7 हस्तियाँ जो अपने नए साल की छुट्टी विदेश में मना रहे हैं

 

बॉलीवुड के सेलेब्रेटी छुट्टी के मूड में हैं और विदेश में अपने नए साल की छुट्टियाँ मनाने की तैयारी कर चुके हैं . आइये जानते हैं ऐसे ही कुछ सेलेब्रिटी के बारे में जो नए साल की छुट्टी बाहर मनाने जा रहे हैं .

शाहिद कपूर

shahid1

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की नई-नई शादी हुई है . ऐसे में दोनों गोवा में छुट्टियाँ मना रहे हैं . शहीद ने मीरा के साथ अपनी सेल्फी इन्स्टाग्राम पर शेयर की . उन्होंने इस फोटो को कैप्शन दिया “With my Santa#happyholidays.”

शाहिद विशाल भारद्वाज की आने वाली फिल्म रंगून में देखे जाएंगे .

दीपिका पदुकोण

deepika-final

बाजीराव मस्तानी के सफलता के बाद दीपिका और रणवीर नए साल की छुट्टियाँ मनाने मालदीव गये हैं . इस बात की चर्चा है की 2016 में दीपिका विन डीजल के साथ हॉलीवुड फिल्म कर सकती हैं वहीँ सुजोय घोष की कहानी 2 में भी उनके आने की संभावना है .

करीना कपूर खान

kareena-final

हर साल की तरह इस साल भी करीना कपूर खान अपने पति सैफ अली खान के साथ ग्स्ताद में छुट्टियाँ मनाने निकल पड़े हैं . ये शाही कपल अपना नया साल शाही होटल में मनाएगा .

आलिया भट्ट

alia-final

आलिया भट्ट ने नए साल की छुट्टी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मनाने का फैसला किया है . खबर के अनुसार वो अपनी छुट्टी मेक्सिको में मनाएंगे लेकिन सूत्र ये भी बताते हैं की वो किसी और जगह भी जा सकते हैं . आलिया 2016 की शुरुवात शाहरुख़ खान के अगले फिल्म के साथ करने जा रही हैं .

रणबीर कपूर

ranbir-final

ख़बरों के मुताबिक रणबीर कटरीना कैफ  के साथ अपनी नए साल की छुट्टियाँ प्लान कर रहे हैं .जगह की जानकारी नहीं है लेकिन छुट्टी मनाना तय है .

शाहरुख़ खान

srk-final

किंग खान दुबई जाने का प्लान बना चुके हैं . दिलवाले की सफलता के बाद शाहरुख़ नए साल का जश्न मनाने को तैयार हैं . 2016 की शुरुवात गौरी शिंदे की अगली फिल्म की तैयारी के साथ शुरू होगी .

वरुण धवन

varun-final

वरुण धवन अपनी छुट्टी बार्सिलोना में अपने दोस्त के बैचलर पार्टी के साथ मनाने का प्लान बना चुके हैं . वरुण हाल ही में दिलवाले फिल्म में देखे गये थे .

इस आर्टिकल के बारे में आप क्या सोचते हैं ?

अपने विचार कमेंट बॉक्स में लिखें . फेसबुक पर हमें लाइक करें और अप टू डेट रहे . अगर आप इस आर्टिकल से जुड़े कोई भी विचार रखना चाहते हैं तो कमेंट बॉक्स में लिखें . और हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें .

इस आर्टिकल के बारे में अपने सुझाव और विचार कॉमेंट बॉक्स में ज़रूर शेयर करें  

HindiIndusaparent.com   द्वारा ऐसी ही और जानकारी और अपडेट्स  केलिए हमें Facebook पर  Like करें