या राय की खूबसूरती देखने लायक थी। हालांकि इस दौरान अभिषेक बच्चन अवार्ड शो में नजर नहीं आए।

जैसे ही ऐश्वर्या राय शो में पहुंची उन्हें आयोजक एक बेहद खास जगह पर कुछ खास लोगों के पास लेकर गए। क्या आप सोच सकते हैं कौन?

साथ में बैठीं नव्या और ऐश्वर्या

aishwarya navya vogue Revealed! इसलिए बच्चन परिवार के साथ रेड कार्पेट पर नहीं आईं बहू ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय को तुरंत वहां से खास सीट पर ले जाया गया जहां नव्या नवेली और उनके ससुराल के सभी सदस्य बैठे थे। लेकिन सभी ने साथ में रेड कार्पेट पर एंट्री क्यों नहीं ली ये बड़ा सवाल है।

लेकिन..एक मिनट..इसके पहले की आप कुछ और सोचें हम आपको बता दें कि इसके पीछे का कारण जानकर आप चौंक जाएंगे, और हां, ये कोई सास-बहू के बीच की लड़ाई जैसी बात नहीं थी।

जया बच्चन, श्वेता और नव्या एजलेस ब्यूटी अवार्ड लेने आए थे जो काफी शुरूआत में दिया गया था, जो ऐश्वर्या राय के साथ नहीं हुआ।

ऐश्वर्या राय का वोग अवार्ड

aishwarya vogue win Revealed! इसलिए बच्चन परिवार के साथ रेड कार्पेट पर नहीं आईं बहू ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय ने ब्यूटीफुल गोल्डन इंडियन आइकन अवार्ड जीता जो इवेंट के सबसे अंत में दिया गया था इसलिए ऐश्वर्या राय अवार्ड शो में लेट से पहुंची।

इसलिए जब वो रेड कार्पेट पर पहुंची तब तक सभी समारोह में जा चुके थे। खैर सच्चाई तो यही है कि पूरे परिवार ने रेड कार्पेट पर ग्रैंड एंट्री ली।

 जाहिर है यही खूबियां बच्चन परिवार को खास बनाती हैं