बहू अक्षरा उर्फ हिना खान का नया हॉट अवतार आप देखते रह जाएंगे

lead image

बहू बनी बेब!

टेलीविजन सीरियल को पसंद करने वाले अपनी फेवरिट बहू अक्षरा के ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ देने से सदमे में चले गए थे। ये रिश्ता क्या कहलाता है भारतीय टेलीविजन इतिहास का सबसे अधिक समय तक चलने वाला सीरियल बन चुका है।

लेकिन हिना खान (अक्षरा) ने ठान रखा था कि इतने सालों तक लगातार एक ही सीरियल में काम करने के बाद वो काफी संतुष्ट स्थिति में चली गई थी।इसलिए उन्होंने बड़ा फैसला दिया।

src=https://www.theindusparent.com/wp content/uploads/2016/08/Hina Khan.jpg बहू अक्षरा उर्फ हिना खान का नया हॉट अवतार आप देखते रह जाएंगे

उस समय उन्होंने कहा था कि "हां मैं इस महीने शो को छोड़ रही हूं। ये रिश्ता..का मेरा सफर अब अंत मोड़ पर आ गया है। मुझे पता है कि लोग भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं लेकिन हर चीज का संतृप्ति प्वाइंट होता है। मैं अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती हूं। कई बार मैंने खुद को कहा कि मैं शो का हिस्सा रहूंगी लेकिन रंजन सर ने हमेशा यही कहा कि कभी भी नहीं मत कहो।"

 

 

 

Thrs no elevator to success, you have to take the stairs✌️nothing worth having comes easy? @vikky2121

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

इसलिए वो अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने और अधिक फोकस करने का फैसला किया है।वो फिलहाल खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 में नजर आ रही हैं।

हिना खान स्पेन में इसकी शूटिंग कर रही हैं और उन्होंने अपने ऊपर काफी मेहनत की है ताकि वो प्रोमो में और शो में ग्लैमरस लग सकें। मानना पड़ेगा कि उनकी मेहनत रंग ला रही है।

वो लगातार अपनी वर्कआउट की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर रही थी लेकिन पिछले सप्ताह अपने किलिंग एब्स फ्लॉन्ट करने के बाद हर किसी ने हिना खान की तारीफ की।

उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा "सफलता की कोई लिफ्ट नहीं होता है, आपको सीढ़ी लेनी होगी क्योंकि इसका कोई शॉर्टकट नहीं होता है।"

यहां ये कहना जरूरी है कि हिना ने एक लंबा सफर तय किया है। वो ये रिश्ता क्या कहलाता है के शुरूआती दिनों काफी संकोची नजर आती थीं। उन्होंने ना सिर्फ खुद को और अपना स्टाइल बदला है बल्कि समय के साथ और भी फिट होते जा रही हैं। कहने की जरूरत नहीं है टेलीविजन बहू अब Babe बन चुकी हैं। अगर आपको हमपर विश्वास नहीं होता है तो उनकी इन तस्वीरों को देखिए।  

 

#pose ? #khatronkekhiladi8

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

हालांकि हिना ने दुनिया को दिखा दिया कि कभी-कभी जिंदगी में आगे बढ़ने भी जरूरी है।उनका ये ट्रांसफॉर्मेशन दिखाता है कि हर किसी को जिंदगी में बदलाव लाना चाहिए खासकर अगर वो अच्छे के लिए है। 

हिना खान ने एक और बात कही है कि वर्कआउट और फिटनेस पर हर महिला को ध्यान देना चाहिए। हर किसी को खुद पर काम करना चाहिए वो भी किसी और के लिए नहीं बल्कि खुद के लिए।