5 Celebrities जिनके रिश्तों का अंत बहुत कड़वा रहा 

ब्रेक अप किसी भी कपल के लिए बहुत दर्द भरा होता है । कुछ कपल सहमती के साथ रिश्ता खंत करके आगे बढ़ जाते हैं तो कुछ ब्रेक अप को हैंडल नहीं कर पाते हैं । ये हैं वो 5 हस्तियाँ जिनके रिश्तों का अंत कोल्ड वार में बदल गया !

हृतिक रोशन और कंगना रानौत 

575ce242-c895-11e5-83ed-24f59eb81169

जब ये रिश्ते से अलग हुए , तो इन्होने एक तरह से एक दुसरे के खिलाफ कोल्ड वार छेड़ दिया  ।इन्होने सोशल मीडिया पर एक दुसरे के खिलाफ टिप्पणियां की  । इसके अलावा दोनों ने एक दुसरे को लीगल नोटिस भी भिजवा रखा है ।हृतिक ने कंगना को मानहानि के लिए लीगल नोटिस भेजा है वहीँ कंगना ने हृतिक के खिलाफ धमकी देने के मामले में लीगल नोटिस दायर किया है ।कंगना ने एक लीगल नोटिस भेजा है जो हृतिक को 10 साल तक की जेल की सजा दिलवा सकते हैं ।

करिश्मा कपूर और संजय कपूर 

hqdefault

करिश्मा ने संजय से 29 सितम्बर 2003 में शादी की थी ।उनकी बेटी समीरा होने के बाद उनके रिश्तों में खटास आने लगी । तलाक को लेकर दोनों कई सालों से लीगल लड़ाई लड़ रहे हैं । हाल ही में संजय ने करिश्मा पर आरोप लगाया की करिश्मा ने संजय से शादी सिर्फ उसके पैसों के लिए की थी ।इस कमेंट के बाद रंधीर कपूर ने अपनी बेटी का बचाव करते हुए हाल ही में हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा "हमारी हैसियत सभी को पता है हम कप्प्र खदान से हैं । हमें किसी के पीछे पैसों के लिए भागने की जरूरत नहीं है । हमे न सिर्फआशीर्वाद  में पैसे बल्कि टैलेंट भी मिला है जो हमारे साथ जीवन भर रहेगा । उन्होंने आगे कहा की स्नाज्य एक थोर्ड क्लास आदमी है और मै कभी अपनी बेटी की शादी उससे नहीं करना चाहता था । उसने कभी अपनी पत्नी का ध्यान नहीं रखा वो अपनी पत्नी को धोखा देकर दूसरी औरतों के साथ रहता था । पूरी दिल्ली जानती है की वो कैसा इंसान है और मै इससे ज्यादा कुछ भी नहीं कहूँगा ।

ऐश्वर्या राय और सलमान खान 

salman-aishwarya-together-story_647_072215041647

इन दोनों सुपर स्टार्स के लिए भी रिश्ते अच्छे नही रहे । ब्रेक अप तब हुआ जब सलमान खान नेइनडायरेक्टली  ये माना की उन्होंने ऐश्वर्या राय को चीट किया है। सलमान ये झेल नहीं पाए और उन्होंने ऐश्वर्या को तंग करना शुरू कर दिया। एक बड़े टेबलायड को दिए इंटरव्यू के मुताबिक सलमान उन्हें बार बार कॉल करके उनके लोकेशन के बारे में पूछते रहे पर उन्होंने नहीं बताया । एक दिन अचानक लोगों से ऐश्वर्या के लोकेशन का पता चल गया । गुस्साए सलमान ने ऐश्वर्या को फिल्म के सेट पर से अपने साथ चलने को कहा जिसे उन्होंने मना कर दिया । इससे खफा होकर सलमान ने खुद को चोट पंहुचा लिया । इसके बाद मिर्ज़ा ने फिल्म में से ऐश्वर्या को रानी मुख़र्जी से बदल दिया ।

ये बिलकुल हिंदी फिल्म के ड्रामे की तरह था न ?

गौहर खान और कुशाल टंडन 

18-1397816685-16-1397649870-gauhar-kushal-1

इन दोनों को बिग बॉस के सातवें सीजन में एक दुसरे से प्यार हुआ । टेलीविज़न पर ये दोनों सबसे जयादा पसंद किये जाने वाले कपल थे लेकिन तभी तक जब तक इन दोनों के रिश्ते में खटास न आ गयी । खबरों के मुताबिक़ धार्मिक कारण थे की कुशाल के माता पिटा इस बात से खुश नही थे की उनका बेटा कसी मुस्लिम लड़की के साथ रहे ।ये भी कहा गया की कुशाल की ज्यादा शराब पिने की आदत ने भी दोनों के बीच की दूरी बढ़ा दी ।प्यार के बीच में धर्म, जाती आदि नहीं आनी नहीं चाहिए क्यों ?

राहुल महाजन और डिम्पी महाजन 

rahul_dimpy_650_051614052518

दोनों को प्यार हुआ और शादी 6 मार्च 2010 में राहुल का स्वयंबर नाम के शो में हो गयी । लेकिन जल्दी ही डिम्पी महाजन ने राहुल पर घरेलू हिंसा का आरोप लगा दिया ।मुंबई मिरर को दिए गये इंटरव्यू में डिम्पी ने बताया की एक रात को फ़ोन लॉक होने के वजह से मेसेज न पढ़ पाने के कारण राहुल ने उसे एक पंच मार दिया । हालाँकि अभी उन दोनों के बीच सब ठीक हैं और वो अच्छे दोस्त हैं । डिम्पी अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं और उन्होंने दुबई के एक बिजनेसमैन से शादी कर ली है ।

इस आर्टिकल के बारे में अपने सुझाव और विचार कॉमेंट बॉक्स में ज़रूर शेयर करें  

Hindi.indusparent.com द्वारा ऐसी ही और जानकारी और अपडेट्स के लिए  हमें  Facebook पर  Like करें