theAsianparent Logo

महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर ने अलग अंदाज में मनाया शादी की 13वीं सालगिरह

स्टार कपल महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर अपनी सरलता के लिए जाने जाते हैं और इन्होंने अपनी शादी की 13वीं सालगिरह भी बिल्कुल अलग अंदाज में मनाया।

ये वास्तव में सच है कि यह समय लाइमलाइट और मजेदार एक्टिविटी से जुड़े रहने का है लेकिन आज के इस समय में भी साउथ के कुछ स्टार्स ऐसे हैं जो जमीन से जुड़े हुए हैं। जब बात सेलिब्रेशन की आती है तो वो निचले तबके के लोगों को धन्यवाद करना नहीं भूलते। ऐसा ही कुछ सुपरस्टार महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर ने अपनी शादी की 13वीं सालगिरह पर किया।

ये स्टार कपल अपनी सरलता और सादगी के लिए जाने जाते हैं और बहुत ही सिंपल अंदाज में उन्होंने शादी की 13वीं सालगिरह को मनाया। उन्होंने देवनार दृष्टिहीन स्कूल के 600 दृष्टिहीन बच्चों को भोजन कराया।

महेश बाबू और नम्रता शिरोकडर की शादी की 13वीं सालगिरह

 

A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar) on

इसके पहले कि हम आपको ये बताएं कि महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर ने शादी की सालगिरह को कैसे मनाया हम आपको पहले ये बताते हैं कि नम्रता शिरोडकर ने अपने पति महेश बाबू को कैसे विश किया।

नम्रता शिरोडकर ने महेश बाबू के साथ कुछ प्यारी तस्वीरों की कोलाज शेयर की और कैप्शन में लिखा कि मेरी खुशी..मेरा प्यार..मुझे बस यही चाहिए!  #13yearswithMahesh #HappyAnniversary"

अपनी शादी की सालगिरह को इस तरह आपस में मनाने के बाद उन्होंने देवनार दृष्टिहीन स्कूल के 600 बच्चों को खाना भी खिलाया।

हालांकि हम साथ ही आपको ये भी बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब महेश बाबू ने किसी खास मौके पर समाज सेवा का काम किया है।

नम्रता शिरोडकर के जन्मदिन पर भी उन्होंने बुर्रीपालेम में मल्टीस्पेशियलिटी कैंप का आयोजन आंध्र प्रदेश के अस्पतालों के साथ मिलकर किया था। महेश बाबू ने फेसबुक पर इसकी जानकारी भी दी थी।

 

एक्टर ने अपनी पत्नी को ट्विटर पर विश भी किया और बताया कि नम्रता उनके लिए कितना मायने रखती हैं।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि तुम कितनी खास हो ये बताने का मुझे एक और कारण मिल गया! जन्मदिन मुबारक हो माई लव, माई बेस्ट फ्रेंड, माई वाइफ। उन्होंने अपने बच्चों सितारा और गौतम के साथ बहुत ही प्यारी सी तस्वीर भी शेयर की थी।

 

Thankyou ❤️❤️

A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar) on

अपने सेलिब्रेशन को बनाएं बिल्कुल अलग

एक बार फिर महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर ने उदाहरण पेश किया कि कैसे सेलिब्रेशन को दूसरों के लिए भी यादगार बनाया जा सकता है। शानदार पार्टी के अलावा कई और भी तरीके हैं जिसे अपनाकर शादी की सालगिरह को खास बनाया जाता है।

  1. यादों के गलियारों में जाएं और उन जगह पर वेकेशन मनाएं जहां आपने हनीमून मनाया था।
  2. महेश बाबू और नम्रता शिकोडकर की तरह गरीबों के साथ खास दिन को मनाएं।
  3. अगर आप एडवेंचरस हैं तो ट्रेक या कैंपिंग में भी जा सकते हैं।