“महिलाएं बेदर्द होती हैं”: ऐशियाई पतियों को सेक्स डॉल के साथ मिलता है सच्चा प्यार

lead image

मॉम, आप क्या सोचती हैं? आपको कैसा लगे अगर आपके पति सेक्स डॉल को लेकर घर आएं? कमेंट सेक्शन में जरूर बताइए।

जब आप और आपके पार्टनर के बीच जिंदगी के कई अलग-अलग मोड़ आते हैं तो शादी से वो स्पार्क बहुत जल्दी खत्म हो जाता है। कभी कभी बेबी के जन्म के बाद सेक्स मुद्दा बन जाता है – महिलाओ में बेबी के बाद सेक्स की चाह कम हो जाती है क्योंकि प्रेग्नेंसी के बाद हमारा शरीर ठीक होने में समय लगता है और सारा समय बेबी का ख्याल रखने में चला जाता है।

इस स्थिति में पति और पत्नी दोनों को संयम और धैर्य से काम लेने की जरूरत होती है। इस बात की पूरी संभावना होती है कि आप अपनी शादी को वापस सही दिशा में ला सकते हैं, लेकिन अब आप सोचिए कि क्या हो अगर आपके पति कम्यूनिकेशनऔर अंडरस्टैंडिंगके लिए सेक्स डॉल लेकर आएं?

रीहो ओजोकी को भी ये अपमान सहना पड़ा जब उनके पति मायासूकी एक सेक्स डॉल लेकर घर आए जो पूरी तरह इंसान जैसी थी। उसका नाम मायू रखा जो उनके साथ सोती है, डेट पर जाती है और सेक्सी नाइट ड्रेस में भी नजर आती है।

src=https://sg.theasianparent.com/wp content/uploads/2017/07/Webp.net resizeimage 5 1.jpg “महिलाएं बेदर्द होती हैं”: ऐशियाई पतियों को सेक्स डॉल के साथ मिलता है सच्चा प्यार

Image Credit: Behrouz Mehri/AFP

बेदर्द होती हैं जापानी महिलाएं  

मायासूकी के अनुसार उनकी बेटी के जन्म के बाद शादी असफल हो गई, अब उनकी बेटी टीनएजर है। AFP को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि बेबी के जन्म के बाद हमारे बीच सेक्स बिल्कुल खत्म हो गया और मुझे बहुत अकेला महसूस होता था।

अपनी पत्नी को समझने और कठिन समय में साथ देने कि जगह उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी काफी मतलबी हैं। पुरूष चाहते हैं कि वो जब काम करने के बाद थककर घर आएं तो कोई उनकी बात सुने।

जब उनके पति शोरूम में सेक्स डॉल देखकर काफी उत्साहित हो गए और सपनों की दुनिया में चले गए जैसे ये पहली नजर का प्यार हो।

जाहिर सी बात है जब वो सिलिकॉन वुमन यानि कि सेक्स डॉल लेकर घर गए तो उनकी पत्नी को काफी गुस्सा आया। लेकिन अब वो उन्हें दिखाती है और उनके पति बस कंधा उचकाते हैं।

src=https://sg.theasianparent.com/wp content/uploads/2017/07/Webp.net resizeimage 6.jpg “महिलाएं बेदर्द होती हैं”: ऐशियाई पतियों को सेक्स डॉल के साथ मिलता है सच्चा प्यार

Image Credit: Behrouz Mehri/AFP

अपने अंदर इस बात का दुख होने के बाद भी ये मॉम अपनी पत्नी होने की सारी जिम्मेदारियां निभाती हैं। उन्होंने कहा कि मैं खाना बनाती हूं, साफ सफाई करती हूं। मैं सेक्स की जगह सोना पसंद करती हूं।

और इस कपल की बेटी का क्या? इस सवाल पर मायासूकी ने कहा कि जब मेरी बेटी ने ये देका तो उसे लगा कि ये इतनी बड़ी बार्बी डॉल है, फिर वो गुस्सा हो गई कि ये बहुत भद्दा है। हालांकि अब वो मायू के कपड़े भी शेयर करती है।

हटाया जा सकने लायक सिर

मायासूकी अपनी सिलिकॉन लवर को व्हीलचेयर पर बैठाकर डेट पर ले जाते हैं, पोज देकर तस्वीरें खिंचवाते हैं और वो साथ में लंबे समय तक रोमांटिक बाथ भी करते हैं। कम शब्दों में बोलें तो हर वो चीज जो एक पति पत्नी कर सकते हैं।

src=https://sg.theasianparent.com/wp content/uploads/2017/07/rsz 1masayuki collage 1.jpg “महिलाएं बेदर्द होती हैं”: ऐशियाई पतियों को सेक्स डॉल के साथ मिलता है सच्चा प्यार

