ससुराल सिमर का एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ दूसरी बार शोएब इब्राहिम से शादी करने के लिए हैं तैयार

अगर रिपोर्ट्स की मानें तो ससुराल सिमर का एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इस महीने के अंत में शादी करने के लिए तैयार हैं।

अगर रिपोर्ट्स की मानें तो ससुराल सिमर का एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इस महीने के अंत में शादी करने के लिए तैयार हैं। कल ये कपल अपनी शादी के लहंगे की शॉपिंग करने गए और शोएब खुद को एक वीडियो शेयर करने से रोक नहीं पाए जिसमें ब्लश करती दुल्हन साफ नजर आ रही है।

इसमें कोई सीक्रेट नहीं है कि ससुराल सिमर का की एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ अपने शो के को-स्टार शोएब इब्राहिम के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। हालांकि इस कपल ने शादी के प्लान के बारे में एक शब्द भी नहीं बोला है लेकिन ऐसा लगता है ये सुपरहिट कपल इस महीने शादी करने के लिए तैयार है।

शोएब ने एक दैनिक अखबार को इंटरव्यू में कहा था कि “हम दिसंबर या अगले साल जनवरी में शादी करना चाहते हैं, मैं ठंढ में शादी करना चाहता हूं। दीपिका मेरे होमटाउन भोपाल में ग्रैंड निकाह करना चाहती है।“

जी हां ये सच है कि दीपिका और शोएब ने अपनी शादी की शॉपिंग शुरु कर दी है। यहां तक कि बेहद खुश नजर आ रहे दुल्हे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो अपनी होने वाली दुल्हन के साथ शॉपिंग करते नजर आ रहे हैं।

ससुराल सिमर का एक्ट्रेस ने शुरु की शादी की शॉपिंग

अगर रिपोर्ट की मानें तो ससुराल सिमर का एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ अपनी इसी महीने के अंत तक शादी कर सकते हैं। कल ये कपल शादी के लहंगे की शॉपिंग करने गए और अपनी ब्लश करती दुल्हन का वीडियो शेयर करने से वो खुद को रोक नहीं पाए।

इस वीडियो में दीपिका कक्कड़ अलग-अलग तरह का लहंगा ट्राई करती नजर आ रही हैं और शोएब इसमें उनकी मदद कर रहे हैं। आप भी देखिए वायरल हो रहे इस वीडियो में दोनों कितने क्यूट लग रहे हैं।

उनके कैप्शन में हैशटैग #dodilmilraheinhain ही ये बताने के लिए काफी है कि जल्द शादी की शहनाई बज सकती है।

दीपिका और शोएब ने पिछले साल ही सबको बताया था कि वो बतौर कपल कितने खुश हैं ।शोएब के ससुराल सिमर का छोड़ने के बाद उन्होंने समझा कि दोनों एक दूसरे से अलग नहीं रह सकते हैं।

 

दीपिका ने शेयर किया कि “उसके शो छोड़ने के बाद मैंने लगभग दो सालों के लिए सबसे दूरी बना लीं। एक बार मुझे anxiety attack भी आया जब वो 40 दिनों के लिए आउटडोर शेड्यूल पर था।“

दीपिका कक्कड़ की ये दूसरी शादी है। दीपिका ने जनवरी 2015 में रौनक सैमकन को तलाक दिया था। ये दीपिका के लिए मुश्किलों भरा समय था लेकिन शोएब ने उन्हें इससे निकलने में मदद की।

एक इंटरव्यू में दीपिका कक्कड़ ने कहा था कि “ये जरुरी नहीं कि सभी लव मैरिज सफल हो, इसमें भी कम्पैटेब्लिटी की समस्या आ सकती है। किसी भी रिश्ते का टूटना काफी दुखदायी हो सकता है। ऐसा ही मेरे साथ भी है। मेरे पैरेंट्स ने मेरा साथ दिया जबकि शोएब ने मुझे मुश्किल समय में सहारा दिया। हम तब एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे थे।“

हम आशा करते हैं कि ये दूसरी शादी एक्ट्रेस के लिए लकी साबित हो और हमारे पास भी कुछ तस्वीरें आएं, तब तक आप हमारे साथ बने रहिए।