बधाई! सनी लियोन और पति डेनियल वीबर बने जुड़वा बच्चों के पैरेंट्स!

सनी लियोन और उनके पति डेनियल वीबर सेरोगेसी के माध्यम से जुड़वा बेटों के पैरेंट्स बनें!

एक बेटी को गोद लेने के कुछ ही महीनों के बाद पूर्व पोर्न स्टार और अब एक सफल बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन एक बार फिर मां बन गई हैं। जी हां ये सच है! सनी लियोन और उनके पति डेनियल वीबर जुड़वा बेटों के माता-पिता बने हैं।

ये इस कपल के बायोलॉजिकल बच्चे हैं और कुछ सप्ताह पहले सेरोगेसी की मदद से हुए थे। सनी लियोन ने खुद ही इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट करके दी

जुड़वा बच्चों के पैरेंट्स बनें सनी लियोन और पति डेनियल वीबर

सनी लियोन और पति डेनियल वीबर इस तस्वीर में काफी खुश नजर आ रहे हैं। सनी ने अपने पोस्ट की शुरुआत में लिखा “God’s Plan”

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

हमने प्लान किया और अपने परिवार को बनाने की कोशिश की और कई सालों के बाद ये आखिरकार अशेर सिंह वीबर, नोआह सिंह वीबर और निशा कौर वीबर के साथ पूरा हो गया। हमारे बेटों का जन्म कुछ सप्ताह पहले हुआ है लेकिन हमारे दिलों और हमारी आखों में वो लंबे समय से थे। भगवान ने हमारे लिए कुछ खास प्लान कर रखा था और हम दोनों तीन बच्चों के प्राउड पैरेंट्स हैं।ये सभी के लिए सरप्राइज है।

 

A post shared by salil sand (@salilsand) on

सनी लियोन  अपने जुड़वा बेटों का नाम अशेर सिंह और नोआह सिंह वीबर रखा है। सनी ने ये भी साफ कहा है कि ये उनके अपने बच्चे हैं ना कि गोद लिए हुए।

उन्होंने बाद में इस बात की पुष्टि की और कहा किकन्फ्यूजन खत्म करने के लिए मैं कहना चाहूंगी कि अशेर और नोआह हमारे बॉयलॉजिकल बच्चे हैं। हमने सेरोगेसी के माध्यम से अपने परिवार को पूरा किया ना कि गोद लिया।

जून 2017 में बेटी को लिया था गोद

सनी लियोन ने अचानक से सबको ये बताकर सच में एक तरह से बम फोड़ दिया है कि वो रातों रात मां कैसे बन गई हैं। जी हां ये सच है।

सनी लियोन और उनके पति डेनियल वीबर ने महाराष्ट्र के लातुर से 21 महीने की बच्ची को गोद लिया था।

इंटरनेट पर तब भी किसी को यह बात नहीं हजम हो रही थी कि सेक्सी सनी लियोन गोद लेने के बारे में सोच सकती हैं। लेकिन जरुरी नहीं कि आप जो दिखते हों वही हों और ऐसा ही कुछ सनी लियोन के साथ है।

लेकिन ये सच है कि सनी लियोन ने सबको सरप्राइज दे दिया। उन्होंने अपनी बेटी का भी काफी पावरफुल ना रखा था।

अपने बेटी के नामांकरण के बाद उन्होंने कहा था कि हमें ये नाम पसंद आया। उसका नाम निशा कौर वीबर है। कौर क्योंकि मैं पंजाबी हूं, मेरा असली नाम करणजीत कौर है। हमने पहले से फैसला किया था कि हम जो भी नाम रखेंगे मिडिल नेम कौर होगा। जब मैंने निशा का मतलब देखा तो इसका अर्थ हिंदुओं में रात की देवी से था।

हम सिर्फ इतना कह सकते हैं कि सनी लियोन वाकई में सबके लिए एक उदाहरण सेट कर रही हैं। Keep it up Sunny!