Must Watch! स्कूल फंक्शन में डांस करते आराध्या बच्चन और आजाद राव खान...Super Cute

lead image

दोनों अपने लाल और काले जंपसूट में काफी क्यूट लग रहे थे।दोनों ने बॉलीवुड के क्लासिक गाने रेलगाड़ी पर बाकी बच्चों के साथ डांस किया।

हमने आपको पहले ही बताया था कि आमिर खान के बेटे आजाद और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन बेस्ट फ्रेंड्स हैं। वो सिर्फ पढ़ाई एक ही स्कूल में नहीं करते बल्कि बर्थडे पार्टी और इवेंट में भी एक दूसरे से मिलते रहते हैं और एक दूसरे की कंपनी पसंद करते हैं।

ये तो साफ है कि ये दोनों बच्चे एक दूसरे की कंपनी इंज्वॉय करते हैं। इसलिए दोनों एक दूसरे को स्नेह दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते।

कुछ महीनों पहले जब दोनों एक जन्मदिन की पार्टी में मिले आराध्या और आजाद एक दूसरे को देखकर काफी खुश थे। दोनों की खुशी देखने लायक थी। देखते ही दोनों एक दूसरे के गले मिले।

aaradhya-azad

कुछ दिनों पहले दोनों बच्चे धीरू भाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के वार्षिकोत्सव में एक डांस में भाग भी लिया। उनके सेलिब्रिटी पैरेंट्स भी उनका हौसला बढ़ाने के लिए वहां मौजूद थे।

ऐश्वर्या राय, आमिर खान, अभिषेक बच्चन सभी सबसे आगे बैठे काफी एक्साइटेड नजर आ रहे थे। ऐश्वर्या राय ने अपने बेटी की परफॉर्मेंस का वीडियो भी ले रही थीं।

कहने की जरूरत नही है कि दोनों की डासिंग टैलेंट, एनर्जी उनके पैरेंटस की तरह देखने लायक थी। ये ध्यान देना मत भूलिए कि आराध्या भी अपनी मम्मी की तरह डांस और लय ताल की समझ है।

aishwarya

दोनों अपने लाल और काले जंपसूट में काफी क्यूट लग रहे थे।दोनों ने बॉलीवुड के क्लासिक गाने रेलगाड़ी पर बाकी बच्चों के साथ डांस किया। उन्हें इस वीडियो में देखिए जिसे एक फैन ने पोस्ट किया है। आप भी देखिए कैसे अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आमिर खान शायद बच्चों की पहली परफॉर्मेंस देखकर एक्साइटेड नजर आ रहे हैं जैसे बाकी बच्चे पहली बार देखकर होते हैं।

ऐश्वर्या राय ने आराध्या की वीडियो भी और स्टेड पर बाकी बच्चों के पास भी गई।स्कूल चेयरपर्सन नीता अंबानी भी स्टार पैरेंट्स के साथ बैठी थीं और बच्चों का हौसला बढ़ा रही थी।

यहां सेलिब्रिटी पैरेंट का एक और वीडियो जहा सभी अपने बच्चों की हौसला अफजाई कर रहे हैं।

हालांकि अभिषेक और ऐश्वर्या आखिर तक अपने एक्साइटमेंट पर काबू नहीं रख पाए और शो के अंत में आराध्या और उनकी दोस्तों के साथ डांस भी किया। आमिर खान,ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के भी गानों पर परफॉर्मेंस हुई थी।

हमलोग आजकल उस दौर में हैं जब एट्टिट्यूड लोगों के कौशल से ज्याता मायने रखता है और ये आज कम समय में जरूरी है कि बच्चे पढ़ाई के अलावा होने वाली गतिविधियों में भाग लें। ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और आमिर खान ने दिखाया कि पैरेंट्स ही बच्चों के सबसे बड़े प्रेरक होते हैं जिनसे हो सीखते हैं और वो क्या सोचते हैं वो उनके लिए सबसे ज्यादा मायने रखता है।

पैरेंट्स को हमेशा अपने बच्चों की हौसला अफजाई करनी चाहिए कि वो Extra Curricular Activities में भाग लें। इससे उनका स्टेज का डर भी दूर होगा और कॉन्फिडेंस भी बढ़ेगा। हमेशा याद रखिए कि इन गतिविधियों का उनके भविष्य पर गहरा असर पड़ता है।

इस आर्टिकल के बारे में अपने सुझाव और विचार कॉमेंट बॉक्स में ज़रूर शेयर करें | 

Source: theindusparent