विज्ञान का दावा...इन 8 तरह के पुरूषों को महिलाएं करती हैं पसंद

विज्ञान द्वारा सिद्ध की गई इन बातों को पढ़िए कि किस तरह के पुरूषों को पसंद करती है महिलाएं

अगर आप भी किसी को पसंद करते हैं और अपने दिल की बात बताना चाहते हैं तो विज्ञान की सुनिए और विज्ञान द्वारा सिद्ध की गई इन बातों को पढ़िए कि किस तरह के पुरूषों को पसंद करती है महिलाएं । याद रखिए कि इस पर रिर्सच किया गया है। और अगर आप पहले से शादी शुदा हैं तो जान लीजिए कि क्यों आप करती हैं आप अपने पति से प्यार

1. स्टाइलिश और तेज कार चलाने वाले

 
mrmum

एक स्टडी के अनुसार ऑस्ट्रियन रिर्सचर मानते हैं कि महिलाओं  के लिए पुरुषत्व का पैमाना पुरुषों द्वारा इस्तेमाल की गई चीजें होती हैं। वो पुरूषों की पर्सनैलिटी को वो किस तरह के कार पसंद करते हैं इससे समझती हैं। जितनी फैन्सी कार उतनी दमदार पर्सनैलिटी

2. दमदार आवाज

 
mrmum

दमदार आवाज से महिलाएं सबसे जल्दी आकर्षित होती हैं। जी हां McMaster University के एक रिर्सच के अनुसार महिलाएं पुरूषों के दमदार आवाज से आकर्षित होती हैं।खासकर शॉर्ट टर्म रिलेशनशिप में।

3. दाढ़ी रखने वाले पुरूषों को करती हैं पसंद

 
mrmum

ज्यादातर महिलाएं दाढ़ी रखने वाले पुरूष को पसंद करती है। ऑस्ट्रिया के एक रिर्सच की माने तो महिलाएं क्लीन शेव से ज्यादा दाढ़ी रखने वाले पुरूषों को पसंद करती हैं।

4. बेकार की तारीफें करने वाले पसंद नहीं

 
mrmum

महिलाओं की अधिक तारीफ करने से आपका कोई खास फायदा नहीं होने वाला। हाल की स्टडी में माना गया है कुछ महिलाओं को तारीफ पसंद आती है लेकिन कुछ लोगों को नहीं आती है।

5. मुलायम शरीर वाले पुरूष

mrmum

महिलाओं को दाढ़ी रखने वाले लोग पसंद आते हैं लेकिन उन्हें मुलायम शरीर वाले लोग अच्छे लगते है। एक स्टडी के अनुसार शरीर में अधिक बाल रखने वाले पुरूष से अधिक शेव बाल वाले पुरूष उन्हें आर्कषित करते हैं।

6. बहुत ही अच्छे लोग नही आते पसंद

 
mrmum

इसमें माना गया है कि कुछ ज्यादा ही अच्छे लड़के लड़कियों को नहीं पसंद आते हैं। कुछ ज्यादा ही अच्छा होना उनके उतावलेपन को दिखाता है।

7. खुद से लंबे

 
mrmum

महिलाएं खुद से लंबे लड़कों से जल्दी आकर्षित होती हैं । ये काफी रूढीवादी विचार है कि वो अगर आपसे लंबे होंगे तो आपकी रक्षा कर पाएंगे।

8 मजाकिया लोग पसंद..चौंक गए?

mrmum

हो सकता है आपने पहले भी ये सुना हो लेकिन अब इसे वैज्ञानिक नजरिये से पढ़िए। महिलाओं को अच्छे सेंस ऑफ हुमूर वाले लड़के पसंद आते हैं क्योंकि वो खुद भी हंसी और सकारात्मक रहना पसंद करती हैं।

इस आर्टिकल के बारे में अपने सुझाव और विचार कॉमेंट बॉक्स में ज़रूर शेयर करें | 

Source: theindusparent