नीलिमा अज़ीम को लगता है की शाहीद दुनिया के सबसे अच्छे पिता होंगे 

माँ का दादी बन जाना उसके लिए सबसे बड़ी और अच्छी खबर होती है । इसीलिए नीलिमा अज़ीम की ख़ुशी भी सातवें आसमान पर चली गयी जब  उन्हें पता लगा की शाहिद जल्द ही पिता बनने वाले हैं ! मीरा की प्रेगनेंसी को लेकर पहले से ही कयास लगाए जा रहे थे लेकिन शाहिद ने हाल ही में उड़ता पंजाब के प्रमोशन के दौरान प्रेस कांफ्रेंस  में इसकी पुष्टि कर दी ।
"मुझे ये पहले से पता था"
हालाँकि दादी बनने जा रही नीलिमा बताती हैं की उन्हें पहले ही अंदाजा हो गया था की मीरा गर्भवती है और उन्होंने शाहिद को भी इस बारे में बताया था।
mira-and-shahid
"हाँ शाहिद ने सही समय पर मुझे बता दिया था लेकिन मुझे इसका अंदाजा बहुत पहले ही हो गया था । आप इसे माँ होने का अनुभव कहिये या सिक्स्थ सेंस । जब शाहिद ने इस खबर की पुष्टि की तो नेरी ख़ुशी का ठिकाना नहीं था ।दादी बनने की ये ख़ुशी कमाल की है जिसे शब्दों में बता पाना बहुत मुश्किल है । हम सभी बहुत खुश, अचम्भे में और इमोशनल हैं ... ये हमारे लिए बहुत ही खीशि का पल है"
एक माँ के तौर पर नीलिमा को लगता है की शाहिद दुनिया के सबसे बेहतरीन पिता साबित होंगे । उन्हें पोता होगा या पोती इससे  ज्यादा अपने दादी बनने की ख़ुशी है । "मुझे बस ये लगता है की बच्चा स्वस्थ, खुश और अच्छे से हो जाए ... लड़का हो या लड़की कोई फर्क नहीं पड़ता"
नीलिमा को अपनी दूसरी शादी राजेश खट्टर से एक और बेटा है ईशान खट्टर । शाहिद उनकी पहली शादी पंकज कपूर के बेटे हैं । रिपोर्ट्स के मुताबिक मीरा इस अक्टूबर में बच्चे को जन्म दे सकती हैं ।

इस आर्टिकल के बारे में अपने सुझाव और विचार कॉमेंट बॉक्स में ज़रूर शेयर करें  

Hindi.indusparent.com द्वारा ऐसी ही और जानकारी और अपडेट्स के लिए  हमें  Facebook पर  Like करें