सनी लियोन बनी मां..बेटी के लिए चुना इस भारतीय देवी का नाम..शानदार

सनी ने अपनी बेटी के लिए जो नाम पसंद किया है वो उनके इमेज से अलग बहुत ही पारंपरिक और असल जिंदगी में बिल्कुल सिंपल है।

सनी लियोन ने रातों रात मां बनकर हलचल मचा दिया। जी हां ये सच है। सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर ने घोषणा की, कि  उन्होंने एक महाराष्ट्र के लातुर जिले से बेटी गोद ली हैं जो अभी सिर्फ 21 महीने की है।

इंटरनेट इस बात को नहीं पचा पा रहा था सेक्सी और कामुक सनी लियोन बेबी को गोद लेंगी। लेकिन आप जैसे दिखते हो जरूरी नहीं कि आप असल में वैसे हों और ये सनी लियोन पर बिल्कुल सटीक बैठती है  

एक असल तथ्य ये भी है कि सनी लियोन ने अपनी बेटी के लिए शुद्ध देसी नाम चुना है और इसका उन्होंने कारण भी बताया। सनी ने अपनी बेटी के लिए जो नाम पसंद किया है वो उनके इमेज से अलग बहुत ही पारंपरिक और असल जिंदगी में बिल्कुल सिंपल है।

सनी लियोन ने अपनी बेटी की नाम निशा कौर वेबर रखा है और उन्होंने ये भी कहा कि वो अपनी बच्ची के लिए अच्छा भारतीय नाम चाहती थीं।

 

A post shared by salil sand (@salilsand) on

उन्होंने मीडिया से कहा कि हमें ये नाम काफी पसंद आया। उसका नाम निशा कौर वेबर है। कौर इसलिए क्योंकि मैं पंजाबी हूं और मेरा असली नाम करनजीत कौर है। मैं हमेशा चाहती थी कि हम कोई भी नाम चुनें लेकिन बेबी का बीच का नाम कौर होगा। जब मैंने निशा नाम का मतलब देखा तो इसका नाम हिंदुओं में रात की देवी का नाम है।

पैरेंटहुड के बारे में सनी ने कहा कि ये सब उनके लिए काफी नया है और वो इसके साथ धीरे धीरे सामंजस्य बिठाने की कोशिश कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि अभी ये सब बिल्कुल नया है क्योंकि अभी कुछ ही दिन हुए हैं। हमें जैसे ही उसकी तस्वीर मिली (निशा) हम एक्साइटेड, खुश और इमोशनल हो गए। कई तरह के जज्बात एक साथ आ रहे थे। हमें सबकुछ फाइनल करने के लिए तीन महीने मिले। ज्यादातर 9 महीने लग जाते हैं (हंसते हुए)।

लेकिन सबसे अच्छी बात उन्हें लगती है जब बेबी उनकी ओर देखकर स्माइल करती है।

उन्होंने कहा कि सबसे अच्छा तब लगता है जब वो देखकर स्माइल देती है। वो हमारे आसपास रहना चाहती है।वो हमें कॉपी करती हैं मिमिक्री भी करती है जो काफी क्यूट है।

बेटियों के लिए हिंदू देवियों के नाम

सनी लियोन ने अपनी बेटी का नाम हिंदू देवी के नाम पर रखा है। यहां हम आपको टॉप 5 भारतीय बच्चियों के नाम बता रहे हैं जो हिंदू देवियों के शक्तिशाली नाम है।

  1. अद्या : देवी दुर्गा के 108 नामों में से एक नाम अद्या है जो काफी पावरफुल नाम है।
  2. आर्या: आर्या भी देवी दुर्गा के नामों से एक है जिसका अर्थ है “noble Goddess
  3. मन:  माना देवी दुर्गा का ही नाम है जिसका अर्थ चित्त होता है।
  4. इरा: इरा का अर्थ है धरती और ये सरस्वती का भी नाम है।
  5. इशानी: इशानी पार्वती का नाम है।