सिंगल मॉम करिश्मा कपूर को आखिर मिल गया प्यार... जल्द ही अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ होंगी शिफ्ट

सिंगल मॉम करिश्मा कपूर को आखिर मिल गया प्यार... जल्द ही अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ होंगी शिफ्ट

करिश्मा कपूर मुंबई बेस्ड बिजनसमैन संदीप तोषणीवाल के साथ रिलेशनशिप में हैं

पिछले महीने हमने आपको बताया था कि ऐसी अफवाह उड़ रही हैं कि करिश्मा कपूर मुंबई बेस्ड बिजनसमैन संदीप तोषणीवाल के साथ रिलेशनशिप में हैं। अब ऐसा लग रहा है कि ये अफवाह बिल्कुल सच थे क्यों ताजा खबरों की बात करें तो कपल अब साथ में शिफ्ट करना चाहते हैं।

एक पॉपुलर ऑनलाइन एंटरटेनमेंट चैनल की माने तो करिश्मा कपूर और संदीप ने एक तीन बेडरुम का घर जुहू के पास लिया है। दोनों काफी समय से घर की तलाश में थे। सबसे दिलचस्प बात है कि ये खबर करिश्मा कपूर के एक्स हसबैंड संजय कपूर की प्रिया चटवाल शादी के घोषणा के तुंरत बाद आई।

अगर सबकुछ ठीक रहा तो कपल जल्द ही नए घर में शिफ्ट कर सकता है। हालांकि अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि करिश्मा कपूर के बच्चे समायरा और कियान उनके साथ शिफ्ट करेंगे या नहीं।

हो सकता है कि कि करिश्मा कपूर अपने पहले पति संजय कपूर की शादी की घोषणा करने का इंतजार कर रही थीं। और अब वो भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती हैं।

करिश्मा और संदीप कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन अफवाह तब कंफर्म हो गई जब संदीप तोषणीवाल करिश्मा कपूर के पिता रणधीर कपूर के 70वें जन्मदिन पर पहुंचे। वो करिश्मा की मां बबीता और करीना कपूर से बात करते भी दिखे।

करिश्मा कपूर ने 13 साल पहले बिजनस मैन संजय कपूर से शादी की थी। संजय की तरह ही संदीप भी बिजनस मैन हैं। वो एक फॉर्मशूटिकल कंपनी के सीईओ हैं और करिश्मा कपूर को पिछले कुछ सालों से डेट कर रहे हैं। संदीप ने पहले डॉ आश्रिता से शादी की थी और उनके भी तलाक की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है।

ये भी कहा जा रहा है कि करिश्मा कपूर और संदीप ने सगाई कर ली। इस खबर को तूल तब दी गई जब करिश्मा कपूर को डायमंड रिग पहने देखा गया।

तलाक के बाद नई जिंदगी की शुरूआत..

तलाक के बाद जिंदगी में किसी और पर भरोसा करना और आगे बढ़ना आसान नहीं होत है। खासकर अगर आपके पहले शादी से बच्चे भी हों। यहां हम कुछ टिप्स दे रहे हैं जो मदद कर सकते हैं।

  1. समय के साथ सब ठीक हो जाता है : आप अपने को समय दें और जल्दबाजी में कोई फैसला ना लें। । अपने भावनाओं को समझे और पुराने रिश्तों का बोझ और असर नई जिंदगी पर ना पड़ने दें।
  2. खुद से प्यार करें : एक रिलेशनशिप दोनों तरफ से चलता है चाहे आप कितनी मेहनत अपनी तरफ से कर लें लेकिन सिर्फ आप अकेले रिश्ते को खूबसूरत नहीं बना सकतीं। हमेशा याद रखिए की आप खुद से प्यार करती हैं और आपका आत्मसम्मान सबसे उपर होना चाहिए।
  3. अपने पैशन को फॉलो करें : आप खुद को अपनी पसंद, नापसंद, हॉबी पर ध्यान दीजिए। खुद को व्यस्त रखें ताकि नाकारात्मक विचार आप पर हावी ना हो।

इस आर्टिकल के बारे में अपने सुझाव और विचार कॉमेंट बॉक्स में ज़रूर शेयर करें | 

Source: theindusparent

Any views or opinions expressed in this article are personal and belong solely to the author; and do not represent those of theAsianparent or its clients.