Good News...सिंगर सुनिधि चौहान बनीं बेटे की मां..नए साल की शानदार शुरुआत

सिंगर सुनिधि चौहान मां बन गई हैं। उन्होंने  मुंबई के सूर्या अस्पताल में 1 जनवरी को शाम के 5 बजे बेटे को जन्म दिया। मम्मा और बेबी दोनों बिल्कुल अच्छे हैं।

सोहा अली खान पटौदी और लीजा हेडन के बाद मॉम क्लब में एक और सेलिब्रिटी ने एंट्री ली है और ये कोई और नहीं बल्कि टैलेंटेड सिंगर सुनिधि चौहान हैं।

जब पूरी दुनिया एक दूसरे को नए साल की बधाईयां दे रहा था तो सुनिधि चौहान अपनी जिंदगी की एक नई पारी शुरु करने जा रही थीं।जी हां सुनिधि चौहान ने एक क्यूट बेटे को जन्म दिया है।

मां बनीं सिंगर सुनिधि चौहान

sunidhi chauhan

सुनिधि चौहान ने 1 जनवरी को शाम 5 बजे पॉपुलर सूर्या अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। सुनिधि चौहान की डॉक्टर रंजना धानू ने बयान देते हुए कहा कि “ बेबी और मां दोनों बिल्कुल अच्छे हैं। सुनिधि और उनके पति हितेश दोनों बेबी के जन्म से बहुत खुश है। बेबी का जन्म 1 जनवरी को शाम  5:20  मिनट पर हुआ।उनकी डिलिवरी में भी कोई समस्या नहीं आई।“

सुनिधि चौहान ने अप्रैल 2012 में म्यूजिक कंपोजर हितेश सोनिक से 2 साल के अफेयर के बाद शादी रचाई। हितेश सोनिक गाना रुकी रुकी, डांस पे चांस, दरखास्त, मैं बनी तेरी राधा जैसे चार्ट बस्टर गाने कंपोज कर चुके हैं।

मेरी आवाज सुनो सिंगर ने अगस्त 2017 में प्रेग्नेंसी की खबर सबको सुनाई थी और तब वो पांच महीने की प्रेग्नेंट थीं।

उनके पिता ने कहा था कि “सुनिधि की जिंदगी में एक नया चैप्टर जुड़ने जा रहा है और हम सभी उसके लिए काफी एक्साइटेड हैं। सुनिधि बचपन से काफी मेहनती रही है और अब हम जल्द ही ग्रैंड पैरेंट्स बनने जा रहे हैं। मैं अपनी खुशी शब्दों में नहीं बयां कर सकता हूं।“  

Singer Sunidhi Chauhan

उनके पिता ने ये भी कहा था कि सुनिधी का स्वास्थ्य ही प्राथमिकता है। इसके लिए जो भी करना होगा पूरा परिवार करने के लिए तैयार है।

उनके कहा था कि वो फिलहाल अपनी सभी प्रोजेक्ट खत्म करने में लगी हुई है लेकिन एक परिवार के तौर पर हमारी प्राथमिकता सुनिधि का स्वास्थ्य है।

हम भी निश्चित हैं कि नए ग्रैंडपैरेंट्स की खुशी का ठिकाना नहीं होगा और नए साल की उनकी शानदार शुरुआत हुई है। अब हमें भी इंतजार है कि सुनिधि चौहान अपने बेटे का क्या नाम रखेंगी। जानिए के लिए हमारी साइट पढ़त रहें।