Good news: 25 साल बाद आमिर खान की सुपरस्टार एक्ट्रेस का कमबैक..क्या पहचान पाएंगे आप!

25 सालों के बाद जो जीता वही सिकंदर की एक्ट्रेस आएशा जुल्का कमबैक करने के लिए तैयार हैं।

हम सभी ने आमिर खान स्टारर फिल्म जो जीता वही सिकंदर देखी है। फिल्म में आएशा जुल्का लीड रोल में थी और अपने किरदार से उन्होंने सबकी छुट्टी कर दी थी। उनकी फिल्मों को आज भी याद किया जाता है।

समय के साथ जहां एक ओर आमिर खान देश के सबसे बेस्ट एक्टर बन गए तो वहीं आएशा जुल्का को पहला नशा गर्ल कहा गया और अपने लुक्स की वजह से वो रातों रात क्रश बन गई थीं।

अब 25 साल बाद जो जीता वही सिकंदर की एक्ट्रेस आएशा जुल्का कमबैक करने के लिए तैयार हैं।

कमबैक करने के लिए तैयार हैं आएशा जुल्का

रिपोर्ट के अनुसार आएशा जुल्का अनिल शर्मा की फिल्म जीनियस में नजर आई थीं और अब उन्होंने अपने किरदार के बारे में खुलकर बात भी की है।

उन्होंने कहा है कि “मेरा किरदार काफी क्लासी, एलिगेंट और आत्मनिर्भर महिला का है जो काफी उदार मां भी हैं और अपनी बेटी के साथ दोस्ताना रिश्ता शेयर करती है।“ आएशा जुल्का ने एक दैनिक अखबार से बात करते हुए कहा कि वो अपना कमबैक कर रही हैं।

 

Had the most Epic #jojeetawohisikandar reunion dinner last night! #happymemories

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on

उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि “मैं वाकई काम करने के लिए तैयार नहीं थी लेकिन अनिल जी ने काफी राजी करने की कोशिश की, ये टिपिकल मां का किरदार नहीं है इसलिए मैं हां कर पाई।“

आएशा ने फिल्मों को बिजनसमैन समीर वाशी से शादी करने के बाद बाय-बाय किया और काफी सालों के अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं।

आएशा ने वापस एक्टिंग ऑफर को स्वीकार करने का श्रेय अपने पति को दिया । उन्होंने कहा कि मैंने इंडस्ट्री में बिताया समय काफी इंज्वॉय किया। वेब सीरिज और टेलीविजन के लिए ऑफर आते रहते थे लेकिन मैं इनमें खुश नहीं थी। मुझ स्लिपिंग डिस्क की भी समस्या और काफी ज्यादा सफर रही थी। मेरे पति समीर (वाशी) और मेरी बहन मन ही मन चाहते थे कि मैं ऑफर स्वीकार करुं।

Ayesha Jhulka with husband Samir Vashi

Ayesha Jhulka with husband Samir Vashi

आएशा ने साथ ही ये भी कहा कि वो काम की क्वालिटी में विश्वास करती हैं और अच्छे ऑफर ही स्वीकार करुंगी। उन्होंने कहा कि मैं कुछ आएगा तो काम करने के लिए तैयार हूं। कई लोगों ने मुझसे टीवी के लिए अप्रोच करने की कोशिश लेकिन मैं वो नहीं चाहती, वो बहुत अलग मीडियम है। मुझे जिसमें दिलचस्पी आएगी मैं करूंगी, मैं किसी तरह की भेड़चाल में नहीं शामिल होना चाहती हूं।

हालांकि वो जो भी काम करेंगी, उनके फैन्स (मुझे जोड़कर) उन्हें स्क्रीन पर देखकर काफी खुश होंगे।