OMG…सिंगल मॉम माहिरा खान रणबीर कपूर के साथ कुछ ऐसी हरकत करते पाई गईं

ये भी ध्यान देने वाली बात है कि अफवाहों का बाजार गर्म हो गया है कि रणबीर और माहिरा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं या नहीं। दिलचस्प बात ये है कि दोनों की अफेयर की खबरें सामने आ रही हैं।

रणबीर कपूर मीडिया के फेवरिट हैं और अक्सर उनकी तस्वीरें आते रहती हैं लेकिन कुछ दिनों पहले लीक हुईं तस्वीरों से जो आंधी आई है वो रुकने का नाम नहीं ले रही है।

रणभीर कपूर और कैटरीना कैफ का ब्रेकअप हुए भी एक अरसा बीत चुका है लेकिन हम आज भी रणबीर और कैटरीना की स्पेन में बीच पर छुट्टियां मनाते लीक हुई तस्वीर नहीं भूल सकते हैं।

लेकिन इस बार भारत के दे मोस्ट एलिजिबल बैचलर में शुमार रणबीर कपूर माहिरा खान के साथ लीक हुई तस्वीरों के कारण सुर्खियों में हैं।

दोनों की न्यूयॉर्क में साथ में स्मोकिंग करते तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें माहिरा खान सफेद रंग की बैकलेस ड्रेस में काफी सेक्सी लग रही थीं तो रणबीर कपूर कैजुअल जीन्स टीशर्ट में थे। दोनों न्यूयॉर्क की सड़कों पर अलग-अलग पोज में बात करते और सिगरेट पीते कैमरे में कैद हुए।

माहिरा खान एक एक्ट्रेस के साथ सिंगल मॉम हैं और पाकिस्तान की सबसे सफल अदाकारा में गिनी जाती हैं। उन्गें टेलीविजन सीरिज हमसफर से सफलता मिली जो सिर्फ पाकिस्तान नहीं बल्कि भारत में भी लोगों को काफी पसंद आई थी।

 

i can't believe that .. Ranbir and mahira in NYC .. in secret meeting .. i hate you ranbir ? لا لحد هنا و كفايه يا رانبير ? اتجرحت بما فيه الكفايه رانبير و ماهيرا و صوره ليهم في نيويورك في لقاء سري ? حسبي الله ونعم الوكيل تاخد حاجه تعمل تاج ✋ فولو للصفحه و ادعمنا ? repost=tag Follow @ranbirkapoorfanclup #ranbirkapoor #mahirakhan #ranbirdeepika #ranveersingh #aishwaryarai #mawrahocane #deepikapadukone #katrinakaif #anushkasharma #kareenakapoor #salmankhan #shahrukhkhan #rishikapoor #shraddhakapoor #varundhawan #bollywoodstyle #kapoor #bollywood #mumbai #india #رانبير_كابور #كاترينا_كيف #ديبيكا_بادكون #انوشكا_شارما #سلمان_خان #شاروخان #كارينا_كابور #بريانكا_تشوبرا #ايشواريا_راي #بوليوود @neetu54 @riddhimakapoorsahniofficial @mahirahkhan

A post shared by Ranbir kapoor Fan Club (@ranbirkapoorfanclup) on

माहिरा खान ने शाहरुख खान स्टारर रईस से बॉलीवुड में डेब्यू किया लेकिन उरी अटैक के बाद पाकिस्तानी कलाकारों का भारत काम करना बैन कर दिया गया और इस वजह से माहिरा खान अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म प्रमोट करने भारत नहीं आ पाईं।

ये भी ध्यान देने वाली बात है कि अफवाहों का बाजार गर्म हो गया है कि रणबीर और माहिरा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं या नहीं। दिलचस्प बात ये है कि दोनों की अफेयर की खबरें सामने आ रही हैं। कुछ समय पहले भी दोनों दुबई में एक अवार्ड शो में साथ में नजर आए थे और उस शो का एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था जिसमें माहिरा रणबीर के सामने काफी विनती करते और परेशान नजर आ रही थीं। हालांकि वीडियो में आवाज ना होने की वजह से ये पता नहीं चल सका कि दोनों क्या बात कर रहे थे।  

दोनों के अफेयर की लगातार खबरों के बाद माहिरा ने इंस्टाग्राम के जरिये अपरोक्ष रुप से जवाब दिया कि उनका अफेयर नहीं चल रहा है। उस समय ये खबरें खत्म हो गईं लेकिन तस्वीरें वायरल होने के बाद फिर दोनों के अफेयर की खबरें लगातार सुर्खियों में हैं।

निजी जिंदगी की बात करें तो माहिरा खान अपने पति अलि अक्सारी से 2015 में तलाक ले चुकी हैं। इन दोनों की शादी लॉस एंजेल्स में परिवार की रजामंदी के बगैर हुई थी।

इस कपल का एक बेटा अज़लान भी है और फिलहाल माहिरा खान सिंगल मॉम हैं। माहिरा अपना ध्यान बॉलीवुड पर देना चाहती हैं।

माहिरा खान काफी समय से अपने बेटे की देखभाल अकेले कर रही हैं और मानती हैं कि ये आसान नहीं है।

उन्होंने एक इंटरव्यू मे कहा था कि “मैं एक बार में एक ही फिल्म करती हूं। मेरी पहली प्राथमिकता मेरा बेटा है। ये काफी मेहनत भरा काम है लेकिन किया जा सकता है। कई बार मुझे अच्छे प्रोजेक्ट छोड़ने पड़ते हैं। किस्मत  की बात है कि मैंने जो भी काम किया है वो मेरे लिए फायदेमंद साबित हुआ है”

माहिरा मानती हैं कि सिंगल मॉम होना आसान नहीं है। माहिरा खान की तरह हमारे देश में सुष्मिता सेन एक आइडियल सिंगल मॉम हैं जो वाकई कइयों के लिए मिसाल हैं।

सुष्मिता सेन ने एक और इंटरव्यू में कहा था कि “सिंगल मॉम होना आसान नहीं है। ये काफी रोमांटिक है लेकिन आसान नहीं। ये सच है कि मैंने बड़ी बेटी को 24 साल की उम्र में गोद लिया जबकि मैं 22 साल की उम्र से मां बनने के लिए एडॉप्शन की प्रक्रिया से गुजर रही थीं लेकिन मुझे इसकी अनुमति नहीं मिली। हमें अपनी बेबी की कस्टडी मिलने में काफी समय लगा।“