बिपाशा बासु के शादी की कुछ ख़ास बातें

lead image
बिपाशा की हाल ही में शादी हुई है करण सिंह ग्रोवर के साथ। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शादी की सारी तैयारी की जिम्मेदारी बिपाशा ने अपने कन्धों पर उठा रखी है। फूल से लेकर गहनों तक सारी तयारी वो खुद कर रही हैं । इस मौके पर बिपाशा के पेरेंट्स, बहन भी आये हुए थे। बिपाशा की बहन ने तो बिपाशा के लिए बैचलर पार्टी भी रखी।

मुख्य समारोह

Thank you! The Rockstar @mamtaanand10 and my dearest , funniest, cutest @deannepanday for all your love .

A photo posted by bipashabasu (@bipashabasu) on

Schedule के मुताबिक मेहंदी और संगीत दोनों 29 अप्रैल को lower परेल के st. Regis Hotel में आयोजित की गयी । वेडिंग सेरेमनी साउथ मुम्बई के एक फाइव स्टार्ट पॉश होटल में बंगाली rituals के साथ संपन्न हुई। यइ शादी बिलकुल प्राइवेट अफेयर की तरह हई जिसमे सिर्फ कुछ गिने चुने रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल थे।इसमें बिपाशा एक बंगाली bou की तरह तैयार हुईं जबकि करा  धोती और टोपोर में होंगे।

सब कुछ ट्रेडिशनल बंगाली स्टाइल में होगा । बिपाशा और करण का रिसेप्शन का कोई प्लान तो नहीं है लेकिन वो एक छोटी पार्टी जरूर देंगे।
इस शादी को लो प्रोफाइल रखने के पीछे जो एक कारण माना जा रहा है वो है करण का पिछले महीने ही डाइवोर्स के ऑफिसियल कागजात का पूरा होना।बिपाशा हमेशा एक luxurious wedding को पसंद करती हैं लेकिन करण की इस तीसरी शादी होने के कारण उस पर रोक लग गयी।
इंस्टाग्राम पर घोषणा
बिपाशा ने शादी की announcement का अनोखा तरीका चुना था जिसमे उन्होंने अपनी और करण की फ़ोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा "हमें आखिरकार ये गुड न्यूज़ आप सबसे शेयर करते हुए ख़ुशी हो रही है। 30 अप्रैल 2016 एक बड़ा दिन होने जा रहा है, सभी दोस्तों, परिवार, फैन्स, शुभचिंतकों का शुक्रिया। वेडिंग बिल्कुल प्राइवेट होगी, अब तक हमारी निजता का सम्मान करने के लिए धन्यवाद। Love Bipasha and @iamksgofficial,”उन्होंने फोटोग्राफेट प्रसाद नैक से फ़ोटो शूट भी करवाई जिसमे बिपाशा गौरी और नैनिका के सफेद गाउन में और करण tuxedo में थे।

You bring out the best in me ... 10 days left ❤️Picture courtesy @prasadnaikstudio ????

A photo posted by bipashabasu (@bipashabasu) on

इस आर्टिकल के बारे में अपने सुझाव और विचार कॉमेंट बॉक्स में ज़रूर शेयर करें  

Hindi.indusparent.com द्वारा ऐसी ही और जानकारी और अपडेट्स के लिए  हमें  Facebook पर  Like करें