मैं डिलिवरी के बाद 5 महीनों तक बाहर नहीं निकली: शिल्पा शेट्टी

प्रेग्नेंसी के बाद शिल्पा शेट्टी का फिगर बिल्कुल बदल गया और साथ ही बेबी के होने के बाद वो लगभग 5 महीने तक हाउस अरेस्ट में रही थीं।

नई माओं के लिए कई चुनौतियां होती हैं लेकिन अगर आप सेलिब्रिटी हैं और लाइमलाइट में हैं तो सबकी निगाहें आपके ही उपर रहती है। करीना कपूर जब प्रेग्नेंट हुईं और मां बनी तो उनकी काफी तारीफ हुई तो शिल्पा शेट्टी जब मां बनी थीं तो उनके बारे में कहा गया कि उनका वजन काफी ज्यादा बढ़ गया , उन्हें वजन कम करना चाहिए और भी बहुत कुछ।  

जी हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा। प्रेग्नेंसी के बाद शिल्पा शेट्टी का फिगर बिल्कुल बदल गया और साथ ही बेबी के होने के बाद वो लगभग 5 महीने तक हाउस अरेस्ट में रही थीं। 

बतौर एक्ट्रेस मुझे भी काफी प्रेशर था

हाल में जब उनकी फिटनेस वेबसाइट की लॉन्चिंग थी तो उन्होंने खुलकर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि उन्हें करीना कपूर के साथ पूरी हमदर्दी है। उनका लगभग 18 किलो वजन बढ़ गया था और वो साइज जीरो तुरंत नहीं चाहती थी।

शिल्पा शेट्टी ने IANS से बातचीत में कहा कि " बतौर एक्ट्रेस मैं समझ सकती हूं कि कितना प्रेशर होगा।  खासकर वो फिट बॉडी की पर्यायवाची मानी जाती हैं। जब मैं मां बनी थी मेरे उपर भी यही प्रेशर था।" 

साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि डिलिवरी के बाद जब उन्हें पता चला कि महिलाएं उनके बढे हुए वजन के बारे में बात कर रही हैं तोवो  लगभग 5 महीनों के लिए घर में नजरबंद हो गईं।

लोगों को दूसरों के बारे में बातें करना अच्छा लगता है"

शिल्पा शेट्टी ने IANS ने बातचीत में ये भी कहा कि " मैं पांच महीनों तक बाहर नहीं निकली। मैं अपने पति के साथ लंच करने गई थी और कुछ महिलाओं को मैंने हंसते और मेरे शरीर के बारे में बातें करते सुना कि मैं कितनी मोटी हो गई हूं। "


इन पांच महीनों के दौरान शिल्पा शेट्टी लगातार अपनी फिटनेस पर काम करते रहीं और इसपर ध्यान नहीं दिया कि लोग क्या बातें कर रहे हैं। 
लेकिन इन पांच महीनों में वो आखिरकार वापस अपने परफेक्ट फिगर को पाने में कामयाब रहीं और 21 किलो वजन अपने ट्रेनल विनोद चन्ना की मदद से कम कर पाईं।

इस आर्टिकल के बारे में अपने सुझाव और विचार कॉमेंट बॉक्स में ज़रूर शेयर करें | 

Source: theindusparent