किंग खान के "डैडी रूल्स"

lead image
अपने दर्शकों के लिए शाहरुख़ खान एक प्यारे और खुशमिजाज पिता हैं । आर्यन और सुहाना के बारे में भी बहुत कुछ कहा और सुना जाता है की वो अब बॉलीवुड में आएंगे तब आएंगे । डैडी शाहरुख़ खान ने अपने बच्चों के लिए नियम बना रखे हैं की उन्हें इंडस्ट्री में तभी कदम रखने दिया जाएगा जब वो अपनी सभी बेसिक एजुकेशन पूरी कर लेते हैं । शाहरुख़ भले ही अपने दर्शकों के लिए चिल्ड आउट स्टार हों लेकिन जब बात उनके बच्चों की आती है तो वो एक सख्त पिता हैं ।
शाहरुख़ अपनी बात पर अटल हैं । उन्होंने तो ये भी कहा की बच्चों को पहले ग्रेजुएट होना जरुरी है उसके बाद ही उन्हें बॉलीवुड में आना चाहिए वो भी तब जब उन्हें इस क्षेत्र में काम करने का इंटरेस्ट हों । स्टार किड्स होने के कारण वो इंडस्ट्री में न आएं ।
शाहरुख़ खान ने ये भी कहा की अगर सभी बच्चे बॉलीवुड में आना ही चाहते हैं तो उन्हें इस बात पर ध्यान देना चाहिए की इसे आगे कैसे ले जाएँ । उन्हें बॉलीवुड में आकर सिर्फ जो हो रहा है उसका ही अनुसरण नहीं करते रहना चाहिए । उन्होंने आगे बड़े गर्व से कहा की वो चाहते हैं की लोग कहें की शाहरुख़ के बच्चों ने वो कर दिखाया जो खुद शाहरुख़ नहीं कर पाया।
Untitled-1
शाहरुख़ ने बताया की सुहाना इंडस्ट्री का हिस्सा बनना चाहती हैं जबकि आर्यन अभी भी तय नहीं कर पाया है । लेकिन इस इंडस्ट्री में आने के लिए वो भी उतना ही इंटरेस्टेड है । शाहरुख़ ने साबित कर दिया की वो न सिर्फ एक सुपरस्टार हैं बल्कि एक कमाल के पिता भी हैं ।
इस आर्टिकल के बारे में अपने सुझाव और विचार कॉमेंट बॉक्स में ज़रूर शेयर करें  

Hindi.indusparent.com द्वारा ऐसी ही और जानकारी और अपडेट्स के लिए  हमें  Facebook पर  Like करें 

app info
get app banner