Brangelina अपने बच्चों की खातिर अपनी शादी बचाना चाहते हैं !

lead image

ब्रैंजलीना के टूटते रिश्ते के बचने की अब भी कुछ उम्मीद बाकि है, और वो उम्मीद हैं उनके बच्चे !

हम सभी को ज़िन्दगी में किसी न किसी बुरे पैच से गुज़ारना पड़ता है। अब चाहे वो रिश्ता कैसा भी हो, आदर्शवादी, रोमांटिक, या फिर पारिवारिक, हम सभी को परेशानियों और उलझनों से गुज़ारना पड़ता है। और ये सब जानने के बाद भी ब्रैंजलीना के टूटते रिश्ते की खबर हमारे लिए किसी शॉक से काम नहीं है ।

 

सालों से, सारी दुनिया के लिए उनका परिवार एक आदर्श परिवार रहा है, जिसे पाने की इच्छा सब के मन में रही है । भले ही हम उन्हें सिर्फ टीवी और कंप्यूटर स्क्रीन से ही जानते हैं , लेकिन फिर भी उनके सारे परिवार से इमोशनली जुड़े हुए हैं और हमेशा उनके परिवार की ख़ुशी की तम्मना करते हैं।

 

लेकिन असल ज़िन्दगी  किसी  परी  की  कहानी  की  तरह नहीं  होती ।

 

"हम किसी भी अन्य जोड़े की तरह झगड़ते हैं और हमारे बीच में भी समस्याएं हैं",  एंजेलीना ने ये पिछले साल नवम्बर में एक इंटरव्यू में कहा था। " ऐसे भी दिन होते हैं जब हम एक दूसरे से परेशान हो जाते हैं और कुछ देर के लिए एक दूसरे से दूर रहना चाहते हैं ।"

 

जैसा की बाकि A ग्रेड स्टार्स के साथ होता है, काम की वजह से एंजेलीना और ब्रैड दोनों को घर पर रह कर परिवार और एक दूसरे साथ बिताने के लिए काम ही टाइम मिलता है । और एक दूसरे के साथ काम समय बिताना किसी भी रिश्ते को खराब करने के लिए काफी है ।

 

ऐसा लगता है जैसे उनके काम के टाइट सकेड्यूल ने उनकी निजी ज़िन्दगी पर असर दिखाना शुरू कर दिया है । सूत्रों की माने तो, एंजलीना और ब्रैड पिट पिछले एक साल से डाइवोर्स लेने के बारे में सोच रहे हैं और अब उनके रिश्ते में इतनी खटास आ चुकी है की वो अलग -अलग रह कर अपनी ज़िन्दगी को सुलझाने में लगे हुए हैं।

 

पर अच्छी खबर ये हैं की, ये दोनों इतनी जल्दी इस रिश्ते से हार नहीं मनना चाहते - क्योंकि ये दोनों जानते हैं की इनके 7 बच्चों की ज़िन्दगियों पर इनके डाइवोर्स का बहुत गलत असर पड़ेगा ।
यही कारण है कि यह आने वाले स्प्रिंग सीजन में , ब्रैंजलीना लंदन शिफ्ट हो जायेंगे और एक ही घर में रह कर, एक साथ अपने परिवर को फिर से जोड़े की कोशिश करेंगे ।

 

उनकी खातिर और हमारे लिए भी , हम यही दुआ करते है की इन दोनों की उम्र लम्बी हो और ये दोनों एक साथ सुख और ख़ुशी से अपनी ज़िन्दगी बिताए। क्योंकि अगर ब्रैंजलीना जैसी जोड़ी टूट गयी, तो फिर हम जैसे आम इंसानों के लिए प्यार के बाद एक सुखी ज़िन्दगी की कोई उम्मीद ही कहाँ रह जाएगी ?

 

 

स्रोत: पीएच नल जारेड

 

इस आर्टिकल के बारे में अपने सुझाव और विचार कॉमेंट बॉक्स में ज़रूर शेयर करें  

Hindi.indusparent.com द्वारा ऐसी ही और जानकारी और अपडेट्स के लिए  हमें  Facebook पर  Like करें 

app info
get app banner