बच्चों के सो जाने के बाद माओं के लिए चुपचाप करने वाले सेक्स टिप्स

बच्चों के सो जाने के बाद माओं के लिए चुपचाप करने वाले सेक्स टिप्स

हम यहाँ 10 ऐसे हॉट और स्टीमी सेक्स टिप्स दे रहे हैं जो आपकी तब काम आएंगी जब आपका बेबी बड़ी मुश्किल से सो जाता है । क्रिएटिव होने माँ यही टाइम होता है मॉम्स !

आपके बच्चे होने का मतलब ये नहीं है की आप सेक्स करना बंद कर दें ... इसका मतलब ये होता है की आप अब चुपचाप बिना शोर मचाये सेक्स करें । हम ऐसे ही 10 टिप्स आपके लिए लेकर आये हैं जो आपकी तब काम आएंगी जब आपका बेबी बड़ी मुश्किल से सो जाता है । चलिए अब शुरू हो जाइये ।
रात में सेक्स के दौरान तकिया का इस्तेमाल करें । जब आप टेम्पटेड हों और शोर होने की स्थिति हो तब आप तकिये को अपने दांतों के बीच दबा सकते हैं । आसान है न ? और सेक्सी भी !
quiet_tips_1

बच्चे के कमरे में एक एयर प्यूरीफायर रखें ताकि निचे हॉल से आने वाली किसी भी तरह की सेक्सी आवाज़ें यहाँ डाब जाएँ ।
So sneaky !!

quiet_tips_2

एक दूसरे का चेहरा देखते हुए प्यार करें।  जैसे ही आपको लगे की आप टेम्पटेशन से चीख उठेंगी तब अपने पार्टनर को किस करें । इससे शोर भी नहीं होगा और आप उनके नज़दीक भी रहेंगे।

quiet_tips_3

अपनी साँसों को धीमे अंदाज़ में लें । इससे फायदा ये होगा की इससे और intense और multiple orgasm मिल सकता है । ओह ये तो सच में सेक्सी है, नहीं ?

quiet_tips_4
बिस्तर पर communicate करने के नए तरीके ढूंढे । moaning की जगह कुछ वर्ड्स बोलें

quiet_tips_5

अपने मुँह को व्यस्त रखें । 69 पोजीशन ट्राय करें । इससे आपका मुँह इतना बिजी रहेगा की आपको शोर मचाने का मौक़ा नहीं मिलेगा । और आपके हस्बैंड stimulation का आनंद उठा रहे होंगे। ये तो विन विन सिचुएशन है !

quiet_tips_6

शॉवर के दौरान सेक्स करें ।
बहते पानी में आपके चीखने चिल्लाने की आवाज़ दब जाती है । अगर बच्चे ऐसी स्थिति में उठ भी गए तो वो पानी के बहने की आवाज़ ही सुन पाएंगे । time to get kinky !

quiet_tips_7

अगर आपके  husband noisy हो रहे हैं तो गैग का इस्तेमाल करें । एक टीशर्ट को फोल्ड करें और उनके दांतों के बीच फंसा दें । ये उन्हें चुप रहेगा और आप अपना enjoyment जारी रख सकती हैं।

quiet_tips_8

खड़े रहने की पोजीशन ट्राय करें । या किसी कुर्सी का इस्तेमाल करें। या कुछ आरामदायक चीज़ निचे बिछाकर ट्री करें ।

quiet_tips_9

इस आर्टिकल के बारे में अपने सुझाव और विचार कॉमेंट बॉक्स में ज़रूर शेयर करें  

Hindi.indusparent.com द्वारा ऐसी ही और जानकारी और अपडेट्स के लिए  हमें  Facebook पर  Like करें 

 

Any views or opinions expressed in this article are personal and belong solely to the author; and do not represent those of theAsianparent or its clients.