10 वो मौके जब Celebrities ने हमें साड़ी पहनने के नए standard set करके दिए

lead image

कल रात अलमारी में कपड़े टटोलते समय माँ के शादी के जोड़े हाथ आ गये . मैंने उसे सिर्फ एक बार पहना था वो भी अपने वेडिंग रिसेप्शन के लिए . इसके जड़ी के काम और शानदार बनावट को देख कर कभी लगा ही नहीं की ये फैशन से बाहर होगा .

लेकिन बहुत जल्दी ही इन्स्टाग्राम के एक फोटो ने मेरी इस सोच को गलत साबित कर दिया .इस फोटो में शिल्पा शेट्टी ने सफ़ेद लेस वाली साड़ी पहनी हुई थी . आजकल ऐसी कई बड़ी हस्तियाँ पारंपरिक परिधानों को या पहनावे को नए अंदाज़ में पेश कर रही हैं जो उन्हें खुबसुरत बनाने के साथ-साथ सेक्सी भी बनाता है . तो आइये जानते हैं 10 उन मौकों के बारे में जब सेलेब्रिटी ने हमें साड़ी पहनने के नए कीर्तिमान स्थापित करके दिए.

#1 शिल्पा शेट्टी

www.instagram.com/p/8qkxSeo2Rr/?taken-by=officialshilpashetty

3 साल के विवान राज कुंद्रा की माँ शिल्पा शेट्टी जब कांचीपुरम पहनती है तो बहुत खुबसुरत दिखती हैं . इस 9 यार्ड के ट्रेडिशनल ड्रेप में वो सेबेल्टे और सेक्सी दिखती हैं . अगर आप अपनी किसी पुरानी कांचीपुरम साड़ी से खुद को नया लुक देना चाहती हैं तो आप इनसे बहुत कुछ सीख सकती हैं . इसके ड्रेप या मॉडर्न ब्लाउज के साथ आप और खुबसुरत लगेंगी .

#2 करिश्मा कपूर

www.instagram.com/p/-EcaDfk3tU/

10 साल के समीरा और 5 साल के किआन राज कपूर की माँ करिश्मा कपूर अच्छे से जानती हैं की जो वो पहन रही हैं उसे रॉयल लुक कैसे देना है मनीष मल्होत्रा के इस कलेक्शन में कपूर इस खुबसुरत सी साड़ी को और खुबसुरत बना रही हैं . आप अभी पुराने जारजट या शिफॉन की साड़ी में बॉर्डर जोड़कर इनकी तरह पहन सकती हैं .

#3 माधुरी दीक्षित नेने

www.instagram.com/p/-7haz6BqUv/?taken-by=madhuridixitnene

माधुरी दीक्षित नेने आजकल अपनी ग्रेसफुल साड़ी में आजकल हर जगह दिख जाती हैं . 10 साल के रायन और 8 साल के अरिन नेने की माँ माधुरी इस खुबसुरत से लिबास में बिलकुल धक-धक गर्ल लग रही हैं . ये तहीलिअनी की क्रिएशन है . आप भी अपने पुराने साड़ी में सिर्फ ड्रेप जोड़कर उसे फिर से नया लुक दे सकती हैं .

#4 श्रीदेवी कपूर

www.instagram.com/p/_jokw8Lcii/

भारतीय सिनेमा की असली चांदनी 15 साल के ख़ुशी और 18 साल की जाह्नवी की माँ है . इन्हें हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपर स्टार माना जाता है . वो किसी भी लिबास में खुबसुरत लगती हैं लेकिन अगर आप उन्हें साड़ी में देखेंगी तो आपको वो किसी सपने की पारी से कम बिलकुल नहीं लगेंगी. मनीष मल्होत्रा की डिजाईन की गयी साड़ी को वो कैसे इतना सुन्दर लगाती है, इनसे आप सीख सकती हैं .   

#5 काजोल देवगन

www.instagram.com/p/BBc1h3UrcvO/

बॉलीवुड एक्ट्रेस और 5 साल के युग और 12 साल के न्यसा देवगन की माँ काजोल मनीष मल्होत्रा की डिजाईन की गयी इस क्रिएशन में अमेजिंग लग रही हैं . काजोल इस चिकनकारी धागे को और सुन्दर बना रही हैं . आप इनसे भी सीखकर कुछ नया कर सकती हैं .

#6 रवीना टंडन

www.instagram.com/p/9dNLoarcmt/

एक्ट्रेस और 10 साल के रणबीर और 8 साल के राष टंडन की माँ मनीष मल्होत्रा के इस इलेक्ट्रिक ब्लू रंग के क्रिएशन में लाजवाब लग रही हैं . बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक रवीना अपने ट्रेडिशनल पहनावे से हमेशा चर्चा में रहती हैं .

#7 ऐश्वर्या राय बच्चन

www.instagram.com/p/3_5adkqBF0/?taken-by=aishwaryaraibachanfans

पूर्व मिस-वर्ल्ड और 5 साल की आराध्या बच्चन की माँ ऐश्वर्या इस ग्रेसफुल वाइट क्रिएशन में बहुत खुबसुरत दिख रही हैं . इसमें वो ट्रेडिशनल पहनावे को और सेक्सी लुक दे रही हैं . आप इनसे भी सीख कर अपने सफ़ेद साड़ी में पालकी या गजरा जोड़कर उसे नया लुक दे सकती हैं .

#8 मंदिरा बेदी

www.instagram.com/p/-Wo5zoHk5C/?taken-by=mandirabedi

4 साल के वीर कौशल की माँ मंदिरा बेदी सच में एक ब्लू य्म्मी मम्मी हैं . वो एक सर्टिफाइड साड़ी डिज़ाइनर भी हैं . अपने क्रिकेट कमेन्ट्री के दिनों में उन्होंने नूडल स्ट्रैप ब्लाउज का एक नया ट्रेंड शुरू किया . इनकी इस नूडल स्ट्रैप वाली ब्लाउज और साड़ी को देखकर आप भी कुछ नया कर ही सकती हैं .

#9 मिनी माथुर

www.instagram.com/p/7KkO5FCsKq/

पूर्व वीजे और विवान और सिरा खान की माँ मिनी माथुर इस क्विकरी साड़ी में एक नया ट्विस्ट जोड़ रही हैं . वो इस 9 यार्ड लम्बे साड़ी को बेल्ट के साथ पहन कर इसे एक नया लुक दे रही हैं .

#10 सोनाली बेंद्रे

www.instagram.com/p/BB9n9_WyCgf/

इस पैठनी साड़ी में एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे एक टिपिकल मराठी मुलगी लग रही हैं . सोनाली 11 साल के रणवीर बहल की माँ भी हैं . आप भी कोई ट्रेडिशनल पैठनी साड़ी ट्राय कर सकती हैं .

 

इस आर्टिकल के बारे में अपने सुझाव और विचार कॉमेंट बॉक्स में ज़रूर शेयर करें  

Hindi.indusparent.com द्वारा ऐसी ही और जानकारी और अपडेट्स के लिए  हमें  Facebook पर  Like करें