Couple chronicles pregnancy एक नए और कमाल के तरीके से

lead image

एक कपल ने अपनी प्रेगनेंसी को एक अनोखे तरीके से सहेजने का उपाय ढूंढा : स्टॉप मोशन एनीमेशन के द्वारा ।अपनी प्रेगनेंसी पर नज़र रखने के कई सारे तरीके हैं । इनमे से कुछ फनी हैं तो कुछ गंभीर।चाहे कोई भी तरीका आप चुनें वो आपके बेबी के progress को बहुत अच्छे तारीख और समय के हिसाब से दर्ज़ करते हैं, फिर चाहे वो मेन्टल हेल्थ हो या फिजिकल।

एक कपल ने अपनी प्रेगनेंसी को एक अनोखे तरीके से सहेजने का उपाय ढूंढा : स्टॉप मोशन एनीमेशन के द्वारा ।मिलिए amateur डायरेक्टर और सिनेमेटोग्राफर मर्टन तमार्किन से । जब उन्हें अपनी वाइफ के प्रेगनेंसी का पता चला तो उन्होंने कुछ क्रिएटिव करने का प्लान बनाया ।

1-3

इसमें आप मर्टन और उनकी पत्नी को अपने बेबी की स्टॉप मोशन एनीमेशन मूवी के ओपनिंग सीन में देख सकते हैं ।

2-featured

माँ के बढ़ते पेट को क्रिएटिव तरीके से दिखाने के लिए उन्होंने बलून फुलाने का विज़ुअल इफ़ेक्ट दिया । इसके बाद 9 महीनों तक कई क्लिप्स, और फ़ोटो की मदद से उन्होंने पुरे प्रेगनेंसी को कवर किया ।

 4-1 (1)
ये कपल अभी भी शांत नहीं हुए । इस वीडियो में उन्होंने दुनियाभर के कई माओं के क्लिप्स और फ़ोटो भी डाली है । इसे कुछ इस तरह से बनाया गया है की ऐसा लगता है मानो माँ अपनी जगह से हिल नहीं रही हैं लेकिन असल में ऐसा बिलकुल नहीं था ।
5-1
एक बड़े बलून के बाद और 9 महीने के इंतज़ार के बाद आप देख ही सकते हैं की क्या कमाल की बिलकुल नयी चीज बनकर तैयार हो गयी । लेकिन ये अब भी रुक जाएंगे ऐसा मत सोचियेगा
pregnancy-chronicle-cropped

तो मॉम्स उम्मीद है की आप भी एक नए बलून के साथ तैयार होंगी । हैप्पी, हेल्थी फॅमिली के लिए शुभकामनायें  ।अगर आप इस क्षेत्र में वीडियो देखना चाहते हैं तो निचे दिए गए लिंक पर देख सकते हैं ।

इस आर्टिकल के बारे में अपने सुझाव और विचार कॉमेंट बॉक्स में ज़रूर शेयर करें  

Hindi.indusparent.com द्वारा ऐसी ही और जानकारी और अपडेट्स के लिए  हमें  Facebook पर  Like करें