Image Credit: Behrouz Mehri/AFP

दो बच्चों के 62 वर्षीय पिता सेंजी नाकाजिमा भी अपनी सेक्स डॉल को कपल एक्टिविटी जैसे घूमना या पिकनिक पर लेकर जाते हैं और जाहिर है बेड तक भी। सेक्स डॉल बनाने वाली इंडस्ट्री के एमडी हाइडो टी सुचिया के अनुसार “ये सेक्स डॉल इतने रियल होते हैं जैसे आप किसी इंसान की त्वचा छू रहे हों।“

src=https://sg.theasianparent.com/wp content/uploads/2017/07/rsz senji collage 1.jpg “महिलाएं बेदर्द होती हैं”: ऐशियाई पतियों को सेक्स डॉल के साथ मिलता है सच्चा प्यार

Image Credit: Behrouz Mehri/AFP

src=https://sg.theasianparent.com/wp content/uploads/2017/07/rsz senji collage 2.jpg “महिलाएं बेदर्द होती हैं”: ऐशियाई पतियों को सेक्स डॉल के साथ मिलता है सच्चा प्यार

Image Credit: Behrouz Mehri/AFP

ये सेक्स डॉल 6000 यूएस डॉलर तक में आती है और इसके सिर भी अलग हो सकते हैं ताकि अगर पति चाहें तो सर निकालकर अपना क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं। ये उन्हें अपने परेशान होने वाली शख्सियत की याद नहीं दिलाएगा। 

जापान में हर साल 2000 सेक्स डॉल बिकती है। सिंगापुर के एक डिस्ट्रिब्यूटर के अनुसार व्यापार शुरू करने के 6 महीने के अंदर उनके 20 कस्टमर बन चुके हैं।

“महिलाओं की तरह शिकायत नहीं”

भले ये सेक्स डॉल उनकी जिंदगी का हिस्सा बन गई हो। कितनी भी उनकी त्वचा इंसान जैसी लगे, वो कितने भी असली लगे लेकिन एक असल औरत से तुलना नहीं की जा सकती है।

फिर क्यों पति अपनी पत्नियों को निष्क्रिय चीज के लिए छोड़ देते हैं? नाकाजिमा अपनी पत्नी से विरक्त हो गए क्योंकि उनकी पत्नी ने सेक्स डॉल साओरी को घर में रखने की इजाजत नहीं दी।

इस सेक्स डॉल के बारे में पुरूषों की अलग अलग धारणा है। जानिए पुरूष इसके बारे में क्या सोचते हैं।

योशीटाका हायोडो के अनुसार “मुझे लगता है कि भविष्य में अधिक से अधिक लोगों का रिलेशनशिप सेक्स डॉल से होगा”। आपको बता दें कि इनकी एक समझदार गर्लफ्रेंड भी है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि “इससे तनाव कम होता है और वो महिलाओं की तरह शिकायत नहीं करती।“

नाकाजिमा के अनुसार “इंसान बहुत अधिक मांग करते हैं..मैं कभी असल में महिला के साथ डेट नहीं करूंगा। उनके पास दिल नहीं होता है।“

ऐसा लगता है कि ये लोग बिल्कुल घरेलू महिला चाहते हैं। एक महिला जो अपनी थकावट के बारे में कभी ना बोले भले वो दिन भर बच्चों में लगी हुई हो। एक पत्नी जो अपनी इच्छाओं के बारे में ना बताए कि उसकी क्या भावनाएं हैं और क्या चाहती है। भले ये पुरूष अपनी पत्नी को कोसें और बोलें कि उनमें दिल नहीं होता। लेकिन उनकी हरकत भी दिखाती है कि अपनी पत्नी की भावनाओं को वो कितना समझते हैं।

मॉम, आप क्या सोचती हैं? आपको कैसा लगे अगर आपके पति सेक्स डॉल को लेकर घर आएं? कमेंट सेक्शन में जरूर बताइए।

इस आर्टिकल के बारे में अपने सुझाव और विचार कॉमेंट बॉक्स में ज़रूर शेयर करें  

Hindi.indusparent.com द्वारा ऐसी ही और जानकारी और अपडेट्स के लिए  हमें  Facebook पर  Like करें