तो इस वजह से रिया सेन ने अपने ब्वॉफ्रेंड से चोरी छिपे की शादी

lead image

आप जानकर आश्चर्यचकित रह जाएंगे कि रिया सेन की मां मुनमुन सेन ने अपने बेटी के लाइफपार्टनर के बारे में क्या टिपण्णी की थी!

एक्ट्रेस रिया सेन ने अपने ब्वॉयफ्रेंड शिवम तिवारी से शादी कर सबको चौंका दिया। इस कपल ने पुणे के शेरटॉन ग्रैंड होटल में अपने परिवार के सदस्य और खास दोस्तों की उपस्थिति में शादी की।

जाहिर सी बात है कि पूरा परिवार इस समय काफी खुश है। शादी से पहले भी दोस्तों के लिए खास पार्टी रखी गई थी।

रिया की बड़ी बहन राइमा सेन ने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीर भी शेयर की जिसमें आप दुल्हा और दुल्हन को देख सकते हैं। तस्वीर में रिया सेन के साथ उनके पति शिवम भी नजर आ रहे हैं। राइमा ने एक तस्वीर शादी की भी शेयर की है जिसमें रिया सेन काफी खूबसूरत लग रही हैं।

बॉलीवुड और क्षेत्रिय सिनेमा में रिया सेन जाना माना चेहरा हैं लेकिन उनके पति के बारे में अधिक कोई नहीं जानता सिवाय इसके कि वो बाइकिंग पसंद करते हैं।

 

A post shared by Raima Sen ✅ (@raimasen) on

शादी करने के पीछे असली वजह

36 साल की रिया सेन आखिरी बार लोनली गर्ल में नजर आई थीं। वो शिवम के साथ काफी लंबे समय से हैं। जब भी रिया देश के बाहर होती हैं तो हमेशा शिवम के साथ नजर आती थी।

जाहिर है दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में थे तो शादी करने के पीछे असली वजह उनकी बॉन्डिंग और प्यार है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रिया प्रेग्नेंट हैं और मां बनने से पहले शादी के बंधन में बंधना चाहती थी।

लेकिन शादी करने के काफी समय पहले उनकी मां मुनमुन सेन ने भी रिया सेन के बारे में एक खुलासा किया था।

उन्हें अपने लिए अमीर लड़का ढूंढना चाहिए

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान मुनमुन सेन ने कहा था कि उनकी दोनों बेटियां हाई मेनटेन्स वाली हैं और वो उसी से शादी करेंगी जो उनकी उम्मीदों पर खड़ा उतरे।

उन्होंने कहा था कि राइमा को लंबे और मजाकिया लड़के पसंद हैं जबकि रिया के लिए गुड लुक्स मायने रखते हैं। उनके लिए पैसा महत्वपूर्ण नहीं है कि उन्हें पैसा का महत्व ही नहीं पता है। मेरी बेटियां हाई मेन्टेन्स हैं और इसलिए उन्हें अमीर लड़का खोजना चाहिए।

ऐसा लगता है कि सिर्फ प्यार ही इस शादी के पीछे की असली वजह नहीं है। इसके अलावा भी कई वजह है। हमारी तरफ से भी इस कपल को ढेर सारी शुभकामनाएं।

अगर आप सोच रहे हैं कि पैसों के अलावा और क्या-क्या क्वालिटी महिलाएं अपने पति में चाहती हैं तो यहां जानिए विज्ञान इसके बारे में क्या कहता है।

20 गुण जो पार्टनर में सभी चाहते हैं

हाल में की गई एक स्टडी ये साबित करती है कि लगभग 20 विशेषताएं ऐसी हैं जो हर शख्स अपने पार्टनर में चाहता है।attributes copy तो इस वजह से रिया सेन ने अपने ब्वॉफ्रेंड से चोरी छिपे की शादी

दिलचस्प बात ये है कि ये गलतफहमी है कि पुरूष और महिलाएं अपने पार्टनर में बिल्कुल अलग-अलग गुण चाहते हैं। आपको बता दें कि 20 में से 17 गुण सभी शेयर करते हैं।

साधरण रूप में बात करें तो स्टडी के अनुसार ज्यादातर महिलाएं और पुरूष एक जैसे क्वालिटी वाले पार्टनर चाहते हैं। दूसरे शब्दों में बोलें तो हम सभी अपने पार्टनर में कम्पैटिब्लिटी चाहते हैं।

[All images courtesy: Instagram]