मम्मी ट्विंकल खन्ना अपनी बेटी नितारा के बाल काटना चाहती हैं..लेकिन!

lead image

किसी भी दूसरी मां की तरह ट्विंकल खन्ना अपनी पांच साल की बेटी के लंबे बालों का ख्याल रखते-रखते थक गई थीं और इसे काट देना चाहती हैं।

वो माएं जो अपनी नन्हीं बेटियों के लंबे बाल रखती हैं; क्या आप भी हर दिन सुबह पांच मिनट पहले उठती हैं ताकि अपनी बेटियों के बाल बना सकें? जी हां ऐसा करने वाली आप अकेली नहीं हैं।

यहां तक कि सेलिब्रिटी मॉम ट्विंकल खन्ना भी अपनी पांच साल की बेटी नितारा के लंबे बालों को ख्याल रखते-रखते परेशान हो गई हैं और इसे कटवाना चाहती हैं। 

src=https://www.theindusparent.com/wp content/uploads/2017/03/nitara lead.jpg मम्मी ट्विंकल खन्ना अपनी बेटी नितारा के बाल काटना चाहती हैं..लेकिन!

लेकिन मिसेज फनीबोन्स हर बात को मजाकिया अंदाज में लिखना बखूबी जानती हैं और उन्होंने ट्विटर के माध्यम से अपनी इस बात को रखा। उन्होंने लिखा कि बेबी अपने बाल नहीं कटवाना चाहती है! क्या मैं बालों को रात में काटकर उन्हें दोष दे दूं जो आजकल सबकी चोटियां काट रहे हैं।

ट्विंकल खन्ना अपने ट्रेडमार्क स्टाइल में समसामयिक खबर को पेश करना बखूबी जानती हैं। उन्होंने इसके माध्यम से उत्तर भारत में चोटी काटे जाने वाली घटनाओं पर निशाना साधा है।

आपको बता दें कि अजीबोगरीब परिस्थिति में महिलाओं ने सुबह उठकर पाया कि उनकी चोटियां काट ली गई हैं और कई महिलाओं का मानना है कि गैंग काला जादू कर रहा है। हालांकि हर हाल में ये काफी चौंकाने वाली घटना है। ऐसे में अपनी बेटी के बालों से परेशान ट्विंकल खन्ना इस खबर को उससे जोड़ पा रही हैं।

कहने की जरूरत नहीं है कि ट्विंकल खन्ना के फॉलोअर्स तुरंत ही सलाहों की बौछार करने लगे कि वो कैसे अपनी बेटी के बालों का ख्याल रख सकती हैं या कटवा सकती हैं। हालांकि ट्विकंल खन्ना का ये ट्वीट कई दादी-नानी को बुरा लग सकता है।

 

Nitara kumar!! Daughter of @akshaykumar @twinklerkhanna ❤❤❤

A post shared by Celebrity Kids (@celebrity_kids_) on

ट्विंकल खन्ना के इस ट्वीट को कई लोगों ने पसंद भी किया।

ये तो हम पहले भी देख चुके हैं कि बेबी नितारा हमेशा बड़े बाल रखती हैं। जाहिर सी बात है कि मम्मी ट्विंकल खन्ना अपनी बेटी के बालों पर समय देती हैं क्योंकि कई बार वो Bows और क्यूट हेयरबैंड में नजर आ चुकी हैं। 

src=https://www.theindusparent.com/wp content/uploads/2017/06/akshay nitara lead.jpg मम्मी ट्विंकल खन्ना अपनी बेटी नितारा के बाल काटना चाहती हैं..लेकिन!

नितारा भी अपनी बालों से बेहद प्यार करती हैं और हमें भी मिसेज फनी बोन्स का मजाकिया अंदाज काफी पसंद आया। बहरहाल नीचे हम आपके बेबी के लंबे बालों का ख्याल रखने के लिए कुछ सलाह दे रहे हैं जिसे जरूर पढ़ें।

बेबी के बालों को लंबे करने के उपाय..

क्या आप अपने बेबी के बालों का ख्याल रखते रखते थक गई हैं? यहां हम कम मेहनत में बालों को अच्छे रखने के कुछ उपाय बता रहे हैं।

नारियल तेल पर करें विश्वास: छोटी बच्चियों के बालों को मैनेजेबल रखने के लिए सीरम का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता क्योंकि वो इसके लिए काफी छोटी हैं। लेकिन अगर आप हल्का सा नारियल तेल बालों में लगाएं इससे उनके बाल मैनेजेबल रहेंगे। उसे हाथों में लेकर लगाने से बेहतर होगा कि स्प्रे बॉटल में रखें। हल्का सा तेल अपने हाथों पर स्प्रे करें और बेबी के बालों में लगाएं।

हर 6 सप्ताह पर ट्रीम: किसी प्रोफेशनल से हर 6 सप्ताह में बालों को ट्रीम करवाएं। हो सकता है कि आप बालों को घर में भी ट्रीम करने का सोचें लेकिन याद रखें कि प्रोशेनल स्टाइलिस्ट के पास काफी धारदार कैंची होती है और इसलिए वो जल्दी और काफी परफेक्शन के साथ ट्रीम करते हैं।

सजाएं: जब कभी भी आपको अपनी बेटी की चोटी बनाने में आलस्य आए तो आप क्यूट हेयरबैंड या क्लिप लगा सकती हैं। सिर्फ बालों का पोनी टेल बनाएं और इसमें बड़ा सा bow या बंदाना लगाएं। इससे आपकी बेटी सुपरक्यूट लगेगी।

[Images: Instagram]