OMG…क्या याद हैं आपको बॉलीवुड के ये खूबसूरत चेहरे?

lead image

यहां देखिए बॉलीवुड के गुजरे जमाने के इन चेहरों को जो किसी समय खूबसूरती की वजह से पॉपुलर हुईं और अब कुछ ऐसी दिखती हैं।

स्पॉटलाइट में होना काफी प्रशंसा के साथ उतार-चढ़ाव भरा होता है। लेकिन ये स्पॉटलाइट अचानक शिफ्ट होती रहती है, आज कोई और तो कल कोई और स्टार बन जाता है।

कई ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस हैं जो इस दौर से गुजर चुकी हैं। हम आज इनमें से ही कुछ एक्ट्रेसेस को याद कर रहे हैं जो एक समय में बॉलीवुड में आते ही छा गई थीं।

हालांकि उनका लाइमलाइट ज्यादा दिन तक नहीं टिका और वो जल्द ही गुम हो गईं..

यहां देखिए बॉलीवुड के गुजरे जमाने के इन चेहरों को जो किसी समय खूबसूरती की वजह से पॉपुलर हुईं और अब कुछ ऐसी दिखती हैं।

मीनाक्षी शेषाद्री

Meenakshi sheshadri OMG…क्या याद हैं आपको बॉलीवुड के ये खूबसूरत चेहरे?

दामिनी में एक मजबूत महिला का किरदार निभाने के बाद पूरा देश मीनाक्षी शेषाद्री का फैन हो गया। वो 80 के दशक की क्वीन थीं और उस समय बॉलीवुड के इतिहास की सबसे पढ़ी लिखी एक्ट्रेस थीं।

अब मीनाक्षी शेषाद्री अपने पति हरिष मैसूर के साथ यूएस में रहती हैं और कभी-कभी भारत आती हैं। वो पिछले कई सालों से लाइमलाइट से दूर हैं।

किमी काटकर

Kimi Katkar OMG…क्या याद हैं आपको बॉलीवुड के ये खूबसूरत चेहरे?

हम फिल्म का पॉपुलर गाना जुम्मा चुम्मा दे दे की किमी काटकर को कौन नहीं पहचानता। इन्होंने कई फिल्मों में बोल्ड किरदार निभाया था और खासकर इनके लंबे-लंबे बालों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

ये पॉपुलैरिटी और लाइमलाइट ज्यादा दिन नहीं चली और वो कब गायब हो गईं पता भी नहीं चला। उन्होंने फोटोग्राफर शांतनु शौरी से शादी की और अब दो बच्चों की मां भी हैं।

ओए ओए गर्ल सोनम

sonam OMG…क्या याद हैं आपको बॉलीवुड के ये खूबसूरत चेहरे?

ओए ओए गर्ल सोनम का फैन पूरा देश हो गया था। उन्होंने त्रिदेव के तिरछी टोपी वाले से खूब सुर्खियां बटोरी थीं लेकिन उन्होंने भी फिल्ममेकर राजीव राय से शादी करने के बाद बॉलीवुड को अलविदा कह दिया।

फिल्मी दुनिया से अलग सोनम अब स्वीटजरलैंड में अपनी फैमिली के साथ रहती हैं। कुछ समय पहले उन्होंने दूसरी शादी की है। उनका एक 21 साल का बेटा भी है।

आशिकी एक्ट्रेस अनु अग्रवाल

Anu Agarwal OMG…क्या याद हैं आपको बॉलीवुड के ये खूबसूरत चेहरे?

अपनी डेब्यू फिल्म आशिकी से अनु अग्रवाल रातों रात स्टार बन गईं। हालांकि पहली फिल्म जैसी सफलता उन्हें बाकी किसी भी फिल्म में नहीं मिली। स्थिति और भी बुरी हो गई जब वो जानलेवा कार दुर्घटना की शिकार हो गईं।

कुछ सालों पहले अनु अग्रवाल तब सुर्खियों में आईं जब उन्होंने कई बोल्ड बयान दिए जैसे उन्होंने उत्तराखंड में योगा आश्रम के दौरान तांत्रिक लवमेकिंग का खुलासा किया।

मयूरी कांगो

Mayuri Congo OMG…क्या याद हैं आपको बॉलीवुड के ये खूबसूरत चेहरे?

क्या आपको पापा कहते हैं कि क्यूट लड़की याद है? जी हां हम मयूरी कांगो की बात कर रहे हैं। बेहद खूबसूरत हल्के रंग और लंबे बालों वाली मयूरी कांगो घर से निकलते ही गाने से लोगों के दिलों में बस गई थी।

शुरू में भले ही उन्होंने स्वाद चखा था लेकिन धीरे धीरे उन्हें भी असफलता मिली और एनआरआई से शादी कर यूएस में शिफ्ट हो गईं। अब एक बेटे की मां मयूरी कांगो गुड़गांव में एडवटाइजिंग के क्षेत्र में काम करती हैं।