शिल्पा शेट्टी के सपनों का घर..देखते रह जाएंगे आप

lead image

40 साल की शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा एक खूबसूरत आलीशान बंग्ले ‘किनारा’ में रहते हैं

अधिकतर महिलाएं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को एक मम्मी और उनकी फिटनेस के लिए काफी सराहती हैं और उनके जैसा ही बनना चाहती हैं। कई अभी भी उनकी पर्सनल लाइफ और लाइफस्टाइल से अनजान हैं।

40 साल की शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा एक खूबसूरत आलीशान बंग्ले ‘किनारा’ में रहते हैं और उनका घर आजतक कैमरे की चकाचौंध से दूर है।

लेकिन आज हम उनके घर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें लेकर आए हैं जिसके इंटिरियर डिजाइन सुजेन खान और अहसान अंसारी हैं।

शिल्पा शेट्टी के सपनों का घर..देखते रह जाएंगे आप

हमलोगों में से कइयों को नहीं पता है कि शिल्पा शेट्टी को एनिमल प्रिंट काफी पसंद है। खासकर जेबरा प्रिंट उनका पसंदीदा है। इसलिए इसमें चौंकने वाली कोई बात नहीं है कि उनके सेंटर टेबल को कितनी खूबसूरती के साथ के साथ जेबरा प्रिंट के साथ मिलाकर सजाया गया है।

शिल्पा शेट्टी के सपनों का घर..देखते रह जाएंगे आप

फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में राज कुंद्रा ने बताया था कि उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को इंटिरियर डिजाइनिंग काफी पसंद है।

उन्होंने कहा था कि ” वो एक बेहतरीन होममेकर है। हमारा घर उनकी वजह से काफी खूबसूरत दिखता है। इसपर उन्होंने काफी काम किया है। वो दुनिया भर से नई नई चीजें लाती रहती हैं।वो शानदार हाउसवाइफ हैं।बेशक वो झाड़ू पोछा नहीं लगाती लेकिन उन्हें जरुरत पड़ने पर ये सब करने से भी कोई समस्या नहीं है।‘

शिल्पा शेट्टी के सपनों का घर..देखते रह जाएंगे आप

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा आपसी प्यार , केमेस्ट्री और साथ ही परंपराओं को मानने की वजह से जाने जाते हैं। एक इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने अपने घर के इंटिरियर के बारे में बता था।

उन्होंने कहा “मैं अपने घर का इंटिरियर काफी अलग चाहती थी। राज और मैं घर को थोड़ा कलरफुल,भारतीय और पश्चिमी दोनों की झलक चाहते थे क्योंकि यही हमारी पर्सनैलिटी भी है।“

शिल्पा शेट्टी के सपनों का घर..देखते रह जाएंगे आप

इसी इंटरव्यू में उन्होंने शिल्पा शेट्टी ने ये भी बताया कि उन्हें गणेश जी की प्रतिमाएं इतनी पसंद है कि वो घर में भी गणेश जी की कई मुर्तियां रखी हुई हैं। मेरी हाउस वार्मिंग पार्टी के दौरान मेरे पास गणेश जी के प्रतिमाओं की कलेक्शन थी। शिल्पा ने बताया कि “मेरे एक फैमिली फ्रेंड ने मुझे चांदी की बेहद खूबसूरत प्रतिमा दी थी जिसे मैं पूजा घर में रखती हूं। “

शिल्पा शेट्टी के सपनों का घर..देखते रह जाएंगे आप

Yummy mummy शिल्पा शेट्टी को खाने से भी काफी लगाव है और वो अपने बेटे और राज कुंद्रा के लिए खाना बनाती हैं।

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी दोनों को मेहमानवाजी का भी काफी शौक है। दोनों ही अक्सर दोस्तों के साथ घर पर पार्टी करते रहते हैं और इसके लिए भी उन्होंने घर में जगह बना रखा है ताकि वो एक बार कई दोस्तों के साथ पार्टी कर सकें।

शिल्पा शेट्टी के सपनों का घर..देखते रह जाएंगे आप

 

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी फेंग शुई और वास्तु शास्त्र में विश्वास करते हैं। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि घर की एंट्री से लेकर किचन और बेडरुम तक को फेंग शुई और वास्तु शास्त्र को ध्यान में रख कर बनाया गया है।

उन्होंने इस बात का भी ख्याल रखा है कि उनकी घर में बड़ों का आर्शिवाद बना रहे “आर जैसे ही घर में अंदर प्रवेश करेंगे आप देखेंगे कि हमारे माता-पिता का गोल्डन हाथ का निशान है।“ ये बातें शिल्पा शेट्टी ने बताई।

 

शिल्पा शेट्टी के सपनों का घर..देखते रह जाएंगे आप

जहां तक बेडरुम का सवाल है इस कपल ने सुनिश्चित किया है कि इसमें दोनों की पसंद शामिल हो।

शिल्पा ने हमें बताया कि “कुछ बातें हैं जो अपने बेडरुम की मुझे पसंद है।मुझे ऊंची सीलिंग पसंद है और मेरे बेडरुम की सीलिंग लगभग 14 फीट उंची है। इसमें Tibetan दरवाजे लगे हैं जो इसे बेहद खास बनाते हैं। इसके अलावा रुम में लगे सफेद पर्दे भी मुझे पसंद है।“
शिल्पा शेट्टी के सपनों का घर..देखते रह जाएंगे आप

राज और शिल्पा का ‘किनारा’ जुहु बीच पर स्थित है जिसकी वजह से उनका बेटा भी प्रकृति की खूबसूरती को देखते देखते बड़ा हो रहा है।

खासकर शिल्पा शेट्टी का हमेशा से सपना था कि उनका घर समुद्र के किनारे हो।शिल्पा शेट्टी कहती हैं कि “मैं फिलहाल अपने सपने के घर में रह रही हूं। मेरा हमेशा से सपना था कि मेरा समुद्र के किनारे घर हो।“

शिल्पा का मानना है कि उनकी और राज की मेहनत के अलावा सुजेन रौशन ने घर को बेदद खूबसूरती के साथ सजाया है।उन्होंने सुजेन रोशन की काफी तारीफ भी की।

शिल्पा शेट्टी के सपनों का घर..देखते रह जाएंगे आप

फिटनेस का काफी ख्याल रखने वाली शिल्पा शेट्टी अक्सर फैन्स को अपनी झलक दिखाती हैं। यहां वो आपको अपने बेटे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रही हैं।  

उन्होंने अपने इंटरव्यू में बताया कि “एक चीज जो मुझे किनारा की पंसंद है वो है समुद्र का नजारा। आप सो कर उठें सोने जाएं समुद्र की आवाज कानों में अच्छी लगती है। और एक चीज जो किनारा के बारे में मुझे पसंद नहीं है वो ये कि इसका रखरखाव बहुत बड़ी जिम्मेदारी हो जाती है और इतनी बड़ी है कि कभी कभी मुश्किल भी हो जाती है।“

इस आर्टिकल के बारे में अपने सुझाव और विचार कॉमेंट बॉक्स में ज़रूर शेयर करें | 

Source: theindusparent

Written by

Deepshikha Punj

app info
get app banner