बॉलीवुड के इन बाप बेटी की जोड़ियों को देखकर आपको भीअपने डैड को गले लगाने का मन करेगा ।

बॉलीवुड के इन बाप बेटी की जोड़ियों को देखकर आपको भीअपने डैड को गले लगाने का मन करेगा ।

बेटियां हमेशा अपने पिता के लिए स्पेशल होती हैं और इस बात में कोई दो राय नहीं है की दोनों एक ख़ास बांड शेयर करते हैं, फिर चाहे आप कोई सेलिब्रिटी हों या न हों। बॉलीवुड में भी बाप बेटियों की ओसो जोड़ियां हैं जिन्हें देखकर आज आपका मन भी करेगा की आप अपने डैड को गले लगा लें ।

करीना और रणधीर कपूर
सभी जानते हैं की कपूर बहनें अपने पिता के कितने करीब हैं । करीना अक्सर अपने पिता के साथ घूमते मिल जाती हैं । वो अपने पिता के साथ डिनर करने भी जाती हैं । दोनों कई टीवी शो पर भी दिख चुके हैं ।
kareeena-and-randhir-cropped
सोनाक्षी और शत्रुध्न सिन्हा
ये बाप बेटी की ऐसी जोड़ी है जिसकी तरफ सबका ध्यान होता है । चाहे टीवी शो हो या इंटरव्यू ये बहुत साफ़ पता चलता है की दोनों एक दुसरे के साथ कितना मजबूत बांड शेयर करते हैं ।
sonakshi-sinha
सोनम और अनिल कपूर
ये बाप बेटी की जोड़ी अपने स्टाइल और लुक्स के लिए जानी जाती है । अनिल और सोनम बॉलीवुड के सबसे स्टाइलिश बाप बेटी की जोड़ी मानी जाती है। सोनम ने कई बार कहा है की उनके पिता का सेंस ऑफ़ स्टाइल कमाल का है।
anil-and-sonam
श्रद्धा और शक्ति कपूर
पूरी दुनिया के लिए वो एक विलन हैं लेकिन एक पिता के तौर पर शक्ति कपूर अपनी बेटी के साथ समय बिताना बहुत पसंद करते हैं । श्रद्धा अपने पिता के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं । हाल ही में श्रद्धा ने एक डबस्मैश वीडियो शेयर की जिसने शक्ति कपूर ने मशहूर क्राइम मास्टर गोगो के डॉयलॉग बोले।
shakti-shradha
सनाह और पंकज कपूर
ये बाप बेटी की जोड़ी सबसे टैलेंटेड जोड़ी में से एक मानी जाती है । सनाह ने अपनी एक्टिंग अपने पिता से ही सीखी है ।
Pankaj-Kapur-and-sanah
श्रुति और कमल हसन
दक्षिण भारत के इस पिता पुत्री की जोड़ी ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग और ख़ास तरह की पहचान बनाई है । ये सबसे खूबसूरत दिखने वाले बाप बेटी की जोड़ी समझी जाती है । श्रुति हमेशा कहती हैं की वो अपने एक्टिंग के टिप्स और एडवाइस अपने पिता से ही लेती हैं ।
kamla-and-shruti

तो क्या अब आपको नहीं लगता की आपको भी अपने पिता को अब गले लगा लेना चाहिए?

इस आर्टिकल के बारे में अपने सुझाव और विचार कॉमेंट बॉक्स में ज़रूर शेयर करें  

Hindi.indusparent.com द्वारा ऐसी ही और जानकारी और अपडेट्स के लिए  हमें  Facebook पर  Like करें 

Any views or opinions expressed in this article are personal and belong solely to the author; and do not represent those of theAsianparent or its clients.