OMG! ‘बेबी डॉल’ की सिंगर कनिका कपूर तीन बच्चों की मां हैं !

lead image

6 साल पहले कनिका अपने पति डॉ राज चंडोक से अलग हुईं क्योंकि उन्हें पता चल चुका था कि इस रिश्ते में धोखा मिल रहा है।

जी हां आपने बिल्कुल सही सुना । बेबी डॉल और चिट्टियां कलाइयां जैसे गानों पर सबको झूमने पर मजबूर कर चुकी सिंगर कनिका कपूर तीन बच्चों की मां हैं –एक बेटा और दो प्यारी बेटियों की मां।

उनकी जिंदगी की कहानी काफी धैर्य और ढृढता से भरी है। 6 साल पहले कनिका अपने पति डॉ राज चंडोक से अलग हुईं क्योंकि उन्हें पता चल चुका था कि इस रिश्ते में धोखा मिल रहा है।

 

I wish I could be with you right now ???????? #MyLife ❤️

A photo posted by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

वो कनिका का सबसे बुरा समय था क्योंकि उस समय उनका खुद का कोई करियर नहीं था।उनका वजन तक काफी ज्यादा बढ़ चुका था।उनकी जिंदगी में मोड़ तब आया जब उनका यू ट्यूब पर अपलोड किया गाना लोगों को काफी पसंद आया था जो हिट भी हुआ था।

राज से अलग होने से पहले राज ने उन्हें उनका खुद का म्यूजिक एलबम दिया था जिसके लिए उन्होंने डॉ जियुस से कॉन्टैक्ट किया और कनिका की जिंदगी रातों रात बदल गई।

 kanika 54543 1466409830 OMG! ‘बेबी डॉल’ की सिंगर कनिका कपूर तीन बच्चों की मां हैं !

“मेरी और राज की शादी तब हुई थी जब मैं 18 साल की थी। मैं टिपिकल हाउस वाइफ थी। मेरे तीन बच्चे थे और मैं मां को रोल निभाकर बेहद खुश थी। हम पांच साल पहले अलग हुए और तीन साल पहले कानूनी रुप से तलाक भी लिया।“

उनका कहना है कि “मैं हमेशा से काफी इंज्वॉय करने वाली, Materialistic और इगो वाली थी।“ अलग होने के बाद जिंदगी मैं अपने हिसाब से जीती हूं। उन्होंने AIR में गाने की शुरूआत महज 11 साल से की थी।

kanika 64 1466409828 OMG! ‘बेबी डॉल’ की सिंगर कनिका कपूर तीन बच्चों की मां हैं !

अब कनिका लंदन के छोटे से अपार्टमेंट में रहती है। उन्होंने कहा कि “अब मैं अपने तीन बच्चों के साथ एक छोटे से अपार्टमेंट में रहती हूं (एक बेटा 11 साल, दो बेटियां 10 और 7 साल की)। मेरी मां लंदन में शिफ्ट कर चुकी हैं और हम दोनों बच्चों का ख्याल रखते हैं।“

 

अब कनिका मुंबई और लंदन दोनों के लिए समय निकालती हैं । उनकी कोशिश होती है कि वो ज्यादा से ज्यादा समय बच्चों के लिए निकाल सके। उनके लिए इतना कुछ मैनेज करना आसान नहीं होता होगा लेकिन इन्हें पता है कि उन्हें कैसे क्या करना है दो कई महिलाओं के लिए आदर्श है।

इस आर्टिकल के बारे में अपने सुझाव और विचार कॉमेंट बॉक्स में ज़रूर शेयर करें | 

Source: theindusparent