न्यूज अलर्ट.. 26 साल की गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर से शादी रचाएंगे 52 साल के मिलिंद सोमन?

खबरों की माने तो 52 साल के मिलिंद सोमन खुद से आधी उम्र की गर्लफ्रेंड से अगले साल शादी करेंगे!

 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी के बाद एक और कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

कुछ महीनों पहले 52 वर्षीय मिलिंद सोमन की 26 साल की अंकिता कोंवर के साथ रिलेशनशिप की खबर आई थी तो कइयों का दिल टूट गया था।

मेड इन इंडिया मॉडल 90 के दशक में हर लड़की के ड्रीम मैन हुआ करते थे। अब उन्हें अपना सच्चा प्यार मिल गया है और इस बार वो शादी भी करना चाहते हैं।

2018 में शादी करेंगे मिलिंद सोमन

जी हां ये सच है!

 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

पिछले महीने ये कपल अंकिता के होमटाउन गुवाहाटी गए थे और वहां उनके परिवार वालों से मुलाकात भी की। मिलने के बाद परिवार ने उनकी शादी की रज़ामंदी दे दी और अब उनके उम्र के फासले को लेकर भी कोई समस्या नहीं है।

टाइम्स ऑफ इंडिया के एक रिपोर्ट के अनुसार मिलिंद सोमन अंकिता के भतीजे के जन्मदिन में भी पहुंचे जहां उन्हें कोंवर परिवार के बाकी सदस्यों से भी मिलवाया गया। अब इस कपल को परिवार वालों ने भी अपना लिया है इसलिए ये अपने नए रिश्ते की 2018 में शुरुआत करेंगे।

कपल जिनमें है उम्र का अंतर

मिलिंद सोमन पहले अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी साधे रहते थे। उन्होंने फ्रेंच एक्टर मेलिनी जाम्पोनी से 2006 में शादी भी की थी लेकिन 2009 में उनका तलाक हो गया।

मिलिंद सोमन रॉक ऑन फेम शहाना गोस्वामी के साथ कुछ समय तक रिलेशनशिप में रहे। हालांकि मिलिंद सोमन को अपने से आधी उम्र की लड़की के साथ रिलेशनशिप के लिए ट्रोल किया जा चुका है लेकिन कई सेलिब्रिटी हैं कपल हैं जिनके बीच उम्र का अधिक अंतर है।

 

  • आमिर खान और किरण राव

aamir khan

पावर कपल आमिर खान और किरण राव के बीच 9 सालों का अंतर है।

2.शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

shahid kapoor

एक और बॉलीवुड कपल जिन्हें उम्र के बीच अंतर के लिए काफी ट्रोल किया गया वो हैं शाहिद कपूर और मीरा राजपूत । लेकिन उन्होंने दिखाया कि रिलेशनशिप में प्यार ही असल में मायने रखता है।

  • कबीर बेदी और परवीन दोसांज

71 वर्षीय कबीर बेदी ने 42 वर्षीय परवीर दोसांज के साथ पिछले साल शादी की और दिखा दिया कि वाकई प्यार की कोई सीमा नहीं होती।