मृत एक्टर इंदर कुमार की पूर्व पत्नी का खुलासा - 'ईशा कोप्पिकर से अब भी था प्यार'

मृत एक्टर इंदर कुमार की पूर्व पत्नी का खुलासा - 'ईशा कोप्पिकर से अब भी था प्यार'

सोनल कारिया ने कई विस्फोटक खुलासे किये जिसमें उनके स्वास्थ्य से लेकर उनके पहले प्यार ईशा कोप्पिकर नारंग के बारे में भी बात की।आपको बता दें कि ईशा कोप्पिकर एक बेटी की मां भी हैं।

अगर आप खबरों से अपडेट रहते हैं तो आप जानते होंगे कि एक्टर इंदर कुमार की कुछ दिन पहले हार्ट अटैक से मृत्यु हो गई।

44 साल के एक्टर इंदर कुमार अपने पीछे अपनी दूसरी पत्नी पल्लवी सर्राफ और बेटी सावना को छोड़ गए हैं। उन्होंने वांटेड फिल्म में सलमान खान के छोटी भाई की भूमिका निभाई थी।

पिछले काफी समय से इंदर कुमार मीडिया से दूर थे। उनकी अचानक हुई मृत्यु के बाद उनके दोस्त और साथी स्टार्स सदमे में चले गए। इनसब के बीच एक शख्श थी जिन्हें इस अंत का अंदाजा था और वो सोनल कारिया थी।

सोनल कारिया ने कई विस्फोटक खुलासे किये जिसमें उनके स्वास्थ्य से लेकर उनके पहले प्यार ईशा कोप्पिकर नारंग के बारे में भी बात की।आपको बता दें कि ईशा कोप्पिकर एक बेटी की मां भी हैं।

वो ईशा कोप्पिकर को नहीं भूल पाए”

इंदर की पहली पत्नी ने बताया कि उनका ईशा कोप्पिकर को लेकर प्यार कभी खत्म नहीं हुआ था इसलिए उनकी शादी टूट गई और वो अपनी बेटी से भी दूर होते चले गए।

एक दैनिक अखबार में उन्होंने कहा कि “वो कभी ईशा कोप्पिकर को नहीं भूल पाए। मेरे ख्याल से ये ‘पहला प्यार कभी भुलाया नहीं जा सकता’ का केस था। कभी कभी वो मुझे बोलते थे कि मैं ईशा से मिलने जा रहा हूं। मैंने बोला भी कि उसे घर लेकर आएं लेकिन वो कभी नहीं लेकर नहीं आए।”

उन्होंने ये भी कहा कि तलाक देने के बाद भी वो ईशा कोप्पिकर से संपर्क में थे।

सोनल कारिया ने कहा कि “मुझे लगता है कि हमारी तलाक के बाद भी इंदर ईशा के संपर्क में थे। वो ये अधिक दिखा नहीं पाते थे और ना कभी इसके बारे में बात की लेकिन मुझे समझ आता था कि वो कभी ईशा कोप्पिकर को नहीं भूल पाए। मैंने शादी के वक्त सुना था कि वो ईशा को नहीं भूल पाए हैं लेकिन मैंने नजरअंदाज कर दिया।” इसके साथ हीं उन्होंने ये भी कहा कि सिर्फ मॉम ईशा कोप्पिकर ही कारण नहीं थी बल्कि इंदर कुमार ड्रग और शराब में भी डूबे रहते थे।

“मेरे लिए बहुत मुश्किल था”

उन्होंने इंदर की मदद करने की पूरी कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली।

उन्होंने कहा कि “शराब और ड्रग्स उनकी आदत में शामिल था। मेरे लिए स्थिति काफी मुश्किल हो गई थी। मैंने किताब के लिखे हर नुस्खे उन्हें इन सब से दूर ले जाने के अपनाए लेकिन कुछ भी काम नहीं आया। फिल्में ना मिलने की वजह से भी वो काफी परेशान रहते थे। वो पूरे दिन अपनी दुनिया में ही रहते थे।”

सोनल ने कहा प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने इंदर से अलग होने का फैसला किया क्योंकि उन्हें खुद इस रिश्ते में कोई दिलचस्पी नहीं थी।

उन्होंने ये भी कहा कि “मैं प्रेग्नेंसी के दौरान उनकी जिंदगी से निकल गई। मैंने उन्हें बताया भी कि वो एक बच्ची के पिता बने हैं लेकिन इसमें भी उनकी कोई दिलचस्पी नहीं थी। उन्होंने मैसेज तक का कोई जवाब नहीं दिया।”

एक समय आया जब मैं इससे ज्यादा नहीं झेल सकती थी”

सोनल कारिया ने ये भी कहा कि इस रिश्ते के दौरान वो शारीरिक प्रताड़ना की भी शिकार हुई। उन्होंने कहा कि “हां वो सब तो चलता रहता था। एक समय आया जब मैं ये सब और बर्दाश्त नहीं कर सकती थी।” अब सोनल कारिया ने दीपेश से शादी कर ली है और उनकी दीपेश के साथ एक बेटी भी है। (वो अपनी दोनों बेटियों के साथ रहती हैं)।

इस विस्फोटक खुलासों के विपरित इंदर अपनी दूसरी पत्नी के साथ काफी अच्छी जिंदगी जी रहे थे। उनकी एक बेटी भी थी और वो अपने परिवार के साथ काफी खुश थे।

मृत एक्टर इंदर कुमार की पूर्व पत्नी का खुलासा - 'ईशा कोप्पिकर से अब भी था प्यार'

Image courtesy: Filmy Monkey

इंदर कुमार की मृत्यु के बाद उनकी पत्नी और बेटी अलग हो गए। पहली पत्नी द्वारा लगाए गए इन आरोपों के बाद इंदर कुमार का नाम सिर्फ कंट्रोवर्सी में घसीटा जा रहा है।

ये तो समय ही बताएगा कि इंदर कुमार की पहली पत्नी ने ये सब पब्लिसिटी के लिए किया या इनमें कोई सच्चाई भी थी। हालांकि उनकी दूसरी पत्नी (जिन्होंने आरोपों पर कोई जवाब नहीं दिया) फिलहाल सदमे में हैं और अपनी बेटी के भविष्य पर भी उन्हें ध्यान देना है।

Any views or opinions expressed in this article are personal and belong solely to the author; and do not represent those of theAsianparent or its clients.

Written by

Deepshikha Punj