वीडियो: जब नन्हीं नितारा से पापा अक्षय कुमार को पड़ी जोरदार किक..बिल्कुल सच!

अगर आप ये सोच रहे हैं कि खिलाड़ी कुमार को नितारा के पैरे से चोट लगने से कोई फर्क नहीं पड़ा होगा तो ऐसा नहीं है अक्षय चोट लगने के बाद पूरी तरह से कंट्रोल खो बैठे।

क्या आप सोच सकते हैं कि कोई बॉलीवुड में खिलाड़ी अक्षय कुमार को किक मार सकते है। जी हां कोई और नहीं उनकी पांच साल की बेटी नितारा है।  

हाल में ही अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी बेटी के साथ प्लेग्राउंड में नजर आ रहे हैं। वो अपनी बेटी नितारा को सामने से झूले पर झुलते देख रहे थे और हवा में नितारा का पैर आकर सीधे अक्षय कुमार की छाती पर लगा।

अगर आप ये सोच रहे हैं कि खिलाड़ी कुमार को नितारा के पैरे से चोट लगने से कोई फर्क नहीं पड़ा होगा तो ऐसा नहीं है अक्षय चोट लगने के बाद पूरी तरह से कंट्रोल खो बैठे।

शायद ये बेटियों पर पिता का असर होता है, आखिर पापा का काम गुंडो को पीटना ही तो होता है। लेकिन मजाक से इतर बात करें तो अक्षय कुमार के इस वीडियो से पता चलता है कि दोनों कि बॉन्डिंग कितनी अच्छी है और अक्षय अपनी बेटी की कंपनी इंज्वॉय कर रहे हैं। इससे ये भी पता चलता है कि मेट्रोसेक्सुअल डैडी भी अपने बच्चों के साथ एक्टिविटी में हिस्सा लेते हैं जैसे मम्मियां लेती हैं।

 

‪Daddy's day out gone wrong ??? #ParentLife ‬

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय और ट्विंकल दोनों काफी व्यवहारिक पैरेंट्स हैं और खासकर अपनी बेटी को लेकर काफी सुरक्षात्मक रहते हैं। पहले भी एक इंटरव्यू में अक्षय बोल चुके हैं कि वो चाहते हैं कि उनके दोनों बच्चों की साधारण परवरिश हो। यहां तक कि वो अपने बेटे आरव को कई बार इकोनॉमी क्लास में भी सफर करने देते हैं।

 

There's always a spring in my step when we are together :) #FatherDaughterTime

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on


जब बात परवरिश की होती है तो ट्विंकल और अक्षय दोनों ही ये सुनिश्चित करते हैं कि उनके बच्चों कि बिल्कुल सामान्य जीवन जीएं। दोनों अक्सर अपने बच्चों के साथ आउटडोर खेल, पेटिंग आदि करते नजर आते हैं।

हमें ऐसा लगता है कि अक्षय कुमार खासकर अपने बच्चों को पार्क ले जाना पसंद करते हैं। हालांकि उनका पार्क में मौजुद बाकी मम्मी-पापा पर क्या असर पड़ता होगा ये अलग बात है।

 

Every day is a #FathersDay if you have a son like that :) #MakingMemories ‬#blessed

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

पार्क में अक्षय कुमार की बेटी नितारा के साथ शानदार बॉन्डिंग नजर आई। यहां हम आपको पापा और बेटियों को बीच अच्छी बॉन्डिंग बनाने के कुछ नए आइडिया दे रहे हैं जो आपको जरूर आजमाना चाहिए।

  • डांस क्लास: पापा और बेटियों की साथ में डांस क्लास दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग बनाने का सबसे शानदार तरीका है। इससे दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता पाते हैं।
  • मिट्टी के बर्तन बनाने का क्लास: छोटे बच्चों के साथ हाथ और आखों से कॉन्टैक्ट बनाने का ये नायाब तरीका है तो बड़े बच्चों के साथ ये काफी कलात्मक तरीका है जिससे पापा का तनाव भी कम होगा और दोनों के बीच दूरी खत्म होगी।
  • साथ में खेलें: टेनिस या फुटबॉल खेलकर मैदान में बेटियों के साथ समय बिताना कैसा रहेगा? आप खुद सोचिए बच्चियों के लिए ये कितना अच्छा रहेगा। कौन कहता है कि सिर्फ लड़के ही अच्छा समय फील्ड में बिता सकते हैं।