भाभीजी घर पर हैं स्टार सौम्या टंडन ने आखिकार शादी का किया खुलासा..कुछ इस तरह शेयर की तस्वीर

lead image

सौम्या टंडन ने पति सौरभ देवेंद्र सौरभ सिंह के लिए स्पेशल मैसेज दिया कि वो शादी के बंधन में बंध चुकी हैं।

सब की फेवरिट भाभी जी घर पर हैं की स्टार सौम्या टंडन अभी तक अपनी शादी पर चुप्पी साधे हुईं थीं लेकिन आखिरकार उन्होंने अपनी शादी के बारे में खुलासा किया है।

उन्होंने अपने पति के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने एक खास संदश भी दिया कि उन्होंने शादी कर ली है। उन्होंने लिखा कि "हम पहले स्काइंग क्लास में फिर से बच्चे बन गए हैं। सीखनागिरना,उठना शादी के बाद सबकुछ हम इस क्लास में सीख रहे हैं।" ये सौम्या की हनीमून की तस्वीर है। 
src=https://www.theindusparent.com/wp content/uploads/2017/02/st copy.jpg भाभीजी घर पर हैं स्टार सौम्या टंडन ने आखिकार शादी का किया खुलासा..कुछ इस तरह शेयर की तस्वीर

इस खुलासे के कुछ दिनों पहले ही उन्होंने कहा था कि मैं शादीशुदा नहीं हूं जबकि तब तक उनकी शादी हो चुकी थी। एक दैनिक अखबार से बात करते हुए सौम्या ने कहा कि "मैं कोई कमेंट नहीं करना चाहती। मैं अपनी जिंदगी सवाल-जवाब का सेशन नहीं बनने देना चाहती। मैं अपनी निजी जिंदगी में क्या करती हूं ये जरुरी नहीं है। मैं जैसे ही अपनी निजी जिंदगी की बातें करना शुरू करूंगी मुझसे और भी सवाल पूछे जाएंगे।लेकिन अब लगता है कि सौम्या टंडन गुड न्यूज शेयर करने के लिए तैयार हैं।

एक प्यारी सी लव स्टोरी

इस कपल की मुलाकात 10 साल पहले कॉलेज में हुई थी और प्यार की शुरूआत भी वहीं हुई थी। सौम्या टंडन ने अपना एमबीए फोरे इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट दिल्ली से पूरी की और एंकर और एक्टर बनने का सपना पूरा किया। उनके ब्वॉयफ्रेंड ने इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी – दिल्ली से पढ़ाई करने के बाद आईआईएम अहमदाबाद से एमबीए किया।

उन्होंने RBS (Royal Bank of Scottland)  के वाइस प्रेसिडेंट के तौर पर ज्वाइन किया। फिलहाल वो एसियन रीजन बार्कलेज में डायरेक्टर के पद पर हैं तो सौम्या टंडन पॉपुलर प्राइम शो मे आती हैं।

 

A photo posted by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

ये कपल पहले मुंबई में लिव-इन में रहते थे। ऐसा लगता है कि लाइमलाइट के कारण सौम्या टंडन को अपनी शादी की बात छिपानी पड़ी।

लेकिन अपनी इस सीक्रेट की वजह से सौम्या टंडन अपन पति के साथ काफी क्वालिटी टाइम भी बिता पाईं। आखिरकार ईमानदारी से बोला जाए तो लिव-इन रिलेशनशिप में कपल एक दूसरे की पसंद-नापसंद को आसानी से समझ पाते हैं और अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए इस पर काम कर सकते हैं।

कैसे लिव-इन से बाकी स्टार्स को मिली मदद

एक और कपल जिन्होंने खुलकर लिव इन के बारे में अपने अनुभव बांटे वो सोहा अली खान और कुणाल खेमू थे।

 

A photo posted by Soha (@sakpataudi) on

कुणाल खेमू ने कहा था कि लिव इन रिलेशनशिप में अपने पार्टनर को समझने में मुझे मेरी शादी में भी मदद मिल रही है। लेकिन इसकी कोई रेसिपी नहीं होती। हर किसी की जिंदगी में उतार चढ़ाव आते रहते हैं और सबको इसका सामाधान निकालने आना चाहिए।

ऐसा लगता है कि ये कपल खुशहाल शादी के राज जान चुके हैं और इसको सफल बनाने के लिए काम कर रहे हैं।

3 बातें जो शादी को अधिक मजबूत बनाती है

  • अपने पार्टनर की इज्जत: एक दूसरे की इज्जत सफल शादी का सबसे बड़ा मंत्र होता है। ये जरुरी है कि कपल अपने पार्टनर के विचारों को महत्वपूर्ण समझें। इससे ना सिर्फ नकारात्मक विचार खत्म होते हैं बल्कि सकारात्मकता आपके रिश्ते में आते हैं जो किसी भी शादी में जरुरी है।
  • पार्टनर पर भरोसा: जब आप अपने पार्टनर पर भरोसा करते हैं तो आप क्षमा करने और आगे बढ़ने में विश्वास करते हैं। जब रिश्ते में विश्वास और इज्जत की कमी होती हो आप एक दूसरों के इरादों पर सवाल उठाते हैं। इसलिए एक दूसरे पर विश्वास करें और आप खुद सकारात्मक बदलाव देखेंगे।
  • पार्टनर के साथ संचार: सफल संवाद भी सफल रिश्ते का एक बड़ा कारण होता है। आप इसके लिए नींव तैयार करें। अपनी भावनाओं को अपने पार्टनर के साथ खुलकर शेयर करें। यही एक तरीका है जिससे आप अच्छी शादी निभा सकते हैं।