ये तस्वीरें हैं सुबूत..जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ भी भाई टाईगर की तरह मचाएंगी सनसनी

कृष्णा श्रॉफ इन दिनों छुट्टियों पर हैं और उन्होंने कुछ बेहद ग्लैमरस तस्वीरें बाली की गिली आइलैन्ड पर की पोस्ट की हैं। यहां देखिए उनकी बिकिनी में बहुत ही ग्लैमरस तस्वीर।

आजकल स्टार किड्स एक के बाद एक लगातार सुर्खियों में हैं और इसका श्रेय सोशल मीडिया को जाता है जहां हर मिनट हर सेकेंड की खबरें अपडेट होते रहती हैं।

श्रीदेवी की बेटी खुशी और जान्हवी कपूर, श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली बिना बॉलीवुड में डेब्यू किए लगातार सुर्खियों में रहती हैं। पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्निचरवाला भी अपनी मां की तरह ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। पूनम ढिल्लो की बेटी पालोमा भी अपनी मां की तरह खूबसूरत हैं।

आजकल एक और सेलिब्रिटी की बेटी लगातार खबरों में हैं और वो कोई और नहीं जाने माने बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी और टीन सेन्सेशन टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ हैं जिनकी इंस्टाग्राम तस्वीरों को देखकर साफ पता चलता है कि वो भी अपने सुपर टैलेंटेड भाई की तरह सनसनी मचा देंगी ।

कृष्णा श्रॉफ इन दिनों छुट्टियों पर हैं और उन्होंने कुछ बेहद ग्लैमरस तस्वीरें बाली की गिली आइलैन्ड पर की पोस्ट की हैं। यहां देखिए उनकी बिकिनी में बहुत ही ग्लैमरस तस्वीर।

 

 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

इसमें कोई दो राय नहीं है कि सबके फेवरिट जग्गु दादा के बच्चे के जीन में ही आकर्षण हैं।

जहां टाइगर श्रॉफ टीनएज बच्चों के बीच अपने अच्छे लुक्स की वजह से काफी पॉपुलर हो गए  वहीं उनकी बहन के भी 241000 फॉलोअर्स अकेले इंस्टाग्राम पर हैं। वो भी तब जब वो बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार हैं।

 

 

?

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

24 साल की कृष्णा श्रॉफ अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं और इन तस्वीरों से पता चलता है वो स्टार बनने की राह पर हैं। शायद उनकी तैयारी बॉलीवुड में आने की है क्योंकि वो टाइगर श्रॉफ की अगली फिल्म मुन्ना माइकल में असिस्टेंट डायरेक्टर भी हैं जिसके डायरेक्टर सबीर खान हैं।

एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वो फिल्म प्रोडक्शन में आने में दिलचस्पी रखती हैं। उन्होंने कहा था कि  मेरे पास फिल्म प्रोडक्शन में बीए की डिग्री है और मैं कई म्यूजिक वीडियो और शॉर्ट फिल्म के लिए काम कर चुकी हूं।

 

 

?

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

उन्होंने इस बात से इंकार नहीं किया कि वो एक्टिंग में नहीं आएंगी। फिलहाल उनका इरादा एक्टिंग का नहीं है। उन्होंने कहा था कि एक बार एक्टिंग में आने का मतलब है कि अपनी जिंदगी फ्री होकर नहीं जी पाना और मैं अपनी आजादी को जाने नहीं दे सकती।

कृष्णा श्रॉफ अपने भाई टाइगर श्रॉफ के फोकस और अनुसाशन से काफी प्रभावित रहती हैं। उन्हें अपने हैंडसम भाई के बारे में कहा था कि टाइगर काफी समर्पित और अनुशासित है। बड़े होने के दौरान भी वो एक सर्मपित स्पोर्ट्स मैन था। कईयों को पता नहीं होगा कि वो जब तीन साल का था तब से मार्शल आर्ट्स और जिम्नास्टिक पर ध्यान दे रहा है। उसकी सफलता बेशक प्रेरणा देती है लेकिन चौंकाती नहीं है

 

 

A post shared by Munna Michael FC (@teamtigerian) on

भाई या बहन होने का मतलब है कि कोई ऐसा जिसका कभी भी सहारा लिया जा सकता है और कृष्णा श्रॉफ का टाईगर के प्रति प्यार ये दिखाता है। कई बातें है जो एक बहन अपने भाई के लिए कर सकती है।

  1. सीक्रेट शेयर करें और लड़कों की नजर से समझें: सभी भाई बहन एक दूसरे से सीक्रेट शेयर करते हैं और सभी लड़कियों को लड़कों की सोच भी पता होनी चाहिए और इस तरह के मामलों में हमेशा भाई बहन की मदद करते हैं।
  2. अति नहीं : बहनें कभी कभी अधिक सुरक्षात्मक हो जाती हैं लेकिन वहीं भाई काफी केयरफ्री रहते हैं और बिना अधिक उपदेश दिए मस्ती करने देते हैं हालांकि ये कभी कभी उल्टा भी हो जाता है।
  3. वो हमेशा आपके लिए मौजूद रहेंगे: अगर कभी भी आप मुसीबत में हैं तो आपको पता होगा कि जो सबसे पहले आपकी मदद के लिए आएगा वो आपका भाई होगा। भाई कभी भी अपनी बहनों को मुसीबत में नहीं देख सकते और हमेशा बुरे वक्त में सबसे पहले साथ खड़े नजर आते हैं।

अगर आपके पास कोई सवाल या रेसिपी है तो कमेंट सेक्शन में जरूर शेयर करें।

Source: theindusparent