Bollywood की 5 गुपचुप शादियां

बॉलीवुड भव्य,चकाचौंध और ग्लैमर से भरी शादियों के लिए जाना जाता है। और यही बातें दुनियाभर की मीडिया को भी आकर्षित करते हैं।
लेकिन कुछ बॉलीवुड की हस्तियां ऐसो भी हैं जिन्होंने दूसरा रास्ता यानी बिना किसी बड़े शोर शराबे के शादी करने का रास्ता चुना । ऐसी ही हस्तियों में से एक हैं प्रीती जिंटा जिन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली और मीडिया को पता तक नहीं चला। बी-टाउन की 5 ऐसी ही गुपचुप तरीके से हुई शादियों के बारे में पढ़ें।

प्रीती ज़िंटा और जीन गुडएनफ
प्रीती ज़िंटा की हाल ही में शादी हुई है और हम सब ये बात जानते हैं। उन्होंने बहुत समय से बॉय फ्रेंड रहे जीन गुडएनफ से शादी की। शादी लोस एंजेल्स में एक निजी समारोह में किया गया । इस शादी के बारे में किसी को खबर तक नहीं लगी लेकिन अब प्रीती मुम्बई में अपने दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी आयोजित कर सकती हैं।  रिसेप्शन अप्रैल में होगा जब आईपीएल की शुरुवात होनी है ।
preity_zinta

कबीर बेदी और परवीन दुसंज
अभिनेता कबीर बेदी ने अपने 70वें जन्मदिन पर एक निजी समारोह में अपनी गर्लफ्रेंड परवीन दुसंज से शादी की।केवल कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही इस समारोह में आमंत्रित थे , पर आमंत्रण के बौजूब मेहमानों को शादी के बारे में नहीं पता था। इसका पता तब चला जब उनकी बेटी पूजा बेदी ने इस शादी के खिलाफ ट्वीटर पर लिखना शुरू किया ।

kabir-bedi-final

रानी मुख़र्जी और आदित्य चोपड़ा
लोगों को इन दोनों के रोमांस के बारे में पता था पर दोनों ने कभी अपने रिश्ते को सबके सामने स्वीकार नही किया । इन दोनों ने इटली में एक निजी पार्टी में शादी की ।

Rani-Mukerji-And-Aditya-Chopra-final

जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचाल
जॉन और प्रिया की शादी बहुत बड़ी सीक्रेट थी । इसकी जानकारी लोगों को तब मिली जब जॉन ने नए साल के मौके पर ये ट्वीट किया , " आपको और आपके चाहने वालों को नया साल 2014 की शुभकामनायें ! ये साल आप सबके लिए खुशियाँ लेकर आये । प्यार, जॉन और प्रिय अब्राहम ।"

john-abraham-final

संजय दत्त और मान्यता
संजय और मान्यता 2 साल से रिलेशन में थे जिसके बाद दोनों ने चुपके से गोआ में शादी कर ली । उन्होंने पहले गोआ के कोर्ट में शादी की उसके बाद परिवार और नजदीकी दोस्तों की मौजूदगी में हिन्दू परंपरा के अनुसार मान्यता से शादी की ।

sanjay-dutt-final
क्या आप किसी बी-टाउन कपल को जानते हैं जिन्होंने चुपके से शादी की हो ?इस आर्टिकल के बारे में अपने सुझाव और विचार कॉमेंट बॉक्स में ज़रूर शेयरकरें HindiIndusaparent.com   द्वारा ऐसी ही और जानकारीऔरअपडेट्स केलिए हमें Facebook पर  Like करें