Bed Talk... इन 4 तरीकों को अपनाएं और अपनी पत्नी को बेड पर करें संतुष्ट

अपने पार्टनर से प्यार करना मतलब हर तरह से उसे खुश करना है फिर चाहे बात बेडरुम की क्यों ना हो

पहली बात याद रखें कि ये सभी पूर्वानुमान हैं।

महिलाएं सेक्स को उस तरह से नहीं लेती जैसे पुरूष सोचते हैं। पुरूष काल्पनिक और दृष्यों से अधिक उत्तेजक होते हैं जबकि महिलाएं उत्तेजित होने के लिए जुड़ा हुआ होना अधिक जरूरी समझती है। वो चाहती हैं कि उन्हें महत्व मिले।

आप किसी और के मुकाबले अपनी पत्नी के अधिक जानते हैं और कई बार ऐसा भी होता है कि आप उन्हें संतुष्ट करना चाहते हैं। अगर आप भी ऐसा चाहते हैं तो इन तरीकों के अपनाएं।

1.फोरप्ले को गारंटी के तौर पर ना लें

जैसा कि हमने कहा कि आप क्या कल्पना करते हैं और कैसे पेश आते हैं ये महत्वपूर्ण है। उन्हें एक्साइट करें लेकिन जल्दबाजी में ना रहें। उन्हें एहसास दिलाएं कि इस समय पर और कहीं हो ही नहीं सकते थे। अपने हर स्पर्श को पर उनकी प्रतिक्रिया देखें

2. उनके शरीर को अधिक ध्यान दें

उनके शरीर के उन हिस्सों को किस करें या लाड़ करें जहां आप अधिक समय नहीं देते जैसे उनके गले और स्तन को। अगर आप लिप किस करते हैं तो इसे हमेशा करते रहें। इससे सेक्स ज्यादा आनंददायक हो जाता है। आप चाहें तो ऑरल सेक्स भी कर सकते हैं जिससे उन्हें सच में एहसास होगा कि आपने उन्हें कितना संतुष्ट करना चाहते हैं।

3.अपने तकनीक पर काम करें

अपने अहंकार को किनारे रखें और खुद के साथ ईमानदार रहें कि आपको किन क्षेत्रों में काम करने की जरूरत है।क्या आपको उनके clitoris और जी-स्पॉट से अधिक परिचित होना चाहिए? क्या आपको अधिक गंदी बातें या रोल प्लेइंग पर ध्यान देना चाहिए? क्या आपको और अधिक शक्ति होनी चाहिए ताकि अधिक समय तक टिक सकें।

4. उनकी बात सुनें

इसका ये मतलब नहीं कि उनके निर्देशों को सुनें बल्कि इसका मतलब है कि उन बातों पर ध्यान दें  जो उनका शरीर आपको संकेत दे रहा है। उनसे बहुत सारे सवाल कर दबाब ना बनाएं बल्कि धैर्य से काम लें और उन्हें स्पेस दें।उन्हें दिखाएं कि आप हर हाल में उन्हें खुश करना चाहते हैं। यह मेहनत उन्हें और भी अधिक खुश कर देगा।