बालिका वधू एक्ट्रेस नेहा मर्दा की सास हैं सबसे BEST..ये रहा सुबूत

lead image

हमारे देश में कुछ बहुएं ऐसी भी हैं जो अपनी सासू मां के साथ अच्छा रिलेशनशिप शेयर करती हैं। कुछ ऐसा ही बालिका वधू एक्ट्रेस नेहा मर्दा के साथ भी है।

जरूरी नहीं कि हर सासू मां हमारे टेलीविजन सीरियल की तरह ही बहुओं को परेशान करने की प्लानिंग करती रहे। कुछ भारतीय बहुएं ऐसी भी होती हैं जो अपनी सासू मां के साथ बहुत ही अच्छा बॉन्डिंग शेयर करती हैं। कुछ ऐसा ही बालिका वधू एक्ट्रेस नेहा मर्दा के साथ भी है।

नेहा मर्दा अपनी सासू मां के साथ अच्छा रिलेशनशिप शेयर करती हैं और हमें कहना पड़ेगा कि उनकी सास उन्हें स्पेशल महसूस कराने में कोई कसर नहीं छोड़तीं।

सासू मां से नेहा मर्दा को मिलते हैं शानदार गिफ्ट्स

A post shared by Neha (@nehamarda) on

नेहा मर्दा की सास सुनिश्चित करती हैं कि उनकी बहू खुश रहे और किसी को खुश करने के लिए सरप्राइज और अचानक मिले गिफ्ट्स से बेहतर भला क्या हो सकता है। जी हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा।

बालिका वधू एक्ट्रेस नेहा मर्दा को उनकी सास ने शादी की पहली सालगिरह पर BMW गिफ्ट किया था। उनकी सासू मां ने यह गिफ्ट इसलिए चुना क्योंकि नेहा महंगी गाड़ियों की शौकिन हैं।

इतना हीं उनकी सास ने शादी की दूसरी सालगिरह पर नेहा को ऑडी कार गिफ्ट की और तीसरे सालगिरह पर जगुआर। हमें भी मानना पड़ेगा कि नेहा वाकई काफी खुशकिस्मत हैं कि उन्हें ऐसी सास मिली हैं।

नेहा की सासू मां ने उन्हें खास जड़ाऊ सेट भी शादी में गिफ्ट में दिया है और नेहा ने इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

A post shared by Neha (@nehamarda) on

उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया और लिखा कि ज्वेलरी के लिए धन्यवाद मम्मी..यह मुझे अपनी शादी की याद दिलाता है जब आपने मुझे मुगलों के जमाने के इस जड़ाऊ सेट को दिया था जिसे पापा ने पसंद किया था।

मेरी सास मुझे आत्मनिर्भर देखना चाहती हैं

गिफ्ट्स से हटकर नेहा अपने करियर में सपोर्ट करने का श्रेय भी अपनी सास को देती हैं। ये उनकी सासू मां ही थीं जिन्होंने सुनिश्चित किया कि नेहा शादी के बाद भी काम को जारी रखें।

My strength...completes me ?

A post shared by Neha (@nehamarda) on


उन्होंने हाल में ही एक इंटरव्यू में कहा कि मेरी सास मुझे आत्मनिर्भर देखना चाहती हैं। उनका मानना है कि शादी करना और हाउसवाइफ बनने तक ही किसी औरत की जिंदगी सीमित नहीं होनी चाहिए..उन्हें कुछ क्रिएटिव भी करना चाहिए।मेरे ससुराल वाले मुझे बेटी की तरह प्यार देते हैं। मैं अक्सर शूट के सिलसिले में बाहर रहती हूं जबकि वो पटना में रहते हैं लेकिन इससे कभी कोई समस्या नहीं होती है।

आपको बता कि नेहा का ससुराल पटना में है।

उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि मेरे ससुराल में हर फैसला हर किसी से पूछकर लिया जाता है। हर कोई अपनी राय देता है और मुझे ऐसा फैमिली सिस्टम पसंद है जहां आप अपनी बात रख सकें।उनकी सास उन्हें प्यार से बहुरानी कहकर बुलाती हैं और उनके ससुर उन्हें राजकुमारी की तरह प्यार देते हैं।

एक शादी में सिर्फ दोनों पार्टनर नही बल्कि दो परिवारों को भी काफी मेहनत करनी पड़ती है।दोनों पक्षों के ससुराल वाले और बहू को साथ में मिलकर प्रयास करना पड़ता है कि शादी में कोई परेशानी ना आए। शायद हर सास को नेहा की सास से सीखना चाहिए कि अपनी बहू के साथ बेटी जैसा व्यवहार कैसे करें