शैतान हर जगह नहीं हो सकता.. इसलिए उन्होंने सास को बनाया है: ट्विंकल खन्ना

क्या आप इससे सहमत हैं?

ट्विंकल खन्ना किस हद तक मुंहफट हो सकती हैं ये सभी जानते हैं। उन्हें अपने मजाकिया वन लाइनर्स से दिल जीतने की कला उपहार में मिली है।

 उन्होंने इस दौरान ये भी बताया कि आखिर क्यों सास को इस धरती पर भेजा गया। उन्होंने कहा कि “भगवान सब जगह नहीं हो सकते इसलिए उन्होंने मां को बनाया और शैतान भी हर जगह नहीं हो सकते इसलिए उन्होंने सास को बनाया। मुझे ऐसा लगता है कि मैं बहुत भयानक सास बनूंगी।

खैर, हम इसपर अपना कोई विचार नहीं देना चाहेंगे लेकिन हम उनकी कुछ और बातों से जरूर सहमत हैं जो उन्होंने इस इवेंट के दौरान कही। यहां हम आपको ट्विंकल खन्ना के स्पीच की खास बातें बता रहे हैं जो उन्होंने दर्शकों के साथ शेयर की।

  1. ये सच है कि जैसे-जैसे हमारी उम्र बढ़ती है हम अपनी स्कीन में अधिक सहज होते जाते हैं लेकिन वो इसलिए क्योंकि वो चीज भी इतनी टाइट नहीं रहती जितनी पहले रहती थी।
  2. 'हमें पैड पर GST नहीं चाहिए। दरअसल, हमें एक अलार्म की जरूरत है, जो हमें ओवरफ्लो के बारे में पहले से बता दे। ताकि महिलाओं को 100 बार वॉशरुम के चक्कर ना लगाने पड़े। इससे हमारा समय भी बचेगा। अगर ऐसा कुछ प्रोडक्ट मार्केट में आता है तो उस पर GST से हमें कोई परेशानी नहीं है।

3. अगर आप हमेशा अपने अतीत से जुड़े रहते हैं तो आपके लिए अपने वर्तमान से दोस्ती करना काफी मुश्किल होता है।

4. ज्यादातर महिलाएं करवाचौथ पर पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं। मेरे खास दोस्त करण जौहर ने इसे अपनी फिल्मों में अमर बना दिया है। लेकिन मुझे नहीं लगता 33 करोड़ देवी-देवता सच में इसे सुन रहे हैं। इसलिए महिलाओं से मेरा कहना है कि व्रत रखने से कोई फायदा नहीं होता। मृत्यु दर यह दिखाती है हमसे ऊपर 147 देश हैं जहां के पुरूष हमारे देश के पुरूषों से अधिक जीवित रहते हैं इसलिए महिलाएं ये बिल्कुल भी नहीं काम कर रहा है।

5. देश में एक ही चीज मुफ्त में मिलती है वो है बुरी सलाह।

6. दुर्भाग्यवश, बोटोक्स आपको युवा नहीं बनाता है। यह आपको ऐसे दिखाता है जैसे कि आप किसी गुप्त विदेशी आक्रमण का हिस्सा हैं, जो कि इंसानों में फिट होने की भरपूर कोशिश करता है।

7. हमारा सैटेलाइट मंगल ग्रह पर इसलिए पहुंचा क्योंकि उसका नाम MOM था। अगर इसका नाम DAD होता तो ये पृथ्वी के चक्कर लगा रहा होता और दिशाओं के बारे में भी नहीं पूछता।

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshay_universe) on

8. अपने पसंद के खेल में जिंदगी एक मौका है।

9. सदियों से महिलाएं भी गले में केप लगाना चाहती हैं लेकिन उन्हें एप्रॉन (किचन काम करने दौरान गले में बांधने वाला कपड़ा) दिया गया। कुछ समय पहले से उन्होंने अपने एप्रॉन को ऐसे लगाना सीखा है कि ये भी पीछे उड़ सके और आसमान तक लेकर जाए।

हम सिर्फ इतना ही कह सकते हैं कि वो वाकई ह्यूमर की मल्लिका हैं।

ट्विंकल खन्ना की वोग वुमन ऑफ द ईयर अवार्ड की पूरी स्पीच यहां देखें: