बुआ के बेबी का सारा और इब्राहिम बेसब्री से कर रहे इंतजार

इस क्यूट तस्वीर को देखखर पता चलता है कि दोनें बच्चे अपनी बुआ के साथ बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं।

ऐसा लग रहा है कि सैफ अली खान के घर में डबल सेलिब्रेशन का माहौल है। पिछले साल सैफ अली खान के जन्मदिन के मौके पर पूरा परिवार करीना कपूर के पहले बेबी का इंतजार कर रहा था तो इस साल पूरा परिवार सोहा अली खान और कुणाल खेमू के पहले बेबी का इंतजार कर रहा है।

ये खुशी सैफ अली खान के जन्मदिन के मौके पर सबके चेहरे पर साफ देखी जा सकती है। करिश्मा कपूर ने सैफ अली खान के जन्मदिन की तस्वीरें शेयर की।

 

#sisterlove❤️❤️❤️#sistersarethebest? #aboutlastnight✨#birthdayfun

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

सोहा ने अपनी नीली गाउन में तस्वीरें पोस्ट की जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि उनके बेबी बंप पर किसका ध्यान सबसे ज्यादा था। ये कोई और नहीं सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान थी।

 

Happy birthday saifu ! ???? #birthdayboy #happybirthday#familytime#familyfirst❤️ aboutlastnight✨

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

सारा और इब्राहिम दोनों ना सिर्फ सोहा के साथ पोज दे रहे थे बल्कि सारा अपनी बुआ के बेबी बंप को भी प्यार से पकड़े नजर आ रही थीं। इस क्यूट तस्वीर को देखखर पता चलता है कि दोनें बच्चे अपनी बुआ के साथ बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं।

हालांकि इस मौके पर तैमूर नजर नहीं आए लेकिन उनकी मम्मी करीना कपूर काले रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थी।

 

In august company ! ❤️❤️

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

सबसे अच्छी बात ये दिखी कि सारा अली खान के करियर के चुनाव पर सैफ और अमृता के अलग अलग मत होने के बाद भी बच्चे अपने पूरे परिवार से काफी घुले मिले हैं। हालांकि अमृता सिंह इस मौके पर नहीं नजर आईं लेकिन उनके बच्चे जरूर इस दौरान बेहद खुश नजर आ रहे थे।

जब से सारा अली खान की अभिषेक कपूर की अगली फिल्म से डेब्यू की बात फाइनल हुई है वो तब मीडिया के साथ फ्रेंडली नजर आती हैं। अब सारा अली खान जिम से लेकर सैलून तक नजर आती हैं और उनकी तस्वीरें भी आती है।

सारा पहले से पब्लिक में खुद को काफी लो-प्रोफाइल रखती थी लेकिन ये जानकर बेहद खुशी हुई कि वो पारिवारिक रिश्तों को काफी अहमियत देती हैं और अब परिवार अगले नन्हें मेहमान के स्वागत में लगा हुआ है। हमारी तरफ से उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं।

कैसे बड़े बच्चों को पारिवारिक समारोह में करें शामिल

टीनएज ऐसा समय होता है जब बच्चे अपने मन की करना चाहते हैं और परिवार से ज्यादा दोस्तों की कंपनी को अहमियत देते हैं। ये एक नॉर्मल बात है लेकिन अपने बच्चों को पारिवारिक समारोह में शामिल करना भी जरूरी है ताकि वो पूरे परिवार और रिश्तेदारों के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करें।

 

  • उनकी सलाह के साथ बनाएं इवेंट क्रिएटिव: अपने घर के टीनएज बच्चों को सिर्फ सूचना देने की जगह उन्हें प्लान में शामिल करें। उन्हें अधिक महत्व दें और पूछें कि क्या वो इस तारीख को इतने बजे फ्री रहेंगे।
  • उन्हें जिम्मेदारी सौंपे: उन्हें एहसास कराएं कि वो भी परिवार के महत्वपूर्ण अंग हैं और उन्हें जिम्मेदारी दें जैसे केक की बुकिंग, गेस्ट लिस्ट देखना आदि।
  • अच्छी यादें संजोएं: उन्हें एलबम मेनटेन करने के लिए कहें और कैप्शन भी देने को कहें। इस तरह से वो महसूस करेंगे कि परिवार के समारोह के वो महत्वपूर्ण सदस्य हैं और वो भी आपको इस तरह से अहमियत देंगे।