...तो इसलिए 5 साल की आराध्या हमेशा मम्मा ऐश्वर्या की गोद में रहती है

कभी आराध्या की खुद चलते हुए तस्वीर आपने नहीं देखी होगी।

हमलोग जब भी आराध्या को देखते हैं ऐश्वर्या राय के साथ ही देखते हैं। आपने गौर किया होगा कि 5 साल की आराध्या को हमेशा ऐश गोद लिए रहती हैं।कभी आराध्या की खुद चलते हुए तस्वीर आपने नहीं देखी होगी।

कान्स से जब ऐश्वर्या लौट रही थीं आराध्या उनकी गोद में ही थी लेकिन आपको बता दें कि दरअसल इसके पीछे भी कारण है।  

हमलोग चलते हुए आगे बढ़ रहे थे और काफी अच्छे मूड में भी थे जबकि उसकी तस्वीरें ली जा रही थीं। वो हंस रही थी और मजेदार बातें कर रही थी लेकिन जैसे जैसे लोग नजदीक आते गए मुझे उसे गोद में लेना पड़ा क्योंकि वो ये सब हैंडल करने के लिए बहुत ही छोटी है। भीड़ के बीच से मुझे निकलना था और ये मेरी बेटी की सुरक्षा के लिहाज से उठाया गया कदम था। ऐश्वर्या राय ने ये बातें एक लीडिंग डेली से बातचीत के दौरान कही।

 

कान्स से लौटते वक्त आराध्या का मूड भी काफी खराब हो गया और वो थोड़ी चिड़चिड़ी भी लग रही थी।

ऐश्वर्या ने कहा कि आराध्या लाइमलाइट में जन्म से ही रही है और वो इसकी आदि हो चुकी है लेकिन जब वो लोगों को (फोटोग्राफर) को आते देखी वो उन्हें किसी तरह रोकना चाहती थी इसलिए जमीन पर लेट गई। इसलिए मैनें उसे गोद में उठा लिया। मैं चाहती थी कि आराध्या और बाकी सब भी सुरक्षित रहें।

अभिषेक बच्चन भी पहले ये बोल चुके हैं कि वो और ऐश्वर्या दोनों चाहते हैं कि आराध्या भी बाकी बच्चों की तरह ही बड़ी हो।

हमारा शुरू से यही मानना था कि उसे भी बिल्कुल नॉर्मल बच्चों की तरह बड़ा होना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि उसे समझ आता है कि उसके दादा दादी क्या है।दादा जी उसके लिए सांता हैं क्योंकि उनसे उसे हमेशा गिफ्ट्स मिलते रहते हैं। दादी मां कोई खेलने की चीज है क्योंकि दोनों की हाइट भी लगभग बराबर है।हम दोनों बस यही अपने बच्चे में चाहते थे।अभिषेक ने ये बातें एक इंटरव्यू में कही थीं।

इस आर्टिकल के बारे में अपने सुझाव और विचार कॉमेंट बॉक्स में ज़रूर शेयर करें | 

Source: theindusparent