Finally…कंगना और ऋतिक के अफेयर पर पूर्व पत्नी सुजैन खान ने तोड़ी चुप्पी

lead image

ऐसा लग रहा है कि इस एक्स कपल का रिश्ता समय के साथ और भी अधिक मजबूत होता जा रहा है!

अगर आप पाताललोक में नहीं रहते हैं तो आपने मशहूर पत्रकार रजत शर्मा के साथ कंगना रनौत का इंटरव्यू जरूर देखा होगा। कुछ दिनों पहले ही पॉपुलर टॉक शो आप की अदालत ऑन एयर हुआ और कंगना रनौत ने बेबाक अंदाज में ऋतिक रोशन और उनके प्लान का खुलासा कर दिया।

कंगना ने अपने और ऋतिक के अफेयर को स्वीकारा

कंगना रनौत ने स्वीकार किया कि उनका और ऋतिक रोशन का अफेयर था लेकिन दोनों ने आपसी सहमति से इस रिश्ते को खत्म कर दिया।

उन्होंने आगे कहा कि क्वीन की सफलता के बाद ऋतिक ने वापस कंगना के साथ रिश्ते को जोड़ने की पूरी कोशिश की। वो हमेशा इस रिश्ते को लेकर काफी दुविधा में रहते थे और आखिरकार कंगना को ऋतिक से कहना पड़ा कि वो पहले सोच लें कि रिश्ते का क्या भविष्य चाहते हैं।

कंगना रनौत के अनुसार अगर ऋतिक को डर था कि कंगना कभी भी रिलेशनशिप का खुलासा करती तो उन्हें नकारात्मक प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ेगा इसलिए उन्होंने कंगना को गलत साबित करने का पूरा प्लान बना लिया।

कंगना रनौत अपने बोल्ड एट्टिट्यूड के लिए जानी जाती हैं और इसकी वजह से वो कई पॉपुलर पर्सनैलिटी की सच्चाई सबके सामने ला चुकी हैं। इतना ही नहीं कंगना रनौत रनौत ने रोशन परिवार को भी आप की अदालत में लाने की और उनपर लगे आरोप पर सवाल पूछने की चुनौती दे डाली।

हालांकि हम नहीं जानते हैं कि ऋतिक रोशन अपने वकील या पिता के साथ अपने अगले कदम पर चर्चा कर रहे हैं या नहीं लेकिन उनके परिवार का एक सदस्य (पूर्व) है जो कंगना के विस्फोटक बयानों का खुलकर जवाब दी हैं।

यहां नीचे वीडियो में देखें कंगना ने इंटरव्यू में क्या कहा है।

जब रजत शर्मा ने उनसे पूछा कि क्या सबके खिलाफ बोलने के कारण उन्हें मुसीबतों का भी सामना करना पड़ता है तो इसपर कंगना रनौत ने बेहद कॉन्फिडेंट अंदाज में ऋतिक रोशन के साथ अपने असफल रिश्ते पर बात की।

पूर्व पति ऋतिक रोशन के पक्ष में बोलीं सुजैन खान

कगंना के विस्फोटक इंटरव्यू के ठीक एक दिन बाद ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी इस मुद्दे पर अपने तरीके से बात की।

सुजैन खान ने अपनी और ऋतिक रोशन की एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें दोनों काफी खुश नजर आ रहे थे मानो उनपर कंगना रनौत की बातों का असर नहीं हुआ है।

इतना ही नहीं, सुजैन खान ने कैप्शन के माध्यम से कंगना के कमेंट्स का करारा जवाब दिया। उन्होंने लिखा कि कोई भी आरोप या बुरी आत्मा अच्छाई से नहीं जीत सकती..#mafamilia#powerofthetruth #pureheart

सच्चाई ये है कि सुजैन और ऋतिक तलाक के बाद भी अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं। यहां ये भी ध्यान देना जरूरी है कि दोनों कई बार एक परिवार के तौर पर नजर आ चुके हैं।तलाक के कारणों को लेकर मीडिया के दवाब के बाद भी दोनों एक दूसरे के साथ हमेशा नजर आए।

ये कपल कुछ समय पहले भी डिज्नी लैंड से बच्चों के साथ छुट्टियां बिताकर आए हैं और अक्सर साथ में डिनर या दोस्तों के साथ नजर आते हैं।

सुजैन खान के रिप्लाई को देखकर लगता है कि वो ऋतिक रोशन का बचाव करने के मूड में हैं और तो और एक कदम आगे बढ़कर  ऋतिक को शुद्ध आत्मा भी कहा।

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on


यह बॉलीवुड प्रेम कहानी में कई ट्विस्ट आए और ये टिपिकल बॉलीवुड स्क्रिप्ट से भी बढ़कर है क्योंकि दूसरे शब्दों में कहा जाए तो इस मामले में हमेशा कुछ ना कुछ धमाका होते ही रहता है। अब सुजैन खान का आगे आकर इस तरह से बोलना कहीं ना कहीं इस कहानी को और भी उलझा रहा है।

फिलहाल ये देखना बाकी है कि रोशन परिवार आगे आकर इन खुलासों पर कोई बयान देता है या यह मामला खुद ब खुद खत्म हो जाएगा।

लेकिन अभी भी सच्चाई ये है कि ऋतिक की पूर्व पत्नी खुद अपनी मर्जी से तलाक लेने के बाद भी उनके साथ खड़ी नजर आती हैं और उनका बचाव भी करती हैं।