बेटे यश के 3 साल के होने के बाद तेरे नाम एक्ट्रेस भूमिका चावला कमबैक के लिए तैयार

अब उनका बेटा 3 साल का हो चुका है और अब भूमिका चावला पूरी तरह से तेलुगु फिल्म नानी मिडिल क्लास अब्बाई (MCA) से वापसी करने के लिए तैयार हैं।

सलमान खान के ऑपोजिट तेरे नाम से डेब्यू करने के बाद भूमिका चावला बॉलावुड में छा गईं। लेकिन उन्होंने हिंदी फिल्मों की जगह साउथ फिल्मों को अपने करियर के लिए चुना।

वो साउथ इंडस्ट्री में भी सुपरहिट रहीं और कई युवाकुडु, खुशी जैसी फिल्मों में शानदार परफॉर्मेंस भी दीं। भूमिका चावला ने पॉपुलर योगा गुरू भरत ठाकुर से 4 साल डेट करने के बाद शादी कर ली।

शादी के बाद बाकी एक्ट्रेसेस की तरह भूमिका चावला ने भी करियर से ब्रेक लिया और 2014 में एक बेटे की मां बनीं।

अब उनका बेटा 3 साल का हो चुका है और अब भूमिका चावला पूरी तरह से तेलुगु फिल्म नानी मिडिल क्लास अब्बाई (MCA) से वापसी करने के लिए तैयार हैं। पिछले साल भूमिका चावला एम एस धोनी – द अन्टोल्ड स्टोरी में भी नजर आई थीं।

भूमिका चावला ने बताया कि “मैं MCS में नानी के साथ काम कर रही हूं। साथ ही मैं एक तमिल फिल्म, एक हिंदी फिल्म में भी तमन्ना और प्रभुदेवा के साथ काम कर रही हूं।

उनका तीन साल का बेटा यश कारण था जिस वजह से वो पहले आराम से काम कर रही थी। भूमिका चावला ने कहा कि वो कभी काम कर रही थीं तो कभी ब्रेक ले रही थीं।

उन्होंने कहा कि “मैं तमिल और हिंदी सिनेमा में पिछले कुछ समय से काम कर रही थी तो कभी ब्रेक ले रही थी और भगवान का शुक्र है कि इस दौरान मेरा परिवार मेरे साथ रहा। मैं अपने बेटे से दूर होने पर भी आराम से काम कर पा रही थी।

बच्चा एक मां को जन्म देता है...

मातृत्व के बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि ये दुनिया का सबसे अद्भुत एहसास है। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि जैसे एक मां बच्चे को जन्म देती है वैसे ही मेरा मानना है कि एक बच्चा भी अपनी मां को जन्म देता है। अनिद्रा से भरी रातें मातृत्व का हिस्सा होती है लेकिन ये दुनिया का सबसे अद्भुत एहसास है।

हम भूमिका चावला की बातों से पूरी तरह ताल्लुक रखते हैं और हमें यकीन है कि वो मातृत्व और काम के साथ साथ संभाल लेंगी।

अगर आपके पास कोई सवाल या रेसिपी है तो कमेंट सेक्शन में जरूर शेयर करें।

Source: theindusparent