OMG! सचिन तेंदुलकर के बच्चे सारा और अर्जुन किसी सुपरस्टार से कम नहीं

सारा रेड कार्पेट पर काले रंग की shoulder-baring गाउन में नजर आईं जिसके साथ उन्होंने काफी अच्छे से गले में नेकलेस और चंकी हील्स पहन रखा था। सफेद शर्ट के साथ ब्लैक बटन डाउन सूट में अर्जुन ने रेड कार्पेट पर शानदार एंट्री ली।

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के दोनों बच्चे सारा और अर्जुन अब बड़े हो चुके हैं और वो अभी से ही बिल्कुल सुपरस्टार की तरह दिखते हैं। 

दोनों हाल में ही सचिन तेंदुकर की फिल्म सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स के प्रीमियर के दौरान रेड कार्पेट पर नजर आए थे। ये फिल्म सचिन तेंदुलकर की जिंदगी, समय और करियर पर आधारित डॉक्युमेंट्री ड्रामा है। 

 

A post shared by Fahmidha Nigar (@fahmidhanigar) on

ये इवेंट मुंबई में हुआ था और ये पूरी तरह से सितारों से सजी शाम थी। प्रीमियर के मौके पर अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, आमिर खान, शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली पहुंचे थे। लेकिन इतने सारे सुपरस्टार्स के बीच भी दोनों भाई बहन किसी सुपरस्टार से कम नहीं लगे। 

सारा रेड कार्पेट पर काले रंग की shoulder-baring गाउन में नजर आईं जिसके साथ उन्होंने काफी अच्छे से गले में नेकलेस और चंकी हील्स पहन रखा था। बहुत ही अच्छी तरह से किए गए मेकअप में वो किसी दिवा से कम नहीं लग रही थी। सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन के लिए खासकर बेहद खास पल होगा। वो वहां ना सिर्फ अपने पिता के मेगा प्रीमियर का हिस्सा बनने पहुंचे थे बल्कि उन्होंने फिल्म में यंग सचिन तेंदुलकर की भी भूमिका निभाई है।

सफेद शर्ट के साथ ब्लैक बटन डाउन सूट में अर्जुन ने रेड कार्पेट पर शानदार एंट्री ली। अर्जुन तेंदुलकर को देखते ही फोटोग्राफर्स में भी उनकी तस्वीरें लेने की होड़ मच गई। 

हालांकि जूनियर सचिन तेंदुलकर खुद को बहुत ही अच्छे से हैंडल कर रहे थे तो वहीं इतने व्यस्त होने के बाद भी खुद सचिन तेंदुलकर और पत्नी अंजली तेंदुलकर समय समय पर बच्चों को सहज महसूस करवा रहे थे और उनका ख्याल भी रख रहे थे। अंजली जहां अर्जुन के कोट और कॉलर ठीक करते नजर आ रही थीं तो वहीं सचिन और सारा एक दूसरे को जोक्स सुना रहे थे। 

अपने पापा के कदमों पर चल रहे अर्जुन

हाल में इंटरव्यू में सचिन तेंदुलकर ने कहा था कि वो अपने बच्चों को आजादी देंगे वो अपनी जिंदगी में जो करना चाहते हैं। क्रिकेट के इतिहास के सबसे महानतम क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर जमीन से जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि वो इतने बड़े नहीं है कि अभी उन्हें सलाह दें लेकिन वो अपने बच्चों की हौसला अफजाई के लिए हमेशा खड़े रहेंगे। 

उनके बेटे अर्जुन पहले ही पापा की राह पर निकल चुके हैं। पिछले साल वो अंडर-16 क्रिकेट टीम में भी चुने गए थे। 17 साल के अर्जुन इंटरनेट पर तब छा गए थे जब कइयों को लगा था कि वो कैनेडा के पॉपुलर सिंगर जस्टिन बीबर की तरह लगते हैं। 

 

#RanvirSingh with Sachin's daughter #SaraTendulkar Double tap if you love this jodi! #bollywood #exclusive #bollywoodtimes

A post shared by Bollywood Times (@bollywoodtimesin) on

हालांकि सारा और अर्जुन दोनों ही मीडिया की चकाचौंध से दूर लो-प्रोफाइल में रहते हैं, लेकिन कुछ समय पहले 19 साल की सारा तेंदुलकर की बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह के साथ तस्वीर वायरल हुई थी। हो सकता है सारा को भी बॉलीवुड में दिलचस्पी हो और हमें बोलना पड़ेगा कि हम भी उनके बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। 

Source: theindusparent.com