वोग ब्यूटी अवार्ड्स: बच्चन बहू और बेटियां कुछ इस अंदाज में आईं नजर..परफेक्ट

इस बार स्टाइलिश अपीयरेंस देने में सिर्फ बहू ऐश्वर्या राय नहीं बल्कि बच्चन बेटी श्वेता नंदा और उनकी बेटी नव्या नवेली भी शामिल थीं।

बच्चन परिवार ने एक बार फिर दिखा दिया कि वो बॉलीवुड के पहले परिवार क्यों कहे जाते हैं। ऐसा लगता है कि ये सिर्फ ब्लॉकबस्टर फिल्मों तक ही सीमित नहीं है।

हाल में मुंबई में हुए वोग ब्यूटी अवार्ड्स में बच्चन परिवार की महिलाओं ने दिखा दिया कि बॉलीवुड में फैशन के मामलों में उनसे आगे और कोई नहीं है।

इस बार स्टाइलिश अपीयरेंस के मामले में सिर्फ बहू ऐश्वर्या राय नहीं बल्कि बच्चन बेटी श्वेता बच्चन और उनकी बेटी नव्या नंदा भी शामिल थी। सबसे बड़ी बच्चन बहू जया बच्चन भी काफी परिपक्व अंदाज में तैयार हुई थीं।

काफी दिलचस्प है कि बच्चन वुमन की तीन पीढ़ियां – मां जया बच्चन, बेटी श्वेता बच्चन और नातिन नव्या नवेली इस महीने के वोग मैगजीन के कवर पेज पर नजर आए।

बहू, बेटी और नातिन

 

 

#AishwaryaRaiBachchan arrives in a black ruffled number by @nedrettaciroglu at #VogueBeautyAwards2017 #VBAxTrends

A post shared by VOGUE India (@vogueindia) on

इसमें कोई शक नहीं है कि ऐश्वर्या राय देश-विदेश में रेड कार्पेट पर कई बार भारत का सम्मान बढ़ा चुकी हैं और अब वो रेड कार्पेट लुक में महारथ हासिल कर चुकी हैं। उन्होंने काले ऑफ शोल्डर गाउन में एंट्री ली जिसे इस्तानबुल के डिजाइनर Nedret Taciroglu ने डिजाइन किया था।

वो बिल्कुल गहरे लाल लिस्पस्टिक और हल्के घुंघराले बाल के साथ इस लुक में वो परफेक्ट लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को लाल हाई हिल्स पंप के साथ पूरा किया जो उनके ड्रेस के साथ थोड़ा अलग लग रहा था।

 

अगर ऐश्वर्या राय रेड कार्पेट लुक से सबको इंप्रेस करने में कामयाब रहीं तो वहीं बच्चन परिवार के अन्य सदस्य भी इस अवार्ड शो में छा गए। ऐश्वर्या राय की बड़ी ननद और बच्चन परिवार की बेटी श्वेता बच्चन भी पीले रंग की ऑफ शोल्डर ड्रेस में बहुत ही अच्छी लग रही थीं। उनकी बो-डिजाइन गाउन क्लासी और सेक्सी दोनो थी।

श्वेता ढीले तरीके से बनाए जुड़े में काफी स्टाइलिश लग रही थीं। बेटी और बहू का स्टाइलिश अंदाज के साथ श्वेता की बेटी नव्या नवेली भी इसमें चार चांद लगाने आईं जिनका ये पहली बार पब्लिक अपीयरेंस था और बेहद खूबसूरत चमचमाते गाउन में वो कमाल की लग रही थीं।

खुले बालों और स्टाइलिश अंदाज में नव्या को हर तरह से देखकर लग रहा था कि वो स्टार बनने वाली है। तो वहीं जया बच्चन हल्के सफेद चिकनकारी लॉन्ग कमीज में हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं। तीनों की परफेक्ट तस्वीरों को अमिताभ बच्चन ने आकर और भी अधिक परफेक्ट बना दिया।

 

ऐश्वर्या राय भी इस इवेंट में शामिल हुईं लेकिन वो इसमें काफी देर से अपने दोस्त और मेकअप एक्सपर्ट मिकी कॉन्ट्रैक्टर के साथ पहुंची। परिवार के बाकी सदस्य थोड़ा जल्दी निकल गए जबकि ऐश्वर्या राय काफी देर तक इवेंट में रहीं।

स्टालिश परिवार

बच्चन परिवार जब भी साथ में आते हैं तो लोगों का ध्यान खींचने मे कामयाब होते हैं। अमिताभ बच्चन अपनी ऊंचाई और प्रतिष्ठा के कारण हर किसी का ध्यान खींचने में कामयाब होते हैं। इस बार बॉलीवुड स्टार किड्स जैसे सारा अली खान और जाह्नवी कपूर लगातार बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं लेकिन इस इवेंट में सबकी नजरें बस नव्या नवेली पर थी।  

 

 

Wow ? #navyananda

A post shared by ♡⛱ (@bollyteens) on

नव्या नवेली हमेशा से मीडिया की नजरों में रही हैं और उन्हें कैमरे के सामने पोज देने में बिल्कुल भी समस्या नहीं हो रही थी इसका एक कारण ये भी था कि हर कोई अपनी उम्र और सामाजिक जिम्मेदारियों के हिसाब से तैयार हुआ था।

 

जहां एक ओर ऐश्वर्या राय अक्सर ग्लोबल मंच पर नजर आती हैं इस हिसाब से उनका लुक इसके लिए परफेक्ट था तो वहीं श्वेता बच्चन बहुत ही क्लासी लग रही थीं और उन्होंने पूरा ध्यान रखा था कि नव्या लाइमलाइट इंज्वॉय करे। वहीं हल्के चमचमाते गाउन में नव्या से किसी की नजर नहीं हट रही थी। मॉम जया बच्चन भी काफी क्लासी लग रही थीं।

कैसे बच्चन परिवार की तरह हों तैयार

हम मानते हैं कि बच्चन परिवार के पास हर तरह की सुख सुविधा है और उन्हें लुक देने के लिए स्टाइलिस्ट मौजूद हैं जो उनके मूड और इवेंट के हिसाब से लुक्स देते हैं। लेकिन यकीन मानिए उम्र और जिंदगी के हिसाब से तैयार में कुछ भी रॉकेट साइंस जैसा नहीं है।

यहां हम आपको कुछ जरूरी बातें बता रहे हैं जो आप जब अपने पूरे परिवार या खानदान के साथ हों तो कैसे तैयार हो।

  • अपनी उम्र देखें: जब भी आपने परिवार के साथ हो तो सबसे पहले अपनी उम्र के हिसाब से कपड़ों का चुनाव करें। अगर आप बड़े हो रहे बच्चों की मां हैं तो जितना सिंपल हो सके तैयार हों। हम कोई सलाह नहीं दे रहे लेकिन इससे आपको बच्चों को फंकी तरीके से तैयार होने में आसानी होगी और वो इंज्वॉय भी करेंगे।
  • सोच समझकर तैयार हों: आपको कैसे तैयार होना चाहिए ये सबसे ज्यादा इसपर निर्भर करता है कि आप किस फंक्शन के लिए तैयार हो रही हैं। जैसे किसी का जन्मदिन है तो उसे सबसे खूबसूरत लगने दें। अगर आप किसी टीनएज बच्चे की जन्मदिन पार्टी के लिए तैयार हो रही हैं तो आप फंकी स्टाइल में भी तैयार हो सकती हैं (जब तक की थीम 70 के दशक का ना हो)
  • संयम के साथ तैयार हों: कभी कभी बिल्कुल सिंपल लेकिन क्लासी तरीके से तैयार हों ना कि हाई फैशन का इस्तेमाल करें। बच्चन फैमिली की तस्वीरों को अगर आप गौर से देखेंगे तो पाएंगे कि श्वेता बच्चन भी भी गहरे रंग की लिपस्टिक या अधिक घेरे वाले गाउन को पहन सकती थीं लेकिन अगर वो ऐसा करतीं तो लगता कि परिवार में एक और एक्ट्रेस है इसलिए समझदारी के साथ कपड़ों को चुनें।