खूबसूरत फैमिली तस्वीर शेयर कर श्वेता तिवारी कोहली ने तलाक पर तोड़ी चुप्पी

खूबसूरत फैमिली तस्वीर शेयर कर श्वेता तिवारी कोहली ने तलाक पर तोड़ी चुप्पी

कई महीनों की अफवाहों के बाद श्वेता तिवारी कोहली ने एक फैमिली फोटो डालकर तलाक की अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

हम सभी श्वेता तिवारी कोहली और अभिनव कोहली की तलाक की खबरों से जुड़ी अफवाहों को लेकर शॉक्ड थे। टेलीविजन इंडस्ट्री के लिए इस खबर को पचा पाना और भी मुश्किल था कि दूसरी बार भी श्वेता तिवारी के लिए शादी एक बुरा अनुभव साबित होगा।

कई महीनों की अफवाह के बाद श्वेता तिवारी कोहली ने एक तस्वीर पोस्ट कर अफवाहों पर पूर्णविराम लगा  दिया। जी हां ये बिल्कुल सच है।

श्वेता तिवारी कोहली ने किया तलाक से इंकार

 

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) on

इस तस्वीर को अभिनव कोहली ने शेयर कर “Together we stand” का कैप्शन भी लिखा था। इस तस्वीर में पूरा परिवार साथ में पोज देते नजर आ रहा है। श्वेता की बड़ी बेटी पलक (श्वेता और पूर्व पति राजा की बेटी) भी इस तस्वीर में सबके साथ हैं। लिटिल रेयांश जो अभी सिर्फ एक साल के हैं,  वो भी अपनी दीदी पलक की गोद में बेहद क्यूट लग रहे हैं।

पिछले महीने ऐसी खबरें आ रही थीं कि श्वेता तिवारी कोहली और अभिनव कोहली अलग हो रहे हैं। इसका कारण श्वेता की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग और पॉपुलैरिटी बताई जा रही है।

Times of India की खबर के मुताबिक “अभिनव के करियर और श्वेता की बतौर एक्ट्रेस सफलता को लेकर कई तरह की मतभेद थे।“

अगर श्वेता की सफलता दोनों के बीच की दूरियों का कारण है तो यहां ये बताना जरुरी है कि यही समस्या राजा चौधरी के साथ भी थी।

 

? @abhinav.kohli024

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

हालांकि कपल ने इस मुद्दे पर चुप रहना ही उचित समझा। अब उन्होंने इस तस्वीर के साथ एक तरीके से अपनी बात सबके सामने रखी है।

ये एक तरह से अच्छी खबर है कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं थी क्योंकि आखिरकार श्वेता तिवारी को एक परफेक्ट फैमिली मिल गई जो वो चाहती थीं। श्वेता पहले भी कह चुकी हैं कि उनकी बेटी पलक अभिनव कोहली को बहुत मानती हैं।

एक इंटरव्यू में श्वेता तिवारी ने कहा था कि “अभिनव से शादी करने का फैसला आसान नहीं था। शादी के दो-तीन महीनों पहले तक मुझे लग रहा था कि करूं, नहीं करूं। लेकिन फिर मैंने पूरे सफर को फिर से देखा और मुझे एहसास हुआ कि मेरी बेटी अभिनव के काफी नजदीक हैं। पलक को महसूस होता है कि अभिनव उन्हें मुझसे बेहतर समझते हैं।“

श्वेता ने साथ ही ये भी कहा कि उन्होंने अभिनव से इसलिए शादी क्योंकि उन्हें लगता है कि वो पलक के लिए परफेक्ट पिता साबित होंगे।

पहली बार जब शादी करते हैं तो इतना सोचने की जरुरत नहीं पड़ती, लेकिन जब आप दूसरी बार शादी करते हैं और वो भी जब एक बेटी हो तो आप बार-बार सोचते हैं। इस बार जब मैं शादी कर रही थी तो अपने लिए पति से ज्यादा मैं अपनी बेटी के लिए एक पिता देख रही थी और अभिनव पहले पलक के पिता बने और बाद में मेरे पति।“

हम वाकई काफी खुश हैं कि दोनों के बीच में सबकुछ बिल्कुल ठीक है और परिवार एक साथ है।

Any views or opinions expressed in this article are personal and belong solely to the author; and do not represent those of theAsianparent or its clients.