Celebration Time : बॉलीवुड की मम्मी ब्रिगेड आईं एक साथ..मौका भी खास था

ऐश्वर्या राय, रानी मुखर्जी, श्रीदेवी ने रेखा जी और शबाना जी जैसे स्टार्स के साथ काउच शेयर किया और इससे बड़ा सेलिब्रेशन और क्या हो सकता है।

आपको लगता है कि बॉलीवुड में खास पल सिर्फ बड़े-बड़े अवार्ड शो में होते हैं और वो भी जब स्टार्स एक छत के नीचे आते हैं। लेकिन बॉलीवुड डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला, लेकिन हां, ये कोई चमकता-दमकता अवार्ड शो नहीं था।

मौका श्री देवी के 54वें जन्मदिन का था और मनीष मल्होत्रा ने इस अवसर पर अपने घर में शानदार पार्टी रखी। आपको बता दें कि मनीष मल्होत्रा बॉलीवुड में बड़ी-बड़ी पार्टी देने के लिए जाने जाते हैं।

बॉलीवुड की मम्मी ब्रिगेड आईं एक साथ

श्रीदेवी के जन्मदिन पर एक साथ कई बड़ी स्टार्स नजर आईं और एक साथ कई स्टार्स काउच शेयर करें ये तो यकीनन कोई छोटी बात नहीं है।

श्रीदेवी ने खुद मनीष मल्होत्रा को इंस्टाग्राम पर धन्यवाद दिया और लिख कि “मुझे स्पेशल फील कराने के लिए धन्यवाद मनीष और मुझे प्यार के देने के लिए मेरे दोस्तों का बहुत-बहुत शुक्रिया।“

 

Thank you @manishmalhotra05 for making me feel so special ❤️ and all my friends for giving me so much love

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

ये कहना कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी कि इस पार्टी में बॉलीवुड की कई पावरफुल एक्ट्रेस बैठी थीं और सभी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। रेखा तो खासकर सफेद साड़ी और चश्मे में सबसे शानदार लग रही थीं।  

 

A post shared by Jitesh Pillai (@jiteshpillaai) on

ध्यान देने वाली बात ये है कि रेखा के अलावा वहां पर जो भी एक्ट्रेसेस थीं वो मां भी हैं। ऐश्वर्या राय भी इस मौके पर बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वो हमेशा की तरह ब्राइट रंग की लिपस्टिक में थी तो रानी मुखर्जी जो बहुत ही कम बॉलीवुड पार्टी में दिखती हैं लेकिन वो भी इस पार्टी में दोस्तों के साथ पहुंची।

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood) on

रानी मुखर्जी शॉर्ट काले रंग की ड्रेस में थीं तो ‘बर्थडे गर्ल’ श्रीदेवी भी काले रंग की ड्रेस और ब्राइट लिपस्टिक में अपने ट्रेडमार्क स्टाइल में स्पॉट की गईं।

इन सभी को बॉलीवुड में कई सालों तक टॉप एक्ट्रेस रहीं टीना अंबानी भी कंपनी देने पहुंची। टीना अंबानी (पहले टीना मुनीम) 70-80s के दशक में कई अच्छी परफॉर्मेंस दे चुकी हैं।

जाहिर है मनीष मल्होत्रा भी इन एक्ट्रेसेस को कंपनी दे रहे थे और सबसे खास बात थी कि उनके साथ बॉलीवुड में सभी के दोस्त कहलाने वाले करण जौहर भी मौजूद थे।

हम जानते हैं कि इस पार्टी में फिल्म और स्टाइल के बारे में भी काफी बातें हुई होंगी लेकिन एक छत के नीचे कई स्टार पैरेंट्स के होने के बाद वो पैरेंटिंग के बारे में भी बातें करते होंगे। हम जानते हैं करण जौहर ने भी बाकी मम्मियों के साथ एक शानदार शाम बिताई होगी